सिनेजीवन: आमिर के बाद अब आर माधवन हुए कोरोना संक्रमित और मुसीबत में 'गंगूबाई काठियावाड़ी'!

आमिर खान और रोहित सराफ के बाद अब एक्टर आर. माधवन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है और संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' एक बार फिर मुसीबत में खड़ी नजर आ रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आमिर खान के बाद अब आर माधवन हुए कोरोना संक्रमित

बॉलीवुड में एक के बाद एक स्टार का कोरोना पॉजिटिव होना उनके फैंस के लिए काफी चिंताजनक है। आमिर खान और रोहित सराफ के बाद अब एक्टर आर. माधवन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। उन्होंने बड़े ही मजेदार अंदाज में कोरोना संक्रमित होने की जानकारी लोगों को दी है। आर. माधवन ने अपने ट्विटर पर 3 इडियट्स का पोस्टर शेयर किया है। जिसमें वो आमिर खान के साथ वे बैठे नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा- ‘फरहान को रैंचो को फॉलो करना है और ‘वायरस’ हमेशा हमारे पीछे रहा है लेकिन इस बार इस वायरस ने हमें पकड़ लिया। लेकिन सब ठीक है...और जल्द ही ये कोविड भी कुंए में चला जाएगा। हालांकि बस यही एक जगह है जहां हम नहीं चाहते कि राजू भी आए। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। मैं ठीक से अपना ख्याल रख रहा हूं’।

गंगूबाई काठियावाड़ी- आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली को कोर्ट ने भेजा समन

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' एक बार फिर मुसीबत में खड़ी नजर आ रही है। इस फिल्म को लेकर आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली और फिल्म के दो राइटर को मुंबई की मझगांव कोर्ट ने समन जारी किया है। इन सभी को 21 मई को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है। यह समन गंगूबाई के कथ‍ित बेटे बाबू रावजी शाह की याचिका के बाद भेजा गया है। मुंबई की माफिया क्वीन गंगूबाई मुंबई के कमाठीपुरा एरिया में अपना कोठा चलाकर उन लड़कियों की मदद करती थी जिन्हें पैसों की सख्त ज़रूरत होती थी। वहीं गंगूबाई इन लड़कियोंं के हक के लिए भी लड़ती थी। यह उन्हीं के जीवन पर आधारित है। गंगूबाई के 4 गोद लिये बच्चों में से एक बाबूजी रावजी शाह ने आरोप लगाया है कि फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में उनके परिवार की बदनामी हो रही है। किताब में लिखी बात सत्य नहीं है, बल्कि झूठे तथ्यों पर आधारित है। भंसाली की फिल्म किताब ओर आधारित है और इसलिए इसके खिलाफ भी मानहानि का मामला हुआ है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना के मामले बढ़ने के चलते 'बंटी और बबली 2' की रिलीज डेट स्थगित

रानी मुखर्जी और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म 'बंटी और बबली 2' की रिलीज तारीख को कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते स्थगित कर दिया गया है। यह फिल्म पहले 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी। फिहलाल अभी फिल्म के रिलीज की नई तारीख की अभी घोषणा नहीं हुई है। तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म की रिलीज डेट टलने की जानकारी दी है। तरण आदर्श ने ट्विटर पर यह जानकारी दी है जिसमें लिखा है, "बंटी और बबली जो कि सिनेमाघरों में 23 अप्रैल 2021 को रिलीज होनेवाली थी, यह पोस्टपोन हो चुकी है। यशराज फिल्म्स की तरफ से जल्द ही नई डेट की घोषणा की जाएगी।" 'बंटी और बबली 2' 2005 की हिट फिल्म 'बंटी और बबली' की अगला पार्ट है। जिसमें रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन ने अभिनय किया है। सीक्वल में सिद्धांत चतुवेर्दी और शारवरी वाघ भी हैं। पहला पार्ट हास्य, नाटक, मेलोड्रामा, रोमांस और संगीत पर अधिक चली और दर्शकों द्वारा प्यार की बौछार की गई। अगला पार्ट यह पारिवारिक फिल्म है, जो लोगों को हंसाने वाली है। 'बंटी और बबली 2' का निर्देशन वरुण वी शर्मा ने किया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

सप्तर्षि सरकार ने 'सर्वश्रेष्ठ ऑन-लोकेशन साउंड रिकॉर्डिस्ट' के लिए जीता नेशनल अवॉर्ड

लोकप्रिय साउंड डिजाइनर सप्तर्षि सरकार, जिन्होंने कई फीचर फिल्में, शॉर्ट फिल्में, वेब सीरीज और ऐड फिल्मों में काम किया है, उन्होंने हाल ही में हिंदी फिल्म 'रहस' के लिए 'सर्वश्रेष्ठ ऑन-लोकेशन साउंड रिकॉर्डिस्ट' की श्रेणी में अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। सप्तर्षि वर्तमान में विपुल अमृतलाल शाह के बहुप्रतीक्षित वेब शो ’ह्यूमन’ में बतौर साउंड रिकॉर्डिस्ट काम कर रहे हैं, जो मानव ड्रग परीक्षण और चिकित्सा घोटाले की दुनिया के बारे में एक इमोशनल ड्रामा है। इस शो में टेलीविजन और फिल्म उद्योग के कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं, जिनमें शेफाली शाह, राम कपूर, कीर्ति कुल्हारी, सीमा बिस्वास, विशाल जेठवा (मर्दानी 2 फेम), मोहन अगाशे, अतुल कुमार (तलवार फेम) आदित्य श्रीवास्तव (सीआईडी ​​और सुपर 30 फेम) और संदीप कुलकर्णी (डोंबिवली फास्ट फेम) इत्यादि शामिल है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

लोगों ने सोचा था कि 'फरारी.' के बाद मैं सिर्फ लीड रोल करूंगा : शरमन

'3 इडियट्स', 'रंग दे बसंती', 'गोलमाल' और 'लाइफ इन ए मेट्रो' जैसी फिल्मों का हिस्सा बनने से पहले अभिनेता शरमन जोशी साल 2012 में सोलो हिट फिल्म 'फरारी की सवारी' का हिस्सा बन चुके हैं। शरमन ने कहा कि इस फिल्म के बाद लोगों ने सोचा था कि वह फिल्मों में अब सिर्फ लीड रोल ही करेंगे, लेकिन अपने बाद की परियोजनाओं में वह इस अंदाज में नजर नहीं आए। शरमन ने आईएएनएस को बताया, "मुझे खुद पर काफी ज्यादा भरोसा और कॉन्फिडेंस था और अपनी अभिनय प्रतिभा के लिए मैं ईश्वर का आभारी हूं। 'फरारी की सवारी' के बाद मुझे कई सारे सोलो ऑफर्स आए। हमारी इंडस्ट्री के लोगों ने सोचा था कि अब तो शरमन केवल सोलो हीरो फिल्में करने में ही दिलचस्पी दिखाएंगे, लेकिन मैंने खुद कभी ऐसा नहीं सोचा था।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia