सिनेजीवन: प्रियंका ने अपने फैंस को बताए जिंदगी जीने के 5 तरीके और जानिए ऋषि कपूर की सेहत से जुड़ा नया अपडेट

प्रियंका ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर हाल ही में अमेरिकी मैगजीन इनस्टाइल के जुलाई 2019 संस्करण के लिए फिल्माए गए अपने फोटोशूट से एक छोटे से वीडियो को साझा किया। दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर अपनी हालिया तस्वीर में स्वस्थ और पहले से बेहतर नजर आए। ऋषि कपूर कैंसर का इलाज करा रहे हैं।

फोटो: आईएएनएस
फोटो: आईएएनएस

नवजीवन डेस्क

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने फैन्स के साथ जिंदगी जीने के कुछ बेहद ही मजेदार टिप्स शेयर किए हैं। प्रियंका ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर हाल ही में अमेरिकी मैगजीन इनस्टाइल के जुलाई 2019 संस्करण के लिए फिल्माए गए अपने फोटोशूट से एक छोटे से वीडियो को साझा किया।

वीडियो की शुरुआत में प्रियंका बिल्कुल देसी अंदाज में 'नमस्ते' कहती हैं। इसके बाद प्रियंका ने अपना पहला टिप शेयर करते हुए कहा, "हमेशा अपनी स्कर्ट की अपेक्षा बड़े बनो।" जिदंगी को जीने का दूसरा पाठ पढ़ाते हुए प्रियंका ने कहा, "छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है।" तीसरे टिप में प्रियंका ने कहा, "साड़ी, नॉट सॉरी!" प्रियंका का चौथा टिप है, "थोड़ी हल्लेबाजी करें।" अंत में पांचवें टिप में प्रियंका ने कहा, "मतभेद हों तो उसे सुलझाएं।" काम की बात करें तो आने वाले समय में प्रियंका, शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काय इज पिंक' में नजर आएंगी।

अक्षय ने फैंस को ऑनलाइन 'नेगेटिव ट्रेंड्स' चलाने से किया मना

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने फैंस से आग्रह किया है कि वे आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' के बारे में सोशल मीडिया पर किसी भी नेगेटिव प्रैक्टिस में लिप्त न हों। अभी कुछ दिन पहले ही रोहित शेट्टी निर्देशित व अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज तारीख को बढ़ाकर 27 मार्च 2020 कर दिया गया, ताकि बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म 'इंसाल्लाह' और 'सूर्यवंशी' आपस में न टकराए।

रिलीज तारीख को आगे बढ़ाना सोशल मीडिया के कुछ यूजर्स को रास नहीं आया और उन्होंने ट्विटर पर हैशटैग बॉयकाट सूर्यवंशी का प्रयोग करना शुरू कर दिया। यह फिल्म पहले 2020 में ईद पर रिलीज होने वाली थी। ऐसे 'नेगेटिव ट्रेंड्स' का संज्ञान लेते हुए अक्षय ने शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा, "बीते कुछ दिनों में मैंने यह गौर किया है कि मेरे प्रिय लोग नेगेटिव ट्रेंड्स चला रहे हैं..जो आप हैं। मैं आपके गुस्से को देख सकता हूं, समझ सकता हूं और मैं बस हाथ जोड़कर इतनी प्रार्थना कर सकता हूं कि ऐसे ट्रेंड्स में आप सब लिप्त न हो। " अक्षय ने नेटिजेंस से भी फिल्म के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाने की अपील की। इस फिल्म में अक्षय के साथ कटरीना कैफ, गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर भी शामिल हैं।

पहले से बेहतर और स्वस्थ नजर आए ऋषि कपूर

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर अपनी हालिया तस्वीर में स्वस्थ और पहले से बेहतर नजर आए। ऋषि कपूर कैंसर का इलाज करा रहे हैं। सोशल मीडिया पर साझा किए गए तस्वीर में अभिनेता ने लिखा है, "अपने पुराने प्रिय मित्र अमित खन्ना से मिलकर काफी आनंद आया। हम सेंट रेगिस होटल न्यूयार्क के किंग कोल बार में हैं।" न्यूयार्क में कई महिनों तक चिकित्सीय उपचार से गुजरने के बाद नीले शर्ट और कोर्ट में ऋषि फुर्तीले और बेहतर नजर आए। बीते अप्रैल में उनके भाई रणधीर कपूर ने कहा था कि ऋषि कुछ महीनों के अंदर ही घर लौट आएंगे। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो ऋषि अब 'कैंसर-मुक्त' हो चुके हैं।

आईएएनस के इनपुट के साथ

लोकप्रिय