सिनेजीवन: 'अपने काले कारनामों के सबूत मिटा रहे थे राज कुंद्रा' और अली अब्बास की थ्रिलर फिल्म में हुई शाहिद की एंट्री?

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को अवैध करार देने वाली दलील के जवाब में सरकारी वकील अरुणा पाई ने कोर्ट को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी का असली कारण बताया है और शाहिद कपूर अब अली अब्बास जफर की फिल्म का हिस्सा बनने वाले है। पीपींग मून की एक खबर में इसको लेकर दावा किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कार्तिक आर्यन ने पांच महीने बाद फिर से शुरू की शूटिंग

कार्तिक आर्यन पांच महीने के अंतराल के बाद, हार्टथ्रॉब आखिरकार सेट पर वापस लौटे और अपनी अपकमिंग फिल्म फ्रेडी की शुटिंग शुरू की। कार्तिक आर्यन एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस और शशांक घोष द्वारा निर्देशित फिल्म फ्रेडी का हिस्सा हैं। अगली सुबह पपराज़ी ने उन्हें शहर में स्पॉट किया पर इस बार वह डांस स्टूडियो के रास्ते में नहीं थे या मीटिंग के बाद किसी अन्य बड़े बैनर के कार्यालय से बाहर नहीं निकल रहे थे। इस बार हंक ने वर्सोवा (मुंबई) से जेट्टी लेने के लिए अपनी बाइक पर एक स्टाइलिश एंट्री करते हुए शूटिंग के लिए निकल पड़े। जब से देश में दूसरी लहर आई है, और शूटिंग के लिए सरकार द्वारा लॉकडाउन के नियमों में ढील दी गई है, कार्तिक आर्यन ने किसी भी प्रोजेक्ट को किकस्टार्ट नहीं किया। लेकिन 5 महीने बाद वह काम पर वापस लौट आए हैं। अपने सोशल मीडिया कार्तिक आर्यन ने एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी भावना व्यक्त की, जिसमें लिखा था, "शूट पर चले 🎬 5 महीने बाद….

'अपने काले कारनामों के सबूत मिटा रहे थे राज कुंद्रा, इसलिए हुई गिरफ्तारी'

एडल्ट कंटेंट बनाने और उसे बेचने के मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को फिलहाल कोई राहत मिलती नहीं दिखाई दे रही है। राज कुंद्रा को 19 जुलाई को इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनके वकील ने इसे अवैध करार दिया। वहीं राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को अवैध करार देने वाली दलील के जवाब में सरकारी वकील अरुणा पाई ने कोर्ट को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी का असली कारण बताया है।अरुणा पाई ने बॉम्बे हाई कोर्ट को बताया कि राज कुंद्रा व्हाट्सएप ग्रुप और चैट डिलीट कर रहे थे। यही वजह है कि उन्हें गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक,अरुणा पाई ने यह भी खुलासा किया कि मुंब्रई क्राइम ब्रांच ने दो ऐप से 51 पोर्नोग्राफिक फिल्में सीज की हैं जिन दो ऐप की बात की जा रही है रिपोर्ट्स में वह ऐप राज कुंद्रा की हैं, जिनका नाम बॉलीफेम और हॉटशॉट्स है। राज कुंद्रा की तरफ से उनके हॉटशॉट एप पर उनके बहनोई प्रदीप बख्शी के साथ एक ईमेल शेयर किया गया था। प्रदीप बक्शी लंदन स्थित केनरिन कंपनी के मालिक हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अली अब्बास जफर की थ्रिलर फिल्म में हो गई शाहिद कपूर की एंट्री?

खबर है कि शाहिद कपूर अब अली अब्बास जफर की फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैँ। पीपींग मून की एक खबर में इसको लेकर दावा किया गया है। खबर है कि टाइगर जिंदा है निर्देशक एक थ्रिलर फिल्म बना रहे हैं जिसके लीड रोल में सुपरस्टार शाहिद कपूर नजर आने वाले हैं। अगर ऐसा होता है तो निश्चित ही एक बड़े धमाके की तैयार है और अली अब्बास जफर का निर्देशक इसको काफी अलग बनाने वाला है। शाहिद कपूर की बात करें तो इस समय वो अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैँ। कबीर सिंह के बाद से वो किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बने हैँ। हाल ही में उनके पिता बनने की खबरों काफी सुर्खियां पाईं थीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

बेल बॉटम की रिलीज डेट के साथ अक्षय कुमार ने किया एक और बड़ा ऐलान

काफी समय से सुपरस्टार अक्षय कुमार की धमाकेदार फिल्म 'बेल बॉटम' को लेकर चर्चा है और हाल ही में इसकी रिलीज डेट का ऐलान हुआ है। इस फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने हाल ही में एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होने बेल बॉटम को लेकर लिखा है कि फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो 3डी चश्मा लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उन्होने लिखा है कि.. 'पूरे फील के साथ 19 अगस्त को थ्रिल का अनुभव करना है। बेल बॉटमम 3डी में भी रिलीज हो रही है।' अक्षय कुमार का ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसपर कमेंट कर रहे हैं। बेल बॉटम की रिलीज डेट कई बार बदली गई है और इसके पहले खबर आई थी कि.. बेल बॉटम 27 जुलाई को रिलीज होगी लेकिन बाद में इसको बदल दिया गया। हाल ही में आदेश आया था कि कई शहरों के सिनेमाघर खुलेंगे। इसी के कारण इसकी रिलीज डेट बढ़ाई गई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

करण जौहर ने अपने सबसे बड़े डर का खुलासा किया

फिल्म निमार्ता करण जौहर, जो 'बिग बॉस ओटीटी' की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, उन्होंने अपना सबसे बड़ा डर साझा किया है। उनका कहना है कि अपने बच्चों रूही और यश से दूर रहना उनका सबसे बड़ा डर है। करण ने अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए कहा, "मेरे बच्चों से दूर रहना मेरा सबसे बड़ा एफओएमओ (डर)है, वे मेरी खुशी का स्रोत हैं। लंबे समय तक उनके आसपास नहीं रहना मैं बर्दाशत नहीं कर सकता।" करण 'बिग बॉस ओटीटी' के छह सप्ताह तक चलने वाले नाटक की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह 8 अगस्त से वूट पर स्ट्रीम होगा। शो की पहली कंटेस्टेंट प्लेबैक सिंगर नेहा भसीन हैं, जिन्होंने 'जग घूमिया', 'स्वैग से स्वागत' और 'नई जाना' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद, शो 'बिग बॉस' सीजन 15 लॉन्च के साथ कलर्स में चला जाएगा, जिसकी मेजबानी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान करेंगे।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia