सिनेजीवन: 'फाइटर' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज और प्रभास की एक और फिल्म का अपडेट आया सामने

साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फाइटर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है और साउथ सुपरस्टार प्रभास ने अपनी अपकमिंग फिल्म का भी ऐलान कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'फाइटर' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फाइटर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। तीन मिनट के इस ट्रेलर में दमदार एरियल एक्शन देखने को मिला। ऋतिक रोशन के हर एक डायलॉग में दोस्ती और देशभक्ति का जज्बा नजर आया है। वहीं दीपिका पादुकोण की एक्टिंग काफी दमदार लगी। इस फिल्म की कहानी भारत पर पाकिस्तान द्वारा किए गए टेररिस्ट अटैक पर आधारित है जिसमें कई सारे जवान मारे जाते हैं और फाइटर्स इसका बदला लेते हैं। यह बहुप्रतीक्षित फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म के गाने और टीजर ने दर्शकों के बीच जबर्दस्त उत्साह पैदा किया था। वहीं अब दर्शकों के इस उत्साह को और बढ़ाने के लिए फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

'नो फिल्टर नेहा' के छठे सीजन के साथ वापसी करेंगी अभिनेत्री नेहा धूपिया

लोकप्रिय पॉडकास्ट 'नो फिल्टर नेहा' के छठे सीजन के साथ अभिनेत्री नेहा धूपिया वीडियो फॉर्मेट में वापसी कर रही हैं। अभिनेत्री पॉडकास्ट की निर्माता हैं। आगामी सीजन में नेहा को फिल्म उद्योग की प्रसिद्ध हस्तियों के साथ बातचीत करते हुए दिखाया जाएगा, जो श्रोताओं को इन प्रतिष्ठित व्यक्तियों के जीवन की एक विशेष झलक पेश करेगी। कुल आठ एपिसोड के साथ प्रत्येक एपिसोड खुलासे और अनफिल्टर्ड क्षणों का खजाना बनने के लिए तैयार है। मशहूर हस्तियों के साथ अनफिल्टर्ड बातचीत के लिए नेहा धूपिया के अनूठे दृष्टिकोण ने श्रोताओं को प्रभावित किया है, जिससे यह शो डिजिटल मनोरंजन क्षेत्र में एक प्रमुख शो बन गया है।

उसी के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा, "मैं जियो टीवी के साथ एक नए वीडियो प्रारूप में 'नो फिल्टर नेहा' के छठे सीजन को फिर से पेश करने के लिए उत्साहित हूं। पॉडकास्ट को वास्तविक और सहज चर्चाओं के स्थान के रूप में विकसित होते देखना उल्लेखनीय रहा है। भारतीय सिनेमा की प्रमुख हस्तियों के 8 एपिसोड वाला यह सीजन और भी अधिक रोमांचक होने वाला है। फिल्म उद्योग के ग्लैमरस क्षेत्र की झलक पेश करने वाली स्पष्ट और अनफिल्टर्ड बातचीत के लिए खुद को तैयार करें।'' नया सीजन दर्शकों के लिए जियो टीवी पर उपलब्ध होगा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

रोमांटिक हॉरर एंटरटेनर 'द राजा साब' में धमाल मचाएंगे साउथ सुपरस्टार प्रभास

साउथ सुपरस्टार प्रभास, निर्देशक मारुति की आगामी फिल्म 'द राजा साब' में नजर आएंगे। यह एक रोमांटिक हॉरर एंटरटेनर फिल्म है। मारुति ने कहा, "'द राजा साब' आज तक की मेरी सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में से एक है। एक फिल्म निर्माता के रूप में प्रभास और पीपल मीडिया फैक्ट्री के साथ सहयोग करना मेरे लिए रोमांचक और सम्मान की बात है।" उन्‍होंने कहा, “हम अपने दर्शकों को एक भव्य हॉरर अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार हैं। प्रभास का बोर्ड में होना विशेष है, हमारी डरावनी कहानी के साथ स्क्रीन पर उनकी दमदार उपस्थिति निश्चित रूप से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देगी।'' फिल्म का संगीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार थमन एस द्वारा तैयार किया जा रहा है, जिन्हें तेलुगु और तमिल सिनेमा में सबसे प्रमुख और प्रतिभाशाली संगीत प्रतिभाओं में से एक माना जाता है। वह 2020 के म्यूजिकल हिट 'अला वैकुंटापुरमुलो' और 'ओजी' के वायरल 'हंगी चीता' गाने के अलावा अन्‍य में अपने काम के लिए जाने जाते हैं।

