सिनेजीवन: रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम की प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें आई सामने और वरुण धवन ने कृति संग शेयर की तस्वीर

रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम की प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सामने आई है और एक्टर वरुण धवन ने एक्ट्रेस कृति सेनन को कसकर गले लगाते हुए बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें आई सामने

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा आज अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग सात फेरे लेने जा रहे हैं। इस शादी से पहले ही एक्टर और उनके होने वाली जीवनसाथी की कुछ प्री-वेडिंग फंक्शन की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीरों में कपल काफी प्यारे लग रहे हैं जिनसे फैंस का दिल जीत लिया है। दरअसल बात ऐसी है कि, अपनी शानदार एक्टिंग के चलते हमेशा ही लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर रणदीप हुड्डा आज अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम को से शादी करने जा रहे हैं।

ये कपल मणिपुर की खूबसूरत जगह इंफाल में शादी के बंधन में बंधने को तैयार है। 28 नवंबर को इस कपल की प्री-वेडिंग फंक्शन हुए, जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अपनी शादी को लेकर खुद एक्टर ने जानकारी दी थी। इन प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरों में कपल अपने दोस्तों के साथ मस्ती करता नजर आ रहा है। डिनर, डांस, पूजा करते हुए कपल अपने परिवार और दोस्तों के साथ काफी अच्छे लग रहे हैं।

'द रेलवे मेन' के सहायक निर्देशक अहान पांडे ने शेयर की 'बिहाइंड द सीन' पोस्ट

आर. माधवन, केके. मेनन, बाबिल और दिव्येंदु अभिनीत हाल ही में रिलीज हुई सीरीज 'द रेलवे मेन' के सहायक निर्देशक अहान पांडे ने शो की शूटिंग को याद करते हुए एक प्यारा नोट लिखा। शिव रवैल द्वारा निर्देशित 4 पार्ट की मिनी-सीरीज शानदार कलाकारों की टुकड़ी के अविश्वसनीय परफॉर्मेंस से भरपूर है। आहान ने इंस्टाग्राम पर 'बिहाइंड द सीन' पोस्ट शेयर की। अहान ने एक लंबा नोट लिखा, "मुझे भोपाल का एक दिन स्पष्ट रूप से याद है, हम गर्मी की तपिश में थे, धूप से बचने के लिए चेहरे पर गीले कपड़े लपेटकर इधर-उधर दौड़ रहे थे।" "इन सबके बीच, मुझे एहसास हुआ कि जीवन में कभी-कभी, आपको न केवल कड़ी मेहनत करने की जरूरत होती है, आपको न केवल बेस्ट करने की कोशिश करने की जरूरत होती है, बल्कि आपको समर्पित होने की ज़रूरत होती है। मैंने बहादुर लोगों के एक समूह के बारे में एक शो पर काम किया, जिन्होंने दूसरों के लिए अपना जीवन दांव पर लगा दिया, वे नहीं जानते थे कि वे कहां जा रहे थे, वे नहीं जानते थे कि भविष्य में क्या होगा, लेकिन वे सच्चे दिल और सच्चे इरादे के साथ इसकी परवाह किए बिना प्रयास करते रहे।''

"यही एकमात्र तरीका है जिससे हम अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं, हम नहीं जानते कि हम कहां जा रहे हैं, हम नहीं जानते कि क्या होने वाला है और यह हमें कहां ले जाएगा। लेकिन हम जो जानते हैं वह यह है कि हम सच्चे दिल और पक्के इरादों के साथ, अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ आगे बढ़ सकते हैं, और अगर हम भाग्यशाली हैं, तो दूसरी तरफ सुंदरता होगी।'' अहान ने कहा, "इस कैप्शन के जरिए, मैं यह कहना चाहूंगा कि रेलकर्मियों और हमारे क्रू ने मुझे सिखाया कि जर्नी बहुत सुंदर है और कभी-कभी जीवन आपको यह सोचने पर मजबूर कर देती है कि आप कहां जा रहे हैं। लेकिन, यही वह समय होता है जब आपको उस खिड़की से बाहर देखने और उसमें मौजूद सुंदरता को देखने की जरूरत होती है।'' 'द रेलवे मेन' वीरता, आशा और मानवता की एक रोमांचक कहानी है। यह नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के बीच पहली साझेदारी है।


हाथ से बुने कपड़ों को ज्यादा पसंद करती हैं सोनम कपूर

'प्रेम रतन धन पायो', 'रांझणा', 'नीरजा', 'आयशा' और अन्य फिल्मों में अपने काम के लिए मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर को हाथ से बने कपड़ों के प्रति गहरा लगाव है और वह ऐसी चीजें खरीदना पसंद करती हैं जो स्थानीय कारीगरों द्वारा बनाई गई हों, पुरानी हों और दोबारा बेची जाती हों। सोनम विश्व स्तर पर फैशन के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने फैशन आइकन के रूप में कान फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा भी लिया है। फैशन और कपड़ों के संबंध में अपनी खरीदारी के बारे में बताते हुए, एक्ट्रेस ने कहा: ''मुझे लंबे समय तक चलने वाले प्रोडक्ट रखना पसंद है। पुराने समय में, मेरी मां और दादी महंगी साड़ियों को मलमल के कपड़े में सुरक्षित रखती थीं, मास्टरजी (दर्जी) माप के हिसाब से कपड़े बनाते थे, जूतियां हमारे पैरों में फिट होने के लिए बनाई जाती थीं। मैं भी वही कर रही हूं। आप देखिए, मैं स्थानीय कारीगरों और हस्तनिर्मित वस्तुओं का इस्तेमाल करते हुए बड़ी हुई हूं। मैं जानबूझकर ऐसी वस्तुएं खरीदती हूं जो स्थानीय कारीगरों द्वारा बनाई जाती हैं, पुरानी होती हैं और दोबारा बेची भी जाती हैं।'' उन्होंने आगे कहा, 'मैंने ऐसी कोई चीज नहीं खरीदी जिसे मैंने कई बार न पहना हो। मैं जो कुछ भी मैं खरीदती हूं, वह कई सालों तक चलती है। मैं इसे एक बार पहनने और फिर वापस करने में विश्वास नहीं रखती।'' वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनम की पाइपलाइन में 'बैटल फॉर बिट्टोरा' है।

वरुण धवन ने कृति सेनन को कसकर लगाया गले, इंस्टा पर शेयर की फोटो

एक्टर वरुण धवन ने एक्ट्रेस कृति सेनन को कसकर गले लगाते हुए बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। वरुण और कृति ने अमर कौशिक द्वारा निर्देशित 2022 हॉरर कॉमेडी ड्रामा 'भेड़िया' में स्क्रीन शेयर की थी। वरुण, जिनके 46.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं, ने इंस्टाग्राम पर प्यारी सी फोटो शेयर की। इस फोटो में कृति ब्लैक कलर की ड्रेस में हंसती नजर आ रही हैं, वहीं वरुण ने ब्लू टी-शर्ट पहनी हुई है और वह कृति को पीछे से हग कर रहे हैं। कैप्शन में वरुण ने 'हाई फाइव' का इमोजी दिया। उन्होंने 'भेड़िया' के गाने 'अपना बना ले' का म्यूजिक भी फोटो में ऐड किया। गाने को अरिजीत सिंह और सचिन-जिगर ने गाया है। पोस्ट को आयुष्मान खुराना ने लाइक किया।

वहीं कृति ने कमेंट किया, "मिस यू माई फ्रेंड", इसके बाद रेड हार्ट वाला इमोजी शेयर किया। फैंस ने कमेंट किया, "भेड़िया 2 के लिए इंतजार नहीं कर सकते।" अन्य ने कहा, 'कुछ पक रहा है।' वरुण हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ चैट शो 'कॉफी विद करण' में देखे गए थे। उनके पास पाइपलाइन में 'वीडी 18' है। वहीं, कृति की झोली में अनटाइटल रोमांटिक कॉमेडी, 'द क्रू' और 'दो पत्ती' हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;