सिनेजीवन: कोरोना के कहर में प्रियंका चोपड़ा ने जुटाए 22 करोड़ और सुनील ग्रोवर की वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर' का टीजर रिलीज

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उन्होंने कोरोना पीड़ितों के लिए दुनिया भर की मदद से 22 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं और ZEE5 पर सुनील ग्रोवर की वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर' स्ट्रीम होगी, जिसका टीजर रिलीज हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना के कहर में प्रियंका चोपड़ा ने की देश की बड़ी मदद

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा कोरोना वायरस महामारी के दौरान देश की मदद की हर संभव कोशिश में लगी हैं। उन्होंने गिवइंडिया संगठन के साथ एक फंडराइज़र अभियान शुरू किया, जिसके तहत वह देश की मदद करने के लिए फंड इकट्ठा कर रही हैं। हाल में ही प्रियंका चोपड़ा ने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने दुनिया भर की मदद से 22 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं। दुनिया के कोने कोने से लोगों ने इस संगठन में योगदान दिया और भारत की मदद के लिए आगे आए। प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया "आपके सभी के योगदान से ये संभव हो पाया है। आप के साथ इस योगदान के बारे में अपेडट साझा कर रही हैं। अब तक की मदद से, हमने करीब 500 ऑक्सीजन कंससेंट्रर खरीदे हैं। इसका मतलब ये हुआ कि 2500 से ज्यादा मरीजों को ऑक्सीज हर महीने दिया गया। इस अभियान के जरिए हमने 10 वैक्सीनेशन सेंटर भी शुरू किए जिससे 6000 से अधिक लोगों को टीकाकरण कराने में मदद मिलेगी।

सिनेजीवन: कोरोना के कहर में प्रियंका चोपड़ा ने जुटाए 22 करोड़ और सुनील ग्रोवर की वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर' का टीजर रिलीज

सिंगर देव नेगी का नया गाना "मेन्टल" का पोस्टर हुआ रिलीज

एल्बम सॉन्ग "मेन्टल" का हुआ पोस्टर रिलीज़, मशहूर सिंगर देव नेगी ने दी अपनी आवाज़, डायरेक्टर राजीव एस रुइया के निर्देशन में बने इस एल्बम में देव शर्मा और प्रीति गोस्वामी आएंगे नज़र,तो वही इस गाने को सनशाइन म्यूजिक ने प्रेजेंट किया है साथ ही गीतकार कुमार ने इसके बोल लिखे है और संगीतकार विवेक कर ने म्यूजिक को कंपोज किया है। देव शर्मा जो इस एल्बम में मुखिया किरदार में है इससे पहले उन्होंने, मूवी "यारियां" से अपना डेब्यू किया था जिसके बाद उन्होंने फिल्म "हीरोपंती", "मुज़्ज़फ़्फ़रनगर", जैसे कई बेहतरीन प्रोजेक्ट में अपने एक्टिंग से सभी का दिल जीता है, और इस बार वो "मई फ्रेंड गणेशा - पार्ट 1, 2, 3," , "चोर बाजारी", 'विथल", जैसे कई बॉलीवुड और मराठी मूवी के मशहूर डायरेक्टर राजीव एस रुइया के निर्देशन में बना एल्बम "मेन्टल" में नज़र आने वाले है। w

ZEE5 पर स्ट्रीम होगी सुनील ग्रोवर की वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर', टीजर हुआ रिलीज

जी5 ने लगातार विभिन्न शैलियों और भाषाओं में उत्कृष्ट ऑरिजिनल का प्रीमियर किया है और इस ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा हाल ही में डार्क ह्यूमर हास्य से लैस एक अनोखी मर्डर मिस्ट्री की घोषणा की गयी है। आठ एपिसोड की इस सीरीज में सुनील ग्रोवर 'सनफ्लॉवर' सोसाइटी का नेतृत्व करेंगे, जिसमें इंस्पेक्टर दिगेंद्र के रूप में रणवीर शौरी, इंस्पेक्टर तांबे के रूप में उनकी टीम के साथी गिरीश कुलकर्णी, दिलीप अय्यर के रूप में आशीष विद्यार्थी, मिस्टर आहूजा के रूप में मुकुल चड्डा, उनकी पत्नी श्रीमती आहूजा के रूप में राधा भट्ट और राज कपूर के रूप में आशीष कौशल, श्रीमती राज कपूर की भूमिका में शोनाली नागरानी और सलोनी खन्ना शामिल है। वेब सीरीज़ का प्रीमियर 11 जून 2021 को होगा।

27 मई 2021 को रिलीज होगी 'एक मिनी कथा', अमेजन प्राइम वीडियो ने की घोषणा

सोशल स्टिग्मा को दर्शाती 'एक मिनी कथा' मजबूत सामाजिक संदेश देने वाली एक हल्की-फुल्की फिल्म है। अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा 240 देशों और क्षेत्रों में अपने ग्राहकों के लिए इस उपन्यास कहानी का विशेष विश्व प्रीमियर किया जाएगा। वेंकटाद्री एक्सप्रेस फेम मेरलापाका गांधी द्वारा लिखित और नवोदित कार्तिक रापोलू द्वारा निर्देशित, संतोष शोभन और काव्या थापर अभिनीत इन फिल्म का प्रीमियर 27 मई 2021 में अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा। माता-पिता के दृष्टिकोण के माध्यम से फिल्म के आधार को स्थापित करते हुए, फिल्म संतोष के जीवन की कुछ प्रफुल्लित करने वाली 'घटनाओं' से रूबरू करवाएगी। अपने 'आकार' के मनोवैज्ञानिक मुद्दे से जूझते हुए, संतोष को जीवन बदलने वाली दुविधाओं का सामना करना पड़ता है। अपने भाग्य के साथ संघर्षरत, संतोष एक समाधान खोजने में असमर्थ है और इसे हल करने के हर प्रयास में परेशानी में पड़ जाता है। ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे 'प्रेम कहानी' हल नहीं कर सकती है, इसलिए जब संतोष को अमृता से प्यार हो जाता है, तो वह समाधान खोजने के लिए दृढ़ हो जाता है, लेकिन क्या वह यह कर पाता है?

सिनेजीवन: कोरोना के कहर में प्रियंका चोपड़ा ने जुटाए 22 करोड़ और सुनील ग्रोवर की वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर' का टीजर रिलीज

अरमान, एरिक और कैशमर ने रिलीज किया 'ईको'

गायक अरमान मलिक ने 'ईको' नामक अपने एक सिंगल के लिए कोरियाई-अमेरिकी गायक-गीतकार एरिक नाम और अंतर्राष्ट्रीय म्यूजिक प्रोड्यूसर कैशमर के साथ हाथ मिलाया है। इसे शुक्रवार को जारी कर दिया गया। इसमें रिश्ते में एक असमंजस की स्थिति को उजागर किया गया है, जिससे पार्टनर्स दूर हो जाते हैं। अरमान कहते हैं, "'ईको' पर बात तब बनी थी, जब कोरोना से ठीक पहले लॉस एंजेलिस में मेरी कैशमर से मुलाकात हुई थी। उन्होंने कुछ अनरिलिज्ड मैटेरियल्स बजाए, जिसमें 'ईको' भी शामिल था। मुझे यह काफी भाया और मैं उनके ही स्टूडियो में इसके डेमो वर्जन को रिकॉर्ड किया। साल 2020 के बीच में ट्विटर पर एक छोटी सी बातचीत है, जैसा कि अकसर इंटरनेट पर हुई दोस्ती के दरमियान होता है। इसके बाद हमने किसी प्रोजेक्ट पर साथ में काम करने के बारे में भी बातें की और फिर धीरे-धीरे 'ईको' का जिक्र आया। फिर हम अगले कुछ महीनों तक इस पर काम करते रहे। कैशमर और एरिक जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ मिलकर एक ऐसे बेहतरीन गीत का निर्माण करने का अनुभव शानदार है।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia