सिनेजीवन: रिलीज हुआ 'पृथ्वीराज' का दमदार ट्रेलर और 'प्रोजेक्ट के' में हुई इस अभिनेत्री की एंट्री!

अक्षय कुमार अभिनीत 'पृथ्वीराज' के ट्रेलर को मुंबई के अंधेरी में वाईआरएफ स्टूडियो में रिलीज किया गया और दीपिका पादुकोण, प्रभास और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में दिशा पाटनी भी कमाल करतीं नजर आ सकती हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगी दिशा पाटनी?

सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'प्रोजेक्ट के' को लेकर लंबे समय से कई खबरें चर्चा में हैं और इस फिल्म को लेकर कुछ ना कुछ ताजा अपडेट सामने आता रहता है। अब नाग अश्विन की इस फिल्म से एक और नाम जुड़ रहा है जो कि लोगों को काफी पसंद आने वाला है। खबरें हैं कि अभिनेत्री दिशा पाटनी नाग अश्विन की प्रोजेक्ट के से जुड़ी हैं। जी हां, दिशा पाटनी भी धमाका करने वाली हैं। इस फिल्म में, जिसमें दीपिका पादुकोण, प्रभास और अमिताभ बच्चन भी हैं दिशा पाटनी कमाल करतीं नजर आएंगी। दीपिका और प्रभास ने कुछ महीने पहले ही हैदराबाद में 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग शुरू कर दी थी। शनिवार की रात, दिशा ने इंस्टाग्राम पर फूलों की एक तस्वीर और 'प्रोजेक्ट के' की टीम से मिले एक गिफ्ट हैंपर को छोड़ दिया। टीम ने उन्हें एक हार्दिक स्वागत नोट भी भेजा, जिसमें लिखा था, "दिशा का स्वागत है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'पृथ्वीराज' का ट्रेलर हुआ रिलीज, योद्धा की भूमिका में दिखे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार अभिनीत 'पृथ्वीराज' के ट्रेलर का सोमवार को मुंबई के अंधेरी में वाईआरएफ स्टूडियो में रिलीज किया गया। पीरियड फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है, जिनकी ऐतिहासिक कहानियों में रुचि है और जिनकी उल्लेखनीय कृतियों में 2003 की अवधि के नाटक 'पिंजर' और महाकाव्य भारतीय टीवी ऐतिहासिक नाटक 'चाणक्य' जैसे शीर्षक शामिल हैं। ट्रेलर लॉन्च में अक्षय कुमार, जो टाइटैनिक का किरदार निभा रहे हैं, पूर्व मिस वल्र्ड मानुषी छिल्लर, जो राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभा रही हैं और फिल्म के निर्देशक द्विवेदी ने भाग लिया।

जहां अक्षय और द्विवेदी ने काले भारतीय एथनिक पोशाक में स्पोर्ट किया और ट्विन किया, वहीं मानुषी ने भारी आभूषण के साथ गुलाबी लहंगा पहना था। द्विवेदी ने कहा कि वह पिछले 18 वर्षों से फिल्म पर काम कर रहे हैं और अपनी मेहनत को साकार होते देखना उनके लिए एक खास पल है। उन्होंने ये भी साझा किया कि उनकी फिल्म पृथ्वीराज चौहान के जीवन के बारे में ब्रज भाषा महाकाव्य कविता 'पृथ्वीराज रासो' में अपनी जगह पाते हैं। फिल्म में पूर्व मिस वल्र्ड मानुषी छिल्लर को हिंदी सिनेमा में कदम रखते हुए देखा गया है। ट्रेलर में विस्तृत युद्ध दृश्यों और बैकग्राउंड स्कोर के बीच राजपूत योद्धा पृथ्वीराज चौहान की वीरता और धार्मिकता को दर्शाया गया है, जिसकी टक्कर ए.आर. आशुतोष गोवारिकर निर्देशित 'जोधा अकबर' से रहमान की 'अजीमो शान शहंशाह'। कार्यक्रम में आकर्षण का केंद्र एक विशेष लाइट शो के साथ 'पृथ्वीराज' शीर्षक का प्रोजेक्शन मैपिंग था। भारत के प्रमुख स्टूडियो यश राज फिल्म्स में से एक द्वारा निर्मित फिल्म में संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा और मानव विज भी हैं, जो प्रतिपक्षी मुहम्मद गोरी की भूमिका निभाते हैं। मानव को पुलिस अधिकारी के रूप में श्रीराम राघवन की 'अंधाधुन' में अपने काम के लिए में जाने जाते हैं। 'पृथ्वीराज', जो 3 जून को एक थियेट्रिकल रिलीज के लिए तैयार है, फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसी तीन भाषाओं में रिलीज होगी।

किच्चा सुदीप की 'विक्रांत रोणा' को इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूटर्स से मिली मोटी रकम

अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित किच्चा सुदीप की फिल्म 'विक्रांत रोणा' इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म है, जिसने रिलीज से काफी पहले से ही दर्शकों के दिमाग पर एक शानदार छाप छोड़ी है। ऐसे में फिल्म के मेकर्स फिल्म के लिए दर्शकों के उत्साह को बढ़ाने के लिए नए नए आइडियाज के साथ आते रहते हैं जो यह भी दर्शाता है कि फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने के साथ ही कुछ बड़ा लाने जा रही है। आपको बता दें, कि जब से 'विक्रांत रोणा' का टीजर रिलीज हुआ है, यह इंटरनेट पर सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाला टीजर बन गया है जिसने दर्शकों की उत्सुकता को एक अलग ही लेवल तक बढ़ा दिया है। 3डी मिस्ट्री थ्रिलर अपने कमाल के वीएफएक्स और कहानी के साथ फिल्म प्रेमियों के लिए एक नई दुनिया लाने जा रही है और फिल्म के अनुभव को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाने के लिए फिल्म को अब अंतर्राष्ट्रीय बाजार से बड़ी रकम मिली है। विदेशी बाजार वितरण के राइट्स 'वन ट्वेंटी 8 मीडिया' ने ले लिए है। सो यह पहली बार है जब किसी कन्नड़ फिल्म को रिलीज से काफी पहले इतनी बड़ी कीमत मिली है। अब यह देखना रोमांचक होगा कि फिल्म रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर किस तरह धमाल मचाती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'एफ 3' का ट्रेलर रिलीज, वेंकटेश और वरुण की मस्ती लगाएगी कॉमेडी में तड़का

मोस्ट अवेटिड तेलुगू फिल्म 'एफ 3' का थियेट्रिकल ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर काफी मजेदार है। एक्टर्स की मस्ती आपके चेहरे पर हंसी ला देगी। फिल्म में, वरुण बोलते हुए हकलाते हैं। उनके बॉडी लैंग्वेज भी कॉमेडी में गजब का तड़का लगाएगी। कुल मिलाकर, ट्रेलर शानदार है। दर्शकों को ट्रेलर काफी पसंद आएगा। 'एफ 3' से मेकर्स को काफी उम्मीदें है। फिल्म में एक्ट्रेसेस का ग्लैमरस लुक लोगों को दिवाना बना देगा। अनिल रविपुडी के कॉमेडी ड्रामा में वेंकटेश दग्गुबाती, वरुण तेज, तमन्ना भाटिया, मेहरीन, राजेंद्र प्रसाद, सोनल चौहान और अन्य कलाकार शामिल हैं। 'एफ 3' 27 मई को पर्दे पर रिलीज होगी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia