सिनेजीवन: प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर NCB का छापा और शाहिद ने फिर शुरू की 'जर्सी' की शूटिंग

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के घर रेड मारी है। इस दौरान भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ और बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी गई है। जिसकी तस्वीर शाहिद ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल

प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर NCB की छापेमारी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस से शुरू हुआ ड्रग मामला अब काफी आगे बढ़ गया है। इसमें कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम अबतक सामने आ चुके हैं। कई को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है। इन सबके बीच एनसीबी की ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है। c खबर है कि छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ है। जिस समय एनसीबी ने नाडियाडवाला के घर पर छापा मारा उस वक्त वो घर पर मौजूद नहीं थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ड्रग केस: फिर गिरफ्तार हुए अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई

एनसीबी ने ड्रग्स रखने और खरीद करने के जुर्म में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ग्रैब्रिएला डिमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डिमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद अगिसियालोस को जमानत मिल गई थी। अब एनसीबी ने फिर अगिसियालोस को हिरासत में ले लिया है। इसके अलावा एनसीबी ने एनसीबी ने धर्मा प्रॉडक्शंस के पूर्व एग्जिक्यूटिव प्रड्यूसर क्षितिज प्रसाद को एक अन्य मामले में भी गिरफ्तार किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

शाहिद ने शुरू की जर्सी की प्रैक्टिस, कोरोना के कारण रोकी गई थी

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी गई है। शाहिद ने 'जर्सी' की प्रैक्टिस शुरू कर दी है। जिसकी तस्वीर शाहिद ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। शेयर तस्वीर में शाहिद क्रिकेट के मैदान में प्रैक्टिस के लिए जाते दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो शाहिद इस दौरान ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। लंबे बाल और काला चश्मा। इसके अलावा पैड और ग्लव्स के साथ दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर की बैकग्राउंड में नेट्स भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा- जर्सी की तैयारी... दे धना धन।

View this post on Instagram

#jersey prep. . . De dhana dhan

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

9 नवंबर को 34 बॉलीवुड निर्माताओं, निकायों की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई

दिल्ली उच्च न्यायालय सोमवार को रिपब्लिक टीवी और टाइम्स नाउ चैनल पर संयम बरतने और उसे गैरजिम्मेदार, अपमानजनक सामग्री प्रसारित करने से रोकने के लिए 4 बॉलीवुड निकायों और 34 निर्माताओं की याचिका पर सुनवाई करेगा। यह मामला जस्टिस राजीव शंखदार की अदालत में सुना जाना है। याचिका में समाचार चैनलों को बॉलीवुड हस्तियों का 'मीडिया ट्रायल' करने और गोपनीयता के उनके अधिकार में हस्तक्षेप करने से भी रोकने की भी मांग की गई है। यह भी आग्रह किया गया है कि यह केबल टेलीविजन नेटवर्क नियम, 1994 के तहत प्रोग्राम कोड का पालन करें और बॉलीवुड के खिलाफ उनके द्वारा प्रकाशित की गई सभी अपमानजनक सामग्री को वापस लें।

दिशा पाटनी ने प्रशंसकों के लिए ग्लैमरस फोटो शेयर किया

अभिनेत्री दिशा पाटनी ने रविवार को अपने प्रशंसकों के लिए अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो को साझा किया। शॉर्ट इंस्टाग्राम क्लिप में, दिशा अपने मेकअप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उन्होंने क्लिप के साथ कैप्शन में ल्रिा, "रविवार की सुबह मेकअप ..ग्लिटर और पिंक।" क्रॉस लॉकेट के साथ अपने लुक को कंप्लीट करते हुए वह एक सी ग्रीन रंग के टैंक टॉप में बहुत खूबसूरत नजर आईं। फिल्मों की बात करें तो दिशा ने हाल ही में सलमान खान और रणदीप हुड्डा सह-अभिनीत 'राधे' की शूटिंग पूरी की है। फिल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय