सिनेजीवन: कैटरीना-ईशान-सिद्धांत स्टारर 'फोन भूत' के रिलीज डेट का ऐलान और पूर्व PM अटल बिहारी बाजपेयी पर बनेगी फिल्म

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट की अपकमिंग एडवेंचर कॉमेडी 'फोन भूत' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है और पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेयी पर फिल्म बनने जा रही है, जो इस खास मौके पर होगी रिलीज।

फोटो:  सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर 'फोन भूत' के रिलीज डेट की घोषणा

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट की अपकमिंग एडवेंचर कॉमेडी 'फोन भूत' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। एक हॉरर ट्विस्ट के साथ पेश की जा रही ये फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म के मजेदार पोस्टर को साझा करते हुए निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट का एलान किया है। इस फिल्म के फर्स्ट लुक में लीड एक्टर्स नजर आ रहें है और ये हर तरफ खूब सुर्खियां बटोर रहा है। गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, फोन भूत एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं।

फोटो:  सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

दिवंगत पीएम 'अटल बिहारी वाजपेयी' की बायोपिक पर शुरु हुआ काम

दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन को पर्दे पर उतारने के लिए फिल्मकार विनोद भानुशाली और संदीप सिंह एक साथ काम शुरु करने जा रहे हैं। बायोपिक का नाम है 'मैं रहूं या ना रहूं, ये देश रहना चाहिए- अटल'। यह फिल्म प्रसिद्ध लेखक उल्लेख एन.पी.ने किया है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, विनोद ने कहा, "मैं जीवन भर अटलजी का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। एक जन्मजात नेता, एक उत्कृष्ट राजनेता, एक दूरदर्शी जो भी अटल जी के बारें में कहो कम है, श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी उपरोक्त सभी थे। हमारे राष्ट्र निर्माण में उनका योगदान अद्वितीय है और यह हमारे लिए बहुत सम्मान की बात है कि भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड उनकी विरासत को सिल्वर स्क्रीन पर ला रहा है।"

इसे जोड़ते हुए संदीप सिंह ने साझा किया, "एक फिल्म निर्माता होने के नाते, मुझे लगता है कि सिनेमा ऐसी अनकही कहानियों को संप्रेषित करने का सबसे अच्छा माध्यम है, जो न केवल उनकी राजनीतिक विचारधाराओं को उजागर करेगा, बल्कि उनके मानवीय और काव्यात्मक पहलुओं को भी उजागर करेगा, जिसने उन्हें सबसे प्रिय नेता बना दिया। विपक्ष के साथ-साथ भारत के सबसे प्रगतिशील प्रधानमंत्री।" निर्माता, जो अटलजी की भूमिका निभाने के लिए अभिनेता की तलाश कर रहे हैं, जल्द ही फिल्म के अभिनेता और निर्देशक की घोषणा करेंगे। 2023 की शुरूआत में फर्श पर जाने के लिए निर्धारित, यह फिल्म क्रिसमस 2023 पर रिलीज होगी, जो भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की 99 वीं जयंती है। 'अटल' भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है। साथ ही विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, सैम खान, कमलेश भानुशाली और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित है। वहीं जूही पारेख मेहता, जीशान अहमद और शिव शर्मा द्वारा सह-निर्मित है।

'सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड' का मजेदार ट्रेलर रिलीज, अचार बेचती नजर आईं अमृता सुभाष

वुमन्स डे के खास मौके पर ZEE5 और TVF एक साथ अपनी पहली ऑरिजिनल सीरीज 'सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड' का एलान किया था। अब इस बहुप्रतीक्षित सीरीज का ट्रेलर सामने आ गया है। इसे अरुणाभ कुमार और अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्मित किया गया हैं, वहीं इसका निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया हैं और अभिषेक श्रीवास्तव और स्वर्णदीप बिस्वास ने लिखा हैं। 6-एपिसोड वाली इस वेब सीरीज का प्रीमियर 8 जुलाई को ZEE5 पर होगा। इस सीरीज में नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर अमृता सुभाष के साथ यामिनी दास, अनूप सोनी, अंजना सुखानी और आनंदेश्वर द्विवेदी भी हैं ये सीरीज हिंदी में उपलब्ध होगी।

'सास बहू आचार प्रा. लिमिटेड' पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक की ऐतिहासिक गलियों की सुमन के इर्द-गिर्द घूमती कहानी है, जो एक आचार व्यवसाय स्थापित करने के लिए लगातार संघर्ष करती है और अपने बच्चों को अपने पूर्व पति, दिलीप से वापस पाने के लिए साफ दिल से अपनी उद्यमशीलता की यात्रा शुरू करती है। इस सीरीज में सुमन के रूप में अमृता सुभाष, दिलीप के रूप में अनूप सोनी और सुमन की सास के रूप में यामिनी दास नजर आएंगी जो उनकी सबसे बड़ी सपोर्ट सिस्टम होती है। 'सास बहू आचार प्रा. लिमिटेड' में सुमन आज के जमाने की उन लड़कियों की कहानी को दर्शाने की कोशिश कर रही है जो तलाक लेने के बाद अपनी पहचान बानने के लिए व्यवसाय की दुनिया में उतरती है और खुद को तलाशती है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;