सिनेजीवन: कैटरीना-ईशान खट्टर की 'फोन भूत' इस दिन होगी रिलीज! और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म '83' का टीजर जारी

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुवेर्दी और ईशान खट्टर अभिनीत हॉरर-कॉमेडी 'फोन भूत' अगले साल 15 जुलाई को रिलीज होगी और बॉलीवुड पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने फिल्म '83' के टीजर को रिलीज किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कैटरीना, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म 'फोन भूत' इस दिन होगी रिलीज

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुवेर्दी और ईशान खट्टर अभिनीत हॉरर-कॉमेडी 'फोन भूत' अगले साल 15 जुलाई को रिलीज होगी। गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित, रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, 'फोन भूत', 'गली बॉय' और 'तूफान' के बाद एक्सेल एंटरटेनमेंट की सबसे नई पेशकश है। दिलचस्प बात यह है कि 'फोन भूत' की रिलीज प्रतिष्ठित 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के साथ मेल खाती है। 'फोन भूत' में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुवेर्दी की एक साथ पहली फिल्म है। हंसी-मजाक की बराबर खुराक से सराबोर 'फोन भूत' 15 जुलाई, 2022 को आपके आस-पास के सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के कथानक के बारे में विवरण अभी भी गुप्त रखा गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने '83' की झलक शेयर की

बॉलीवुड पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शुक्रवार को अपनी आने वाली फिल्म '83' के टीजर को रिलीज किया। 59-सेकंड का ये टीजर एक क्रिकेट स्टेडियम से शुरु होता है, जिसमें एक मैच एक बड़े मोड़ पर आ जाता है। टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच कड़ा मुकाबला है। प्रतिष्ठित मैदान लॉर्डस क्रिकेट ग्राउंड प्रतीत होता है, जहां भारत ने अपना पहला विश्व कप जीतकर इतिहास बनाया था। टीजर का अंत अभिनेता रणवीर सिंह के साथ होता है, जो पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाते हैं। रणवीर ने कैप्शन में लिखा कि सबसे बड़ी कहानी। सबसे बड़ा इतिहास।

'83' 24 दिसंबर, 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। टीजर रिलीज हो गया है। 30 नवंबर को ट्रेलर रिलीज हो रहा है। फिल्म में ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी ने भी अभिनय किया है। फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी। उन्होंने टीजर साझा किया और लिखा, भारत की सबसे बड़ी जीत के पीछे की कहानी। '83' 24 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भाषा में। 30 नवंबर, 2021 को ट्रेलर रिलीज होगा। कबीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारत की ऐतिहासिक 1983 विश्व कप जीत के इर्द-गिर्द घूमती है।

दिल्ली की गलियों में फिल्म 'शहजादा' की शूटिंग कर रहे कार्तिक आर्यन

एक्टर कार्तिक आर्यन ने 'धमाका' के बाद अब फिल्म 'शहजादा' की शूटिंग शुरू कर दी है। 'शहजादा' की शूटिंग इन दिनों दिल्ली 6 की गलियों में चल रही हैं। हाल ही में एक्टर ने शूटिंग करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। तस्वीर में कार्तिक ब्लैक जैकेट में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने आंखों पर चश्मा लगाया हुआ है। एक्टर के पीछे जामा मस्जिद दिखाई दे रही है। तस्वीर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा- 'दिल्ली में शहजादा' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं। बता दें पुरानी दिल्ली में चल रही शूटिंग में कार्तिक का साथ देने परेश रावल भी पहुंच गए हैं। इस फिल्म में कार्तिक के साथ कृति सेनन नजर आएंगी। कृति इन दिनों लंदन में है। एक्ट्रेस जल्द ही काम खत्म कर दिल्ली आकर शूटिंग करेंगी। फिल्म में कार्तिक और कृति के अलावा मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेड़कर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। रोहित धवन इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है। ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से किया प्यार का इजहार

वैवाहिक जीवन में परेशानी होने की अफवाहों के बीच भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने एक रोमांटिक पोस्ट साझा करते हुए कहा कि वे एक-दूसरे की जिंदगी में साथ होने के लिए आभारी महसूस करते हैं। इसी के साथ उन्होंने सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है। थैंक्सगिविंग के मौके पर प्रियंका और निक ने एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की, जिसमें प्रियंका ने निक का हाथ पकड़ा हुआ है और वह प्यार से अपने पति को देख रही हैं। तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है कि उन्हें एक किस का इंतजार है। प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, "मैं इस सबके लिए अपने दोस्तों और परिवार के लिए आभारी हूं। आई लव यू निक जोनस। हैप्पी थैंक्सगिविंग।" निक ने उसी तस्वीर को साझा किया और लिखा, "हैप्पी थैंक्सगिविंग हर कोई आपके लिए आभारी है प्रियंका चोपड़ा।" इस हफ्ते की शुरूआत में प्रियंका जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट में नजर आई थीं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia