सिनेजीवन: अभिषेक बच्चन की 'घूमर' का दमदार ट्रेलर रिलीज और मृणाल ठाकुर को इस अवॉर्ड से किया जाएगा सम्मानित

अभिषेक बच्चन और सयामी खेर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'घूमर' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में 'डायवर्सिटी इन सिनेमा' अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'लाइफ लॉजिक नहीं मैजिक का खेल है, 'घूमर' का दमदार ट्रेलर रिलीज

आर बाल्कि की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'घूमर' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस दमदार ट्रेलर में अभिषेक बच्चन और सयामी खेर की शानदार एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है। शुक्रवार को रिलीज किए गए इस ट्रेलर में अभिषेक बच्चन कोच तो वहीं सयामी एक दिव्यांग क्रिकेटर का रोल प्ले करती नजर आ रही हैं जो एक वक्त पर आत्महत्या करने की कोशिश करती है और बाद में देश की शानदार खिलाड़ी बनती हैं। इस फिल्म के ट्रेलर कुछ देर पहले ही रिलीज किया गया है। जो लोगों को खासी पसंद आ रहा है।

कोच के रूप में अभिषेक बच्चन दमदार एक्टिंग करते तो सयामी खेर एक खिलाड़ी के रुप में इसे खास बना रही हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की पर आधारित है जो दिव्यांग है और एक हाथ न होने की वजह से जिंदगी में कई परेशानियों का सामना करती है। एक वक्त तो ऐसा आता है जब वो मरना चाहती है, लेकिन एक हाथ न होने की वजह से वो ये भी नहीं कर पाती। फिर उसे उसके कोच (अभिषेक बच्चन) देश के लिए खेलने की सलाह देते हैं।

मृणाल ठाकुर को IFFM में 'डायवर्सिटी इन सिनेमा' अवॉर्ड से किया जाएगा सम्मानित

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को मेलबर्न के अपकमिंग भारतीय फिल्म महोत्सव में प्रतिष्ठित 'डायवर्सिटी इन सिनेमा' अवार्ड से सम्मानित किया जाने वाला है। यह अवॉर्ड भारतीय सिनेमा की दुनिया में अलग-अलग भूमिकाओं और भाषाओं में उनके आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस का रिकग्निशन है। मृणाल ने कहा, "मैं मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में मिलने वाले अवॉर्ड्स से सम्मानित और विनम्र महसूस कर रही हूं। यह रिकग्निशन कहानी कहने की शक्ति में मेरे विश्वास की पुष्टि करती है, जो भाषाओं और संस्कृतियों से परे है।'' उन्होंने आगे कहा, ''एक कलाकार के रूप में, मैंने हमेशा करेक्टर्स को एक्सप्लोर करने की कोशिश की है, और यह अवॉर्ड मुझे सीमाओं को आगे बढ़ाने और ऐसी भूमिकाएं निभाने के लिए प्रेरित करता है जो मुझे चुनौती देती हैं और प्रेरित करती हैं। मैं उन अवसरों के लिए आभारी हूं, जो मुझे मिले और मैं सिनेमा की इस अविश्वसनीय यात्रा में भविष्य के लिए उत्साहित हूं।''

11 अगस्त को होने वाले महोत्सव के बहुप्रतीक्षित वार्षिक समारोह पुरस्कार समारोह के दौरान मृणाल को सिनेमा में अलग-अलग कैटेगिरी में अवॉर्ड्स प्रदान किया जाएगा। 'लव सोनिया' में सोनिया के शानदार करेक्टर से लेकर अपनी पहली तेलुगु फिल्म में सीता महालक्ष्मी के रूप में उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस तक, मृणाल ने अपनी पहचान बनाने के लिए सहजता से भाषाई सीमाओं को पार किया है। हिंदी, तेलुगु और मराठी सिनेमा में उल्लेखनीय योगदान के साथ, उनकी सिनेमाई यात्रा भाषाई बाधाओं को पार कर गई है। उन्होंने "घोस्ट स्टोरीज" और "लस्ट स्टोरीज 2" जैसी ओटीटी प्रोजेक्ट्स में भी काम किया है। आईएफएफएम का 14वां एडिशन 11 से 20 अगस्त के बीच आयोजित किया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13 के 'रिले वीक' में रोहित शेट्टी ने एक्शन लेवल बढ़ाया

'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13 के 'रिले वीक' में एक्शन और डर का लेवल एक पायदान ऊपर जाने के लिए तैयार है। इस वीकेंड का एपिसोड एक्शन मास्टर और होस्ट रोहित शेट्टी द्वारा डेयरिंग चैलेंज लेने के लिए दो कंटेंस्टेंट को चुनने के साथ शुरू होगा। रिले रेस की तरह, इन दोनों कंटेस्टेंट्स को अपनी टीम में शामिल होने के लिए एक-एक कंटेस्टेंट को चुनने का मौका मिलेगा और चुने हुए कंटेस्टेंट एक-दूसरे को कंपटीशन देंगे।

कंपटीशन 'अंडरवाटर बॉडी बैग एस्केप' स्टंट के साथ आगे बढ़ जाएगा, जहां चुने गए कंटेस्टेंट एक ट्रांसपेरेंट और क्लॉस्ट्रोफोबिक बैग में होंगे, और पानी में डूबने पर उन्हें खुद को बैग से आजाद करना होगा। इसके बाद, 'हेली सेल्फी' नामक अगले स्टंट में, कंटेस्टेंट्स को हवा में एक हेलिकॉप्टर से जुड़े जाल पर झंडे उठाना होगा और पूरा होने के बाद एक सेल्फी क्लिक करनी होगी। इसके ठीक बाद, रिले 'रैट सॉर्टर' नामक स्टंट पर पहुंचेगी। इस स्टंट में, सफेद चूहों को एक सफेद बक्से में और काले चूहों को एक काले बक्से में रखा गया है, कंटेस्टेंट्स को बहादुरी दिखानी होगी। कंटेस्टेंट में डर और भी बढ़ जाएगा, क्योंकि 'टार्जन स्विंग' नामक स्टंट में उन्हें एक्रोफोबिया को दूर करने का काम सौंपा जाएगा।

'कार ऑफ द क्लिफ' स्टंट में जोश बढेगा जब चुने गए कंटेस्टेंट्स को अपना बैलेंस बनाए रखते हुए एक किनारे पर झुकी हुई कार के चारों ओर रखे पांच झंडे उठाने होंगे और एक बार झंडे एकत्र हो जाने के बाद, कंटेस्टेंट को कार से बाहर खींच लिया जाएगा। 

एलिमिनेशन स्टंट के लिए, टीम के दो कंटेस्टेंट्स को नोमिनेट करना होगा जो 'स्ट्रगल इन ए रियल भूलभुलैया' नामक स्टंट करेंगे। इस टाइम-बाउंड स्टंट के लिए, कंटेस्टेंट्स को भूलभुलैया से गुजरना होगा और बिजली का झटका देने वाली छड़ियाँ इकट्ठा करनी होंगी। जो इस कार्य को बखूबी निभाएगा वह एलिमिनेट होने से बच जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

शीना बजाज 'नॉन स्टॉप धमाल' से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

इरशाद खान द्वारा निर्देशित फिल्म 'नॉन स्टॉप धमाल' से एक्ट्रेस शीना बजाज बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म में काया की भूमिका निभाई है, जिसमें राजपाल यादव, अन्नू कपूर, मनोज जोशी, श्रेयस तलपड़े, हेमंत पांडे और कई अन्य कलाकार भी हैं। शीना ने कहा, ''इस फिल्म से लंबे ब्रेक के बाद कॉमेडी में मेरी वापसी है। इस शैली में मेरी आखिरी फिल्म सिटकॉम 'बेस्ट ऑफ लक निक्की' थी। इतने प्रतिभाशाली कलाकारों और क्रू के साथ फिल्म में काम करना अद्भुत था। राजपाल यादव से बहुत कुछ सीखा। वह हमेशा मदद के लिए मौजूद थे और हमने बहुत कुछ सुधार भी किया। उन्होंने मेरे काम के बारे में अच्छी बातें कहीं। ऐसी बातें बहुत मायने रखती हैं।'' अब जब वह फिल्मों में अपना सफर शुरू कर रही हैं, तो हम उनसे पूछा कि वह किस तरह की भूमिकाएं निभाने की इच्छुक है।

उन्होंने कहा, ''बॉलीवुड में, मेरा पर्सपेक्टिव मुख्य रूप से ऐसी भूमिकाओं की तलाश के इर्द-गिर्द घूमता है, जो गहराई से परफॉर्मेंस-ओरिएंटेड हो, जो मुझे एक एक्टर के रूप में वास्तव में आगे ले जाए। यह वह अनोखी फिल्म है जहां आपके पास अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों को अपने और आर्कषित कर सकते हैं।'' ''एक बार जब आप यह हासिल कर लेते हैं और लोग आपकी प्रतिभा को पहचान लेते हैं, जो आगे बढ़ना आसान हो जाता है। 'नॉन स्टॉप धमाल' 18 अगस्त को रिलीज होने वाली है और ट्रेलर 4 तारीख को लॉन्च होने वाला है। कृपया ट्रेलर देखें, म्यूजिक का आनंद लें। आपकी प्रतिक्रिया से सुधार हो सकते हैं।'' "इसके अलावा, होराइजन पर एक और फिल्म है, और मैं ईमानदारी से सभी से आग्रह करती हूं कि इस रोमांचक यात्रा के दौरान मुझे अपना अटूट समर्थन, प्यार और स्नेह प्रदान करें।" एक्ट्रेस टीवी और साउथ फिल्मों का एक जाना माना चेहरा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;