सिनेजीवन: 27 दिसंबर को नहीं रिलीज होगा पृथ्वीराज का ट्रेलर? और क्रिसमस वीकेंड पर धीमी पड़ी ’83’ की रफ्तार

खबर है कि पृथ्वीराज फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर 27 दिसंबर को रिलीज होने वाला था लेकिन अब ये पूरी तरह से आगे के लिए टाल दिया गया है और फिल्म 83 के मेकर्स को उम्मीद थी कि क्रिसमस की छुट्टियों और वीकेंड होने के चलते फिल्म इससे ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है, लेकिन उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अक्षय के फैंस को लगेगा झटका! 27 दिसंबर को नहीं रिलीज होगा पृथ्वीराज का ट्रेलर?

खबर है कि अक्षय कुमार फिल्म पृथ्वीराज का धमाकेदार ट्रेलर 27 दिसंबर को रिलीज होने वाला था लेकिन अब ये पूरी तरह से आगे के लिए टाल दिया गया है। सोर्स के मुताबिक ये ट्रेलर कुछ दिनों के बाद रिलीज होगा और इसका कारण कोरोना वायरस का नया वैरिएंट बताया जा रहा है। ऐसे में मेकर्स किसी तरह का इवेंट नहीं करना चाहते हैं। पृथ्वीराज एक ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है जो कि 21 जनवरी, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। कुछ दिनों से खबरें आ रहीं हैं कि एक बार फिर से कोरोना वायरस का नया वैरिएंट ओमिक्रॉन का खतरा बढ़ रहा है और केस मिलने शुरु हो गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

क्रिसमस वीकेंड पर धीमी पड़ी फिल्म ’83’ की रफ्तार

रणवीर सिंह की फिल्म 83 ने रिलीज के बाद दो दिन फिल्म ने काफी सही कारोबार किया, लेकिन तीसरे दिन फिल्म की रफ्तार काफी धीमी रही। आपको बता दें कि ये फिल्म 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा पूर्व कप्तान कपिल देव के नेतृत्व में जीते गए वर्ल्ड कप (1983 Cricket World Cup) के एतिहासिक पल पर आधारित है। कहा जा रहा है कि फिल्म मेकर्स को उम्मीद थी कि क्रिसमस वीकेंड होने के चलते फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई हो सकती है, लेकिन इसने सामान्य रूप से ही कमाई की है। बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को अपने कलेक्शन में सीमित इजाफा देखने के बाद, रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म रविवार को स्थिर रही। अगर शुरुआती अनुमानों पर विश्वास किया जाए, तो फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन लगभग 17 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिससे कुल तीन दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 46 करोड़ रुपये हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

पूजा हेगड़े को 'राधे श्याम' के ट्रेलर के लिए मिल रहा दर्शकों का प्यार

'राधे श्याम' में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री पूजा हेगड़े फिल्म के ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं। वह फिल्म को एक लव स्टोरी कहती हैं जहां युगल अप्रत्याशित परेशानियों से लड़ते हैं जो उनकी समझ से परे हैं। उसी पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेत्री कहती हैं कि 'राधे श्याम' में अविश्वसनीय उत्साह देखा गया है और दर्शकों का आपकी फिल्म का इतनी बेसब्री से इंतजार करना शानदार लगता है। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त कर रही अभिनेत्री ने कहा कि प्रेरणा में प्यार के लिए लड़ने की ताकत है और मुझे खुशी है कि ट्रेलर के माध्यम से दर्शकों के सामने कला उभरकर आई है। ट्रेलर में पूजा को एक राजकुमारी के रूप में दिखाया गया है। वह सुंदर यूरोपीय लोकेशंस के पूरक क्लासिक लुक में नजर आ रही है। 'राधे श्याम', एक पीरियड रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें प्रभास और भाग्यश्री भी हैं और इसे हिंदी और तेलुगु में एक साथ शूट किया गया है। राधा कृष्ण कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 14 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'83' के प्रदर्शन पर बोले रणवीर सिंह, अपने देश के प्रति कर्तव्यबद्ध महसूस किया

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह को लगता है कि 1983 विश्व कप भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहनकर उन्होंने दर्शकों को नॉकआउट '83' प्रदर्शन देने के लिए प्रेरित किया है। वह गर्व महसूस करते हैं कि उन्हें भारतीय जर्सी पहनने का सम्मान मिला है और उन्हें खुशी है कि फिल्म दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। रणवीर ने कहा, "मैंने अपने देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने, योगदान करने और एंकरिंग करने की जिम्मेदारी की गहरी भावना महसूस की है। यह हमारे इतिहास का एक गौरवशाली अध्याय है, एक उपलब्धि जिसे हम चाहते हैं कि आने वाली पीढ़ियां इसे जानें और महसूस करें। अपने देश पर गर्व है।" उन्होंने आगे कहा, "इसलिए, मैंने अपने राष्ट्र के प्रति कर्तव्यबद्ध महसूस किया, एक ऐसी फिल्म को रचनात्मक रूप से आगे बढ़ाने और सशक्त बनाने के लिए जो हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।" रणवीर ने 1983 क्रिकेट टीम के मूल क्रिकेटरों के प्रति कर्तव्य की भावना भी महसूस की, जिन्होंने कबीर खान के निर्देशन के लिए राष्ट्रीय पोशाक पहनकर वैश्विक मंच पर भारत को गौरवान्वित किया।

उन्होंने कहा, "मैंने 1983 विश्व कप विजेता टीम के खिलाड़ियों को उनकी महान उपलब्धि को फिर से बनाने, उनका प्रतिनिधित्व करने और चित्रित करने के लिए कर्तव्यबद्ध महसूस किया और संघर्ष के बाद भारतीय सिनेमा के लिए उचित रूप से और भारतीय सिनेमा के लिए कर्तव्यबद्ध तरीके से सिनेमाई प्रस्तुतीकरण को सही ठहराया। मनोरंजन व्यवसाय चल रहा है और एक ऐसी फिल्म देने के लिए जो लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाती है, यह हमारी फिल्मों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, एक ऐसी फिल्म जो हमारे देश की विविध संस्कृतियों को क्रिकेट और फिल्मों के बंधन में जोड़ती है।" रणवीर एक शेपशिफ्टर हैं, जो 'बैंड बाजा बारात', 'गोलियों की रासलीला राम लीला', 'बाजीराव मस्तानी', 'पद्मावत', 'सिम्बा', 'गली बॉय' और '83' जैसी फिल्मों में अलग अलग अंदाज में नजर आए है। रणवीर अगली बार वाईआरएफ की 'जयेशभाई जोरदार', शंकर की ब्लॉकबस्टर 'अन्नियां' की रीमेक और रोहित शेट्टी की 'सर्कस' में दिखाई देंगे।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia