सिनेजीवन: फिल्म 'बधाई दो' का पोस्टर ऑउट और 'गहराइयां' का पहला गाना रिलीज, एक दूसरे में डूबे दिखे दीपिका-सिंद्धांत

अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की आगामी फिल्म 'बधाई दो' का टीजर पोस्टर को जारी किया गया, वहीं फिल्म 'गहराइयां' में अभिनेता दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुवेर्दी के रोमांस पर फिल्माए गए ट्रैक 'डूबे' को भी रिलीज कर दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजकुमार-भूमि की 'बधाई दो' का पोस्टर हुआ ऑउट

अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की आगामी फिल्म 'बधाई दो' का टीजर पोस्टर सोमवार को जारी किया गया। टीजर पोस्टर में राजकुमार को दूल्हे के रूप में एक पुलिस वर्दी में और भूमि को एक पीटी शिक्षक पोशाक में दुल्हन के रूप में दिखाया गया है जो एक दूसरे के मुंह पर हाथ रखे हुए हैं। टीजर पोस्टर फिल्म के पारिवारिक मनोरंजन के विषय में उत्सुकता पैदा करता है। फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को लॉन्च किया जाएगा। भूमि ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर साझा किया और लिखा, "अरे यार, अब तो ये सीक्रेट कल आउट हो जाएगा! क्यूकि कल आ रहा है हमारा ट्रेलर और हम आ रहे हैं थिएटर्स मैं। हे भगवान, मैं बहुत उत्साहित हूं।" जबकि राजकुमार ने कहा, "कल आ रहा है हमारा ट्रेलर। कल बधाई देना, वैसे आज भी देना चाहो तो दे सकते हो। हैशटैग बधाई दो इन सिनेमा। अब इसे गुप्त नहीं रख सकते, बधाई दो ट्रेलर कल रिलीज हो रहा है।"

हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित फिल्म, सिनेमाघरों में इस साल रिलीज होने वाली सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित पारिवारिक मनोरंजन में से एक है। राजकुमार और भूमि के अलावा, पारिवारिक मनोरंजन में सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे, शशि भूषण जैसे अनुभवी कलाकारों की कलाकारों की टुकड़ी भी शामिल है, जो कहानी को आगे ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। जंगली पिक्च र्स की बधाई दो को अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है।

दीपिका और सिंद्धांत की फिल्म 'गहराइयां' का पहला गाना रिलीज

आगामी फिल्म 'गहराइयां' में अभिनेता दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुवेर्दी के रोमांस पर फिल्माए गए ट्रैक 'डूबे' को सोमवार को रिलीज किया गया। कौसर मुनीर द्वारा लिखित और लोथिका झा द्वारा गाया गया, 'डूबे' का संगीत ओएएफएफ और सावेरा द्वारा रचित और अंकुर तिवारी द्वारा डिजाइन किया गया है। अंकुर ने साझा किया कि शुरू से ही मुझे पता था कि 'गहराइयां' का संगीत कहानी के लिए सही होना चाहिए और दर्शकों को इन पात्रों की दुनिया में लीन होने देना चाहिए।

"कबीर, सीवेरा और हमारे गीतकार कौसर, सभी ने युवा सार को लाने के लिए एक अभूतपूर्व काम किया है, और लोथिका के स्वर गाने में ताजगी और तीव्रता की सही मात्रा जोड़ते हैं। "अंकुर द्वारा डिजाइन किया गया, आकर्षक गीत कबीर कथपालिया उर्फ ओएएफएफ और सवेरा द्वारा रचित है, जिसे कौसर मुनीर ने लिखा है और लोथिका झा ने गाया है। निर्देशक शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित यह फिल्म 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।


तापसी पन्नू 'हसीन दिलरुबा' के लिए किया गया सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में नामित

तापसी पन्नू ने अपने शानदार प्रदर्शन से पुरस्कार और पहचान हासिल की हैं। हाल ही में, हसीन दिलरुबा के लिए भारतीय फिल्म संस्थान में तापसी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (2021) के रूप में सूचीबद्ध किया गया। वर्ष 2021 में सर्वश्रेष्ठ भारतीय सिनेमा को आंकने के लिए एक सर्वेक्षण में, IFI ने भारत के 07 प्रख्यात फिल्म समीक्षकों से अभिनेताओं के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की सूची बनाने का अनुरोध किया। हसीन दिलरुबा में तापसी पन्नू का शानदार प्रदर्शन सभी के लिए अलग रहा और इसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता 2021 के रूप में सूचीबद्ध किया गया। तापसी ने अपने सोशल मीडिया पर प्यार का इजहार करने के लिए हसीन दिलरुबा को दिया। ये आधा दर्जन जल्द ही रिलीज़ होने वाली फ़िल्में हैं, जिनके साथ तापसी पन्नू धमाल मचाने के लिए तैयार हैं, कुछ अन्य बड़ी घोषणाएँ बहुत जल्द होने वाली हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

बेटी वामिका की तस्वीरें वायरल होते ही अनुष्का-विराट ने जारी किया बयान

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी बेटी की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सभी प्रशंसकों और मीडिया से अनुरोध किया है कि तस्वीर वायरल ना करें। कपल ने इंस्टाग्राम पर बयान जारी करते हुए मीडिया पोर्टलों से उनकी बेटी की तस्वीरें प्रकाशित न करने का अनुरोध किया और कहा कि उन्हें पता नहीं था कि कैमरा उन पर है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने जारी किये गए बयान में लिखा- "हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक की गई है और वह लगातार शेयर की जा रही है। हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि हमें ऑफ गार्ड पकड़ा गया और तबहमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नज़र हम पर ही है। बेटी की तस्वीर को लेकर हमारा रुख पहले जैसा ही है। हम आपसे उम्मीद करेंगेकि वामिका की तस्वीर क्लिक ना करें या उसे कहीं ना छापें। इसके पीछे कारण वही है जैसा कि पहले बताया जा चुका है, थैंक यू।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नानी की फिल्म 'अंते सुंदरानिकी' की शूटिंग हुई पूरी

निर्देशक विवेक अथरेया की रोमांटिक-कॉमेड एंटरटेनर 'अंते सुंदरानिकी' की यूनिट, जिसमें नेचुरल स्टार नानी मुख्य भूमिका में हैं, उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। नानी ने घोषणा करते हुए कहा कि साल की रोलर कोस्टर फिल्म 'अंते सुंदरानिकी' की शूटिंग पूरी हो गई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर सेट के आखिरी दिन का एक छोटा वीडियो भी साझा किया। नए साल पर 'अंते सुंदरानिकी' का फस्र्ट लुक जारी किया गया था और नानी ने अपने असामान्य और मजाकिया लुक से प्रशंसकों को हैरान कर दिया था। नानी ने फिल्म में कस्तूरी पूर्ण वेंकट शेष साईं पवन राम सुंदरा प्रसाद नामक एक किरदार निभाया है। वहीं तेलुगु में अभिनेत्री नाजरिया नाजि़म फहद की यह पहली फिल्म होगी। निकेथ बोम्मी फोटोग्राफी के निर्देशक हैं जबकि रवितेजा गिरिजाला फिल्म के संपादक हैं। नानी और नाजरिया फहद के अलावा, फिल्म में नादिया, हर्षवर्धन, राहुल रामकृष्ण, सुहास भी हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia