सिनेजीवन: प्राइम वीडियो ने की सीरीज ’जुबली’ की घोषणा और OTT पर रिलीज नहीं होगी ईशान खट्टर की ये फिल्म

प्राइम वीडियो ने आगामी अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़, ’जुबली’ के ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा की है और ईशान खट्टर की आगामी फिल्म 'पिप्पा' के निर्माताओं ने स्पष्ट कर दिया है कि यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

प्राइम वीडियो ने की अमेजन ओरिजिनल सीरीज ’जुबली’ की घोषणा

प्राइम वीडियो, भारत का सबसे पसंदीदा मनोरंजन प्लेटफार्म, ने आज आगामी अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़, ’जुबली’ के ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा की। 10-एपिसोड का कल्पित ड्रामा विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित है, जिसे सौमिक सेन ने मोटवानी के साथ बनाया है। अतुल सभरवाल द्वारा पटकथा और संवाद लिखे गए हैं जो एंडोलन फिल्म्स के सहयोग से रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम स्टूडियो द्वारा निर्मित की गए है। सीरीज में प्रसेनजीत चटर्जी, अदिति राव हैदरी, अपारशक्ति खुराना, वामिका गब्बी, सिद्धांत गुप्ता, नंदीश संधू और राम कपूर के नेतृत्व में एक अभूतपूर्व कलाकारों की प्रस्तुती है।

भारत और फिल्मों दोनों के विकास के समानांतर ’जुबली’ उन कहानियों और सपनों का खुलासा करती है, जिन्होंने हिंदी फिल्म उद्योग को जन्म दिया है । भारतीय सिनेमा के स्वर्ण युग की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट, जुबली एक रोमांचकारी लेकिन काव्यात्मक कहानी है जो पात्रों के एक समूह के इर्द-गिर्द बुनी गई है और वे अपने सपनों, जुनून, महत्वाकांक्षा और प्यार को पाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्रधान सदस्य 7 अप्रैल को भाग एक (एपिसोड एक से पांच) को स्ट्रीम कर सकते हैं, जबकि भाग 2 (एपिसोड छह से दस) अगले सप्ताह 14 अप्रैल को जारी किया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'उड़ गए' फेम रितविज 18 मार्च को मुंबई में करेंगे परफॉर्म

लोकप्रिय संगीतकार रितविज, जो 'उड़ गए', 'जीत' और 'सेज' जैसे ट्रैक के लिए जाने जाते हैं, अपने एल्बम 'मिम्मी' को प्रोमोट कर रहे हैं। प्रोमोशन के लिए वह पूरे देश का व्यापक दौरा करेंगे। टूर का अगला मन्यूजिक कॉन्सर्ट 18 मार्च को मुंबई में है। रितविज अपने हाई-एनर्जी परफॉर्मेस और अपने म्यूजिक के लिए भीड़ को आकर्षित करने के लिए जाने जाते हैं। मिम्मी एल्बम लॉन्च टूर से उनके फैंस उन्हें लाइव देख सकेंगे और उनके म्यूजिक को करीब से अनुभव कर सकेंगे। इस पर टिप्पणी करते हुए रितविज ने कहा, 'मिम्मी' एल्बम लॉन्च टूर एक कलाकार के रूप में मेरे लिए एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। एल्बम मेरी मां के सहयोग से लिखा गया है और यह देखना आश्चर्यजनक है कि दर्शक किस तरह संगीत और एल्बम के पीछे के मैसेज से जुड़ेंगे।

सिंगर ने कहा, हर परफॉर्मेंस के साथ, मैंने फैंस की ऊर्जा और जुनून को महसूस किया है, और इस यात्रा को उनके साथ साझा करना एक सम्मान की बात है। यह दौरा लोगों को एक साथ लाने और सकारात्मक प्रभाव पैदा करने के लिए म्यूजिक की शक्ति का एक सच्चा प्रतिबिंब रहा है। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि यह यात्रा हमें आगे कहां ले जाती है। मुंबई शो 18 मार्च को जियो वल्र्ड गार्डन में निर्धारित किया गया है, इसके बाद 25 मार्च को बैंगलोर में टूर का आखिरी परफॉर्मेंस होगा। अब तक, संगीतकार ने जयपुर, चंडीगढ़, गुड़गांव, गुवाहाटी, पटना, कोलकाता, भुवनेश्वर, नागपुर, इंदौर और पुणे में परफॉर्म किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी ईशान खट्टर की फिल्म 'पिप्पा'

ईशान खट्टर की आगामी फिल्म 'पिप्पा' के निर्माताओं ने स्पष्ट कर दिया है कि यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी। गुरुवार को, ऐसी खबरें थीं कि फिल्म 1971 के युद्ध पर आधारित है, डिजिटल रूप से रिलीज होगी क्योंकि फिल्म के निर्माताओं और मल्टीप्लेक्स मालिकों के साथ कुछ मतभेद चल रहा था। हालांकि, शुक्रवार को पीवीआर आईनॉक्स के कमल ज्ञानचंदानी, जो मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एमएआई) का भी प्रतिनिधित्व करते हैं, के साथ प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला, सिद्धार्थ रॉय कपूर और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने एक संयुक्त बयान जारी किया। मेकर्स ने सभी अफवाहों का खंडन किया है।

बयान में आगे कहा गया कि, "रोनी स्क्रूवाला, सिद्धार्थ रॉय कपूर और कमल ज्ञानचंदानी की ओर से आधिकारिक बयान। यह एक लेख के संबंध में है जो कल एक अखबार के प्रकाशन में 'ओटीटी रिलीज के लिए पिप्ड' शीर्षक के साथ छपा था, जिसने इसके बारे में कुछ पूरी तरह से निराधार दावे किए थे।" इस लेख के प्रकाशन से पहले न तो निर्माताओं और न ही किसी मल्टीप्लेक्स ऑपरेटर से टिप्पणी के लिए संपर्क किया गया था। पीवीआरआईनॉक्स के रॉनी स्क्रूवाला, सिद्धार्थ रॉय कपूर और कमल ज्ञानचंदानी, जो इसके अध्यक्ष के रूप में मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एमएआई) का भी प्रतिनिधित्व करते हैं आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स को मल्टीप्लेक्स ऑपरेटरों के साथ कोई समस्या नहीं है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;