यह फिल्म पीपल मीडिया फैक्ट्री बैनर के तहत है। 'द राजा साब' तमिल, कन्नड़, मलयालम, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी। टी.जी. विश्व प्रसाद और सह-निर्माता विवेक कुचिबोटला द्वारा निर्मित 'द राजा साब' एक बेहतरीन मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है, जिसमें प्रभास को फिल्म में एक शानदार लुक में पेश किया जाएगा। तेलुगु सिनेमा में सबसे निपुण और प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं में से एक के रूप में जाने जाने वाले, मारुति को पारिवारिक मनोरंजन 'प्रति रोजु पंडागे', पहली तेलुगु हॉरर कॉमेडी 'प्रेम कथा चित्रम' और रोमांटिक कॉमेडी 'महानुभवुडु' जैसी कई अन्य सुपरहिट फिल्मों का श्रेय दिया जाता है।

निर्माता टी.जी. विश्व प्रसाद तेलुगु उद्योग में एक अग्रणी नाम हैं, जो 'कार्तिकेय 2' और 'धमाका' जैसे सुपरहिट व्यावसायिक के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने आगे कहा, "हम अपनी आगामी रोमांटिक हॉरर एंटरटेनर 'द राजा साब' में प्रभास को शामिल करके रोमांचित हैं।" उम्मीद है कि 'द राजा साब' भाषाई और शैली की सीमाओं से परे होगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'बिग बॉस 17': अंकिता-सुशांत के रिश्ते पर विक्की जैन बोले, 'मुझे बहुत कुछ झेलना पड़ा था'

 लेटेस्ट 'वीकेंड का वार' एपिसोड में, करण जौहर ने विक्की जैन को अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के लिए अपनी मां के सामने स्टैंड नहीं लेने को लेकर फटकार लगाई। इस बात को लेकर कपल के बीच चर्चा हुई। अंकिता ने विक्की को बताया कि थेरेपी रूम में उनकी मां के साथ उनकी क्या बातचीत हुई थी। अंकिता ने विक्की को बताया कि मेरी मम्मी को पापा (ससुर) ने कॉल करके कहा था कि क्या आप भी अपने पति को ऐसे ही चप्पल-जूते फेंककर मारती हैं। आपकी औकात क्या है।

अपने पापा के इन शब्दों के लिए अंकिता को सॉरी कहने की बजाय विक्की जस्टिफाई करते हुए बोले, "अगर तुम्हारे पापा ये सब देखते तो क्या रिएक्ट करते। मुझे ऐसा लगता है कि उन्हें और उनकी फैमिली को अहंकारी दिखाया जा रहा है। अंकिता और उनकी फैमिली को विक्टिम बताया जा रहा है।''

विक्की ने आगे कहा, "क्या मेरी फैमिली ने आपके साथ किसी भी चीज के लिए रोक-टोक की या आपके पहनावे पर कभी कुछ कहा?" इसके बाद अंकिता ने जवाब दिया, "हमारी फैमिली ने हमें इस तरह नहीं देखा... मैंने आपकी फैमिली से बहुत प्यार और सम्मान पाया है और मैं उसे खोना नहीं चाहती, इसलिए मैं सॉरी कह रही हूं।" बाद में विक्की ने अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, ''जब मैं आपके परिवारवालों के साथ रहने आया तो क्या मैंने कभी दामाद वाला एटीट्यूड दिखाया था? हमेशा एक बेटे की तरह आपके परिवार के साथ रहा। जब मैं आपके साथ रिलेशनशिप में आया... आपका पिछला रिश्ता, जो नेशनल टीवी पर बहुत फेमस था... मुझे उसको लेकर काफी कुछ झेलना पड़ा... मैंने वह सब संभाला। तुमने अपनी मर्जी से मुझसे शादी की... अगर तुम्हें कोई एतराज होता तो तुम मुझसे शादी नहीं करतीं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;