सिनेजीवन: दबंग-3 में प्रीति जिंटा की एंट्री? डिस्काउंट वाले स्टोर पर सामान खरीदती दिखीं एंजेलिना जोली

प्रीति ने पुलिस की कॉस्टयूम में सलमान के ‘चुलबुल पाण्डेय’ लुक के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है, जिसके बाद दबंग-3 में उनके दिखाई देने के कयास लग रहे हैं। और Hollywood अभिनेत्री एंजेलिना जोली डिस्काउंट वाले स्टोर पर सामान खरीदती दिखीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसके बाद सलमान के फैंस की उत्सुकता काफी बढ़ गई। अब आप सोच रहे होंगे की भला प्रीति की पोस्ट से सलमान के फैंस की उत्सुकता का क्या ताल्लुक हो सकता है। जी हां, प्रीति की इस पोस्ट का सीधा ताल्लुक सलमान खान की आने वाली फिल्म दबंग-3 से है।

दरसल प्रीति ने पुलिस की कॉस्टयूम में सलमान खान के ‘चुलबुल पाण्डेय’ लुक के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है, जिसके बाद दबंग-3 में प्रीती के दिखाई देने के कयास लगाए जा रहे हैं। फिल्म के अनाउंसमेंट से लेकर ट्रेलर रिलीज तक एक्साईटमेंट का तड़का लगाने के बाद फिल्म में प्रीति का नाम जुड़ने से भी फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है। प्रीति ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, 'इस हैलोवीन में यूपी में किसी स्पेशल से मिली। बोलो कौन? सोचो और बोलो। #police #surprise #dabangg 3'। हालांकि फिल्म में प्रीति के रोल को लेकर अभी किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

बता दें की 20 दिसंबर को 4 भाषाओं में रीलीज होने वाली दबंग-3 के जरिए महेश मांजरेकर की बेटी साईं मांजरेकर के अलावा साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप भी बॉलिवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। इसके आलवा फिल्म में सलमान के पिता के रोल में विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

डिस्काउंट वाले स्टोर पर सामान खरीदती दिखीं एंजेलिना

हॉलीवुड स्टार एंजेलिना जोली ने अपनी नई मार्वेल फिल्म को फिल्माने से एक ब्रेक लिया है और इस दौरान वह एक डिस्कांउट स्टोर पर मोलभाव करते हुए नजर आईं। मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, 44 वर्षीय अभिनेत्री ने फ्युयेटेर्वेन्च्युरा में एक दिन का ऑफ लिया है, यहां वह 'द एटरनल्स' की शूटिंग कर रही हैं।

वह अपने छह बच्चों में से तीन को साथ लाई थीं-जहारा (14) और विनिएन व नॉक्स, ये दोनों जुड़वां हैं और ग्यारह साल के हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

उन्हें यहां के स्थानीय दुकानों में घूमते हुए देखा गया। एंजेलिना ने शॉपिंग करते वक्त सफेद रंग का एक ढीला-ढाला ड्रेस पहन रखा था और आंखों में एक बड़ा सा सनग्लास था। सुपरमार्केट में एंजेलिना ने एक ट्रॉली उठाकर एक बजट स्टोर से किराने के सामान की खरीदारी की।

नई मार्वेल फिल्म में जोली सुपरहीरो थेना का किरदार निभाएंगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

साउथ की फिल्म 'बिगिल' ने 5 दिन में कमाए 200 करोड़

तमिल सुपरस्टार विजय की त्योहारी सीजन में रिलीज हुई फिल्म 'बिगिल' ने महज पांच दिनों में ही वैश्विक स्तर पर 200 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म विश्लेषक सुमित काडेल ने ट्वीट किया, "'बिगिल' ने पांच दिनों में वैश्विक स्तर पर 203 करोड़ रुपये की कमाई की है। थलपति विजय ने अजेय जीत का सिलसिला जारी रखा।"

टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम के अनुसार, एटली कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ने दुनिया भर में धूम मचाकर रखी हुई है। यह फिल्म लगभग 4,200 स्क्रीन पर रिलीज हुई है।

'बिगिल' एक स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है, जिसमें विजय पिता और पुत्र के रूप में दोहरी भूमिका में हैं। पिता के रूप में वह एक स्थानीय डॉन की भूमिका निभाते नजर आए हैं और बेटे के रूप में वह एक महिला फुटबॉल टीम के कोच हैं। अभिनेता ने कोच का किरदार निभाने के लिए प्रशिक्षण भी लिया था।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय