सिनेजीवन: प्रियंका ने निक को अनोखे अंदाज में विश किया बर्थडे और थॉर सीरीज की अगली फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ ही होंगे हीरो

निक के जन्मदिन पर उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा ने एक नोखे अंदाज में एक प्यारा सा नोट लिखकर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं और थॉर सीरीज की अगली फिल्म ‘थॉर : लव एंड थंडर’ में मुख्य भूमिका क्रिस हेम्सवर्थ ही निभाएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस के 27वें जन्मदिन के मौके पर एक बेहद ही प्यारा सा नोट लिखा। सोमवार की रात को इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने निक के साथ वाली अपनी एक वीडियो कोलाज को साझा करते हुए लिखा, "मेरी जिंदगी की रोशनी। तुम्हारे साथ बिताया हर पल पहले से बेहतर होता है। तुम दुनिया की सभी खुशियों के हकदार हो। मेरे अब तक के मिले सभी से तुम सबसे ज्यादा उदार और प्यार करने वाले इंसान हो जिसके लिए तुम्हें धन्यवाद। मेरा बनने के लिए शुक्रिया। हैप्पी बर्थडे जान। आई लव यू निक जोनस।"

प्रियंका ने साल 2018 के दिसंबर में जोधपुर के उमेद भवन में बड़े ही भव्य तरीके से निक से शादी की थी। फिलहाल प्रियंका शोनाली बोस द्वारा निर्देशित फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' की रिलीज की तैयारी में व्यस्त हैं जिसमें उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

थॉर सीरीज की अगली फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ ही होंगे हीरो

क्रिस हेम्सवर्थ 'थॉर' फ्रेंचाइजी के स्टार बने रहेंगे। निर्देशक ताइका वेटिटी ने इस बारे में आश्वस्त किया है, जो आगामी 'थॉर : लव एंड थंडर' का निर्देशन कर रहे हैं।

अभिनेत्री नताली पोर्टमैन, जिन्होंने इस फ्रेंचाइजी में वैज्ञानिक जेन फोस्टर की भूमिका निभाई थी, वे भी आगामी चौथे भाग में फीमेल थॉर के रूप में होंगी, लेकिन हेम्सवर्थ को चिंतिंत होने की जरूरत नहीं है।

वेटिटी ने एमटीवी न्यूज द्वारा यह पूछे जाने पर कि 'थॉर : लव एंड थंडर' का स्टार कौन होगा। उन्होंने कहा, "वह क्रिस होंगे। यह एक 'थॉर' फिल्म है। वे थॉर हैं। यह एक थॉर की फिल्म है। वे पोर्टमैन भी इसमें हैं।"

वेटिटी ने यह भी बताया कि उन्होंने पटकथा का काम पूरा कर लिया है। 'थॉर : लव एंड थंडर' में तेस्सा थॉम्पसन भी होंगी। यह फिल्म साल 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next