सिनेजीवन: 1 अप्रैल से OTT पर होगा 'राधे श्याम' का प्रीमियर और दीपिका को मिला ये बड़ा इंटरनेशनल अवॉर्ड

प्रभास की नई फिल्म 'राधे श्याम' का ग्लोबल प्रीमियर प्राइम वीडियो पर 1 अप्रैल से होगा और दीपिका को 'टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड' से नवाजा गया है। 28 मार्च को दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर अवॉर्ड जीतने की खुशी जाहिर की।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

'राधे श्याम' 1 अप्रैल से ओटीटी पर होगा प्रीमियर

प्रभास की नई फिल्म 'राधे श्याम' का ग्लोबल प्रीमियर प्राइम वीडियो पर 1 अप्रैल से होगा। इसका निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है और गोपी कृष्णा मूवीज ने प्रस्तुत किया और इसे यूवी क्रिएशंस ने प्रोड्यूस किया है। इस रोमांस ड्रामा में पूजा हेगड़े, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी पुलिकोंडा, भाग्यश्री, जगपति बाबू, मुरली शर्मा, कुणाल रॉय कपूर, रिद्धि कुमार, साशा छेत्री, सत्यन भी हैं। 1 अप्रैल से तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में 'राधे श्याम' का डिजिटल प्रीमियर होगा। यह दो लोगों की प्रेम कहानी है जो जीवन के अपने दृष्टिकोण में एक दूसरे से अलग हैं, जहां विक्रम आदित्य (प्रभास) भाग्य का अनुसरण करता है जो प्रेरणा (पूजा हेगड़े) से प्यार करने लगता है, जो विज्ञान की शक्ति में बहुत यकीन रखती है। राधे श्याम 1 अप्रैल से तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में सेवा पर स्ट्रीम करेगी। अभिनेता प्रभास ने कहा, "राधे श्याम एक ऐसी कहानी है जो असीम सिनेमा के इस नए युग में पूरी तरह से प्रतिध्वनित होती है।" उन्होंने आगे कहा, "निर्देशक राधा कृष्ण, पूजा हेगड़े और हमारी पूरी टीम ने पूरे दिल से काम किया है।" "मैं इसकी डिजिटल रिलीज के लिए तैयार हूं और उम्मीद करता हूं कि दुनिया भर के दर्शकों से सभी का प्यार मिलता रहेगा।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

दीपिका पादुकोण को मिला ये बड़ा इंटरनेशनल अवॉर्ड

टाइम ने पहली बार TIME100 इम्पैक्ट अवार्ड्स के सम्मानों को रिवील करते हुए बताया कि कौन कौन इसमें शामिल हैं। वैज्ञानिकों और सीईओज की इस लिस्ट में आर्टिस्ट, एक्टिविस्ट, पॉप स्टार्स और पॉलिटिशियन के साथ वर्ल्ड फेमस एक्टर, प्रोड्यूसर फिलांथ्रोपिस्ट दीपिका पादुकोण भी शामिल हैं, जिन्हें फिल्मों और मेंटल हेल्थ एडवोकेसी, दो वजाहों से ये सम्मान मिला है। इस खुशी को प्राउड एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, "सोमवार की सुबह के लिए बहुत अच्छी शुरुआत मुझे लगती है...#आभार" इसी के साथ दीपिका, सारा अल अमीरी-U.A.E की मिनिस्टर ऑफ स्टेट फॉर एडवांस टेक्नोलॉजी, एली गॉल्डिंग- सिंगर-सॉंग राइटर और एक्टिविस्ट, हुडा कट्टन-हुडा ब्यूटी की एंटरप्रेनर और फॉउंडर, और विल.आई.एम जोकि म्यूजिशियन और एंटरप्रेनर है जैसे बड़े नामों के साथ जुड़ गया है। पिछले कुछ सालों में दीपिका पादुकोण ने भारतीय सिनेमा में कुछ बेहतरीन प्रदर्शन किए हैं, जिनमें से कुछ को आलोचकों की तारीफ मिली है और जो इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक रही है। 2015 में, उन्होंने डिप्रेशन के साथ अपनी लड़ाई के बारे में सबको खुलकर बताया और तब से ही मेंटल हेल्थ की वकालत करना उनकी जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा बन गया है।

आयरