सिनेजीवन: प्रभास की 'राधेश्याम' के टीजर रिलीज की डेट आई सामने और सनी लियोन की सीरीज 'अनामिका' के सेट पर गुंडों का हमला

निर्माताओं ने 'राधेश्याम' के टीज़र लॉन्च की भी घोषणा कर दी है जिसे वेलेंटाइन डे की सुबह 9:18 बजे रिलीज़ किया जाएगा और सनी लियोन जब वेब शो अनामिका की शूटिंग कर रही थीं। तभी सेट पर कुछ गुंडों ने आकर जमकर बवाल खड़ा कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लवर बॉय के रोल में नजर आएंगे प्रभास, इस दिन रिलीज होगा 'राधेश्याम' का टीजर

इस साल हमारे वेलेंटाइन वीक को अधिक खूबसूरत बनाते हुए, बहुप्रतीक्षित बहुभाषी फिल्म 'राधेश्याम' के निर्माताओं ने फिल्म से प्रभास की एक छोटी सी झलक रिलीज़ कर दी है। इस लुभावने पोस्टर में 'डार्लिंग' प्रभास एक खूबसूरत नज़ारे के बीच रोम की सड़कों पर टहलते हुए नजर आ रहे है। दर्शक अभिनेता को फिल्म में एक लवर बॉय के किरदार में देखेंगे जो पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे।निर्माताओं ने 'राधेश्याम' के टीज़र लॉन्च की भी घोषणा कर दी है जिसे वेलेंटाइन डे की सुबह 9:18 बजे रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म के शानदार प्री-टीज़र के बाद, लगभग एक दशक के बाद, दर्शक प्रभास को एक बार रोमांटिक लाइट में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। प्रभास शायद भारत के सबसे डिसाइरेबल अभिनेता हैं और उन्हें रोमांटिक भूमिका में देखना एक ट्रीट की तरह होगा।

सनी लियोन की सीरीज 'अनामिका' के सेट पर गुंडों का हमला

बॅालीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन का नाम एक बार फिर से कंट्रोवर्सी से जुड़ गया है। बीते दिनों सनी लियोन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया था। वहीं अब सनी लियोन के वेब शो की शूटिंग पर गुंडों ने हमला कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अऩुसार सनी लियोन अपने वेब शो अनामिका की शूटिंग कर रही थीं। तभी सेट पर कुछ गुंडों ने आकर जमकर बवाल खड़ा कर दिया है। इस वेब शो का डायरेक्शन विक्रम भट्ट कर रहे हैं। ऐसे में विक्रम भट्ट से वहां पर लाखों रुपए की मांग भी की गई है। आपको बता दें कि ये बताया जा रहा है कि अनामिका वेब सीरीज के डायरेक्टर विक्रम भट्ट पर ये आरोप लगा है कि उन्होंने एक्शन डायरेक्टर अब्बास अली मोघल संग काम किया था। लेकिन उनकी फीस बाकी रह गई है। इसी वजह से सेट पर पैसा लेने के लिए गुंडों को भेजा गया था।

सिनेजीवन: प्रभास की 'राधेश्याम' के टीजर रिलीज की डेट आई सामने और सनी लियोन की सीरीज 'अनामिका' के सेट पर गुंडों का हमला

अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू 'दोबारा' में साथ करेंगी काम

कंटेंट क्वीन एकता कपूर और सिनेमाई जीनियस अनुराग कश्यप, जो पहले संयुक्त रूप से उड़ता पंजाब और लुटेरा जैसी पाथ-ब्रेकिंग फिल्में बना चुके हैं, वे इस बार अपने नए प्रोजेक्ट 'दोबारा' के लिए फिर से एक साथ आ गए हैं। फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और अनुराग इस नए युग की थ्रिलर का निर्देशन करेंगे। निर्माताओं ने आज इस आगामी फिल्म की झलक साझा करते हुए, एक दिलचस्प टीजर जारी किया है, जिसमें तापसी और अनुराग दोनों नजर आ रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि, दोबारा का निर्माण कल्ट मूवीज द्वारा किया जाएगा - जो एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एक नया डिवीजन है, साथ ही सुनीर खेतरपाल की एथेना और गौरव बोस की द वर्मिलियन वल्र्ड प्रोडक्शन द्वारा निर्मित होगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बदली जाएगी अजय देवगन की फिल्म मैदान की रिलीज डेट?

कोरोना काल के बाद लगातार कई फिल्मों को लेकर चर्चा चल रही है और इनमें से एक है सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म मैदान। ये फिल्म काफी समय से बन रही है लेकिन बीच में महामारी के कारण ये फिल्म कुछ महीनों के लिए टालनी पड़ी थी। लेकिन इस समय इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बड़ी खबर आ रही है। पता चला है कि मैदान की रिलीज डेट मेकर्स बदलने वाले हैं। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट की मानें तो मैदान इस साल रिलीज होने वाली है और पहले ही ये फिल्म साउथ की आरआरआर से क्लैश होने वाली थी। हालांकि इस फिल्म का हिस्सा भी अजय देवगन हैं। लेकिन इसी दिन हॉलीवुड स्टार डैनियल क्रैग की लास्ट जेम्स बॉन्ड फिल्म 'नो टाइम टू डाई' भी रिलीज होने वाली है जिसके बाद मेकर्स डर गए हैं। उनका मानना है कि अगर दो बड़ी साथ में रिलीज होंगी तो निश्चित ही किसी ना किसी को नुकसान उठाना पड़ेगा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बिग बॉस 14 के फाइनल में पहुंची निक्की तंबोली, लेकिन अगला कौन होगा?

निक्की तम्बोली बिग बॉस सीजन 14 के ग्रैंड फिनाले में पहुंचने वाली पहली गृहिणी बन गई हैं। इसके साथ ही लोगों ने इस बात का अनुमान लगाना शुरू कर दिया है कि अब किसका पत्ता साफ होगा क्योंकि रुबीना दिलैक, राखी सावंत, एली गोनी, राहुल वैद्य और देवोलीना भट्टाचार्जी के फैंस भी तैयार हैं। निक्की का फाइनल में पहुंचना भी एक चकित करने वाली घटना है। दरअसल पारस छाबड़ा जो कि पहले से ही देवोलीना भट्टाचार्जी के कनेक्शन में हैं, उन्होंने रुबीना को टास्क का विजेता घोषित कर दिया, जिससे उन्हें टिकट टू फिनाले मिल गया।

रूबीना को फाइनल में छोड़कर बाकी के सीजन 14 में राखी सावंत पर एक बाल्टी पानी फेंकने के लिए नॉमिनेट किया जा रहा है लेकिन उन्हें फिनाले के लिए एक हाउसमेट चुनने का पॉवर भी दिया गया। इसके बाद रुबीना ने निक्की को इस टिकट के लिए चुना, जो कि बिग बॉस के घर में उनकी सबसे करीबी हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia