सिनेजीवन: पिंकी मैडम' बनीं प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की तस्वीरें और रकुल की याचिका पर HC ने NBA से मांगा जवाब

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी आने वाली फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' के फर्स्ट लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और एक्ट्रेस रकुल की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट नेशनल ब्रॉडकास्टर एसोसिएशन (एनबीए) से दो हफ्तों के अंदर जवाब देने के लिए कहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'द व्हाइट टाइगर': 'पिंकी मैडम' बनीं प्रियंका चोपड़ा, फर्स्ट लुक वायरल

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाली है। इन दिनों प्रियंका अपनी आने वाली फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली है। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है। नेटफ्लिक्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया है। प्रियंका ने भी फिल्म के फर्स्ट लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

प्रियंका ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-"द व्हाइट टाइगर में मैंने पिंकी मैडम का किरदार अदा किया है, जो यूएस में पहली पीढ़ी की प्रवासी हैं। वह अपने पति के साथ भारत में हैं, जो कि बिजनेस के लिए सफर कर रहे हैं। और इसके बाद...जिंदगी ही बदल जाती है। पिंकी मैडम सच में बहुत ही खास किरदार है, इसे निभाना और इनकी कहानी को बताने में अलग ही खुशी है। यह ऐसी कहानी है, जिसे बताने की आवश्यकता है।

सुशांत केस: रकुलप्रीत की याचिका पर दिल्ली HC ने NCB से मांगा जवाब

सुशांत सिंह केस में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह द्वारा दिल्ली हाईकोट में याचिका दर्ज कर मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने की मांग को लेकर हाईकोर्ट ने रकुल की याचिका पर नेशनल ब्रॉडकास्टर एसोसिएशन (एनबीए) से दो हफ्तों के अंदर जवाब देने के लिए कहा है। इस पर एनबीए का कहना है कि उन्हें तीन हफ्तों का टाइम दिया जाए। ताकि एनबीए 10 न्यूज चैनल्स से इस बारे में बात कर सके और जानकारी इक्ट्ठी कर सके। आपको बता दें, रकुल ने अपनी याचिका में कहा था-रिया ने उसका और सारा अली खान का नाम उस वक्त लिया था, जब वह एक शूट पर थी। कोर्ट ने केंद्र सरकार, प्रसार भारती, प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया, नेशनल ब्रॉडकास्टर एसोसिएशन और सूचना और प्रसारण मंत्रालय को नोटिस जारी किया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'पृथ्वीराज' के सेट से वायरल हुई अक्षय-मानुषी छिल्लर की तस्वीर

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने वाईआरएफ के बिग-टिकट एंटरटेनर, 'पृथ्वीराज' की शूटिंग शुरू कर दी है। कोरोना महामारी में अक्षय कुमार ने बेल बॉटम फिल्म की शूटिंग हाल में ही पूरी की। उनकी ये फिल्म पहली ऐसी फिल्म थी जिसने कोरोना महामारी में शूटिंग पूरी की। इसके बाद अब अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग पर लग पड़े हैं। यह फ़िल्म बड़े ही दिलेर और बहादुर राजा 'पृथ्वीराज चौहान' की ज़िंदगी और उनकी वीरता पर आधारित है। इस फिल्म में एक्टर 23 साल की विश्वसुंदरी मानुषी छिल्लर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म के सेट से दोनों की तस्वीर वायरल हुई है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

बॉबी देओल बोले- प्रीति जिंटा के साथ दोबारा काम कर मुझे खुशी होगी

अभिनेता बॉबी देओल का कहना है कि वह बड़े पर्दे पर पूर्व सह-कलाकार प्रीति जिंटा के साथ फिर से काम करना पसंद करेंगे। दोनों ने 'सोल्जर', 'झूम बराबर झूम' और 'हीरोज' जैसी फिल्मों में साथ काम किया था और बॉबी को उनके साथ फिर से स्क्रीन स्पेस साझा करना अच्छा लगेगा।

बॉबी ने आईएएनएस से कहा, "मैं प्रीति के साथ काम करना पसंद करूंगा। वह सिर्फ एक दोस्त से बढ़कर हैं और सिर्फ सह-कलाकार नहीं है। उनके पास अद्भुत ऊर्जा और आकर्षण है। काश मुझे कुछ ऐसा करने का मौका मिले जो हमारी उम्र के अनुकूल हो, और मुझे यकीन है कि भविष्य में हमें वह अवसर मिलेगा।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अक्षय कुमार के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं: मानुषी छिल्लर

पूर्व ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। उनका कहना है कि वह सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म के सेट पर आने के लिए उत्साहित हैं। मानुषी आगामी ऐतिहासिक फिल्म 'पृथ्वीराज' में अक्षय के साथ बॉलीवुड की शुरुआत कर रही हैं। उन्होंने कहा, "मैं 'पृथ्वीराज' के सेट पर वापस आने के लिए रोमांचित हूं, क्योंकि मैंने इस लाइफ को बुरी तरह से मिस किया है। मैं हर दिन शूटिंग के लिए तैयार हूं, क्योंकि मैं बहुत कुछ सीख रही हूं और मुझे यह पसंद आ रहा है। मैं अक्षय सर के साथ सेट पर होने के लिए उत्साहित थी, क्योंकि मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है और बहुत कुछ सीखना बाकी है।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next