सिनेजीवन: रिलीज हुआ प्रभास की फिल्म राधे श्याम का टीजर और रिया चक्रवर्ती बोलीं- ठीक हो रही हूं

बहुप्रत्याशित 'राधे श्याम' के मेकर्स ने फिल्म का एक छोटा प्री-टीजर जारी किया है, जिसमें फिल्म से 'लवर बॉय' प्रभास की झलक दिखाई गई है और जिम के बाहर रिया चक्रवर्ती स्पॉट हुई। इस दौरान फोटोग्राफर्स ने उन्हें रोक कर हालचाल पूछा तो रिया चक्रवर्ती ने कहा ठीक हो रही हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रिलीज हुआ प्रभास की अपकमिंग फिल्म राधे श्याम का टीजर

बहुप्रत्याशित 'राधे श्याम' के मेकर्स ने फिल्म का एक छोटा प्री-टीजर जारी किया है, जिसमें फिल्म से 'लवर बॉय' प्रभास की झलक दिखाई गई है। टीजर की शुरूआत प्रभास की ब्लॉकबस्टर हिट 'बाहुबली' के लुक से होती है जिसे 'साहो' तक दिखाया गया है, जिसके बाद उन्हें शाम को हल्की बर्फबारी के बीच चलते हुए दिखाया गया है, जिसमें सभी चीजें बेहद प्यारी दिख रही हैं। स्टार के व्यक्तित्व के इर्द-गिर्द प्री-टीजर दिखाना, कुछ ऐसा है जो भारतीय सिनेमा में पहली बार देखा गया है। फिल्म की पहली घोषणा के बाद से, प्रशंसक पैन-इंडिया स्टार प्रभास को फिल्म में खूबसूरत अदाकारा पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लगभग एक दशक के बाद प्रभास को रोमांटिक भूमिका निभाते हुए देखना दिलचस्प होगा। स्टार को आखिरी बार 'डार्लिग' में लवर बॉय के अवतार में देखा गया था।

रिलीज हुआ 1962: द वॉर इन द हिल्स का ओरिज़नल साउंड ट्रैक

1962: द वॉर इन द हिल्स के कलाकारों से पर्दा उठाने के बाद अब मेकर्स ने शो का ओरिज़नल साउंड ट्रैक हम शान से जलने निकले हैं रिलीज कर दिया है। हितेश मोदक द्वारा कंपोज़ किए गए संगीत के साथ यह हृदयस्पर्शी म्यूज़िक वीडियो एक सैनिक के अनेक बलिदानों की भावनात्मक कहानी कहता है, जो अपने जीवन की परवाह किए बगैर देश की सेवा के लिए निकल पड़ता है। गायक विजय प्रकाश, सलमान अली और हितेश मोदक ने अपने मधुर वोकल्स के साथ कहानी से जुड़ी अनेक भावनाएं पिरोई हैं। गीत के बोल लवराज ने लिखे हैं, जिनमें सच्ची देशभक्ति की भावना का समावेश है। पूरी सीरीज़ में चलने वाले 6 अन्य गाने भारत के बेहतरीन गायकों - सुखविंदर सिंह, विजय प्रकाश, सलमान अली, शैली बिदवाईकर और शाहजहां मुजीब ने गाए हैं।

सिनेजीवन: रिलीज हुआ प्रभास की फिल्म राधे श्याम का टीजर और रिया चक्रवर्ती बोलीं- ठीक हो रही हूं

जिम के बाहर स्पॉट हुई रिया चक्रवर्ती, बोली- ठीक हो रही हूं

फोटोग्राफर ने रिया चक्रवर्ती से जिम के बाहर सवाल किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में रिया जिम से बाहर निकल रही है। रिया ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक जैगिंग में नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने स्लीपर पहने हुए हैं। ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। फोटोग्राफर ने रिया से हालचाल पूछा रिया जी आप कैसी हैं। रिया ने दो पल रुक कर जबाव दिया "ठीक हो रही हूं अब" ये कह कर रिया गाड़ी में जाकर बैठ गई और गाड़ी का दरवाजा बंद कर लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। वीडियो में रिया जिम से बाहर निकल रही है। रिया ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक जैगिंग में नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने स्लीपर पहने हुए हैं। ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। फोटोग्राफर ने रिया से हालचाल पूछा रिया जी आप कैसी हैं। रिया ने दो पल रुक कर जबाव दिया "ठीक हो रही हूं अब" ये कह कर रिया गाड़ी में जाकर बैठ गई और गाड़ी का दरवाजा बंद कर लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

धारावाहिक 'रामायण' की 'सीता' दीपिका फिल्म 'गालिब' में दिखेंगी 'आदर्श मां'

रामानंद सागर के लोकप्रिय धारावाहिक 'रामायण' में सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया अब लेखक धीरज मिश्रा और निर्देशक मनोज गिरी की हिंदी फिल्म 'गालिब' में एक आदर्श मां की भूमिका में दिखेंगी। गिरीवा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'गालिब' ओटीटी प्लेटफॉर्म आईसफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इसका ट्रेलर आईसफ्लिक्स पर रिलीज किया जा चुका है, जिसे लोगों ने खूब पंसद किया है। फिल्म के निर्माता घनश्याम पटले बताते हैं कि इस फिल्म में आतंकवादी या मुजरिम की पत्नी और बच्चे पर क्या गुजरती है, उसे दिखाने का प्रयास किया गया है। 'गालिब' की कहानी दरअसल गालिब के पिता की फांसी के बाद से शुरू होती है। इस फिल्म में मां कैसे अपने बेटे को बड़ा करती है. और कैसे वह परीक्षा में टॉप करता है। इस फिल्म में हथियार की जगह कलम उठाने के लिए प्रेरित करने की कहानी है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

लखनऊ में 'मिशन मंगल' की शूटिंग शुरू


फिल्म 'मिशन मंगल' की शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ में शुरू हो गई है, कलाकारों की टीम में सिद्धार्थ मलहोत्रा शामिल होने के लिए तैयार हैं। इस खबर की सूचना ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के ट्वीट से शनिवार को मिली। उन्होंने ट्वीट में लिखा, "आज मिशन मंगल की टीम लखनऊ में अपनी शूटिंग शुरू कर देगी, जिसमें सिद्धार्थ मलहोत्रा और रश्मिका मंदाना हैं। इसे शांतनु ने डायरेक्ट किया है।" इस खबर पर अपना रिएक्शन देते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, "गुड लक गाइज, आपसे जल्द मुलाकात होगी। हैशटैग मिशन मंगल।" जासूसी थ्रिलर फिल्म भारत के सबसे महत्वाकांक्षी गुप्त ऑपरेशन पर आधारित है, और 1970 के दशक की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है। यह पाकिस्तान के दिल में एक भारतीय मिशन की कहानी है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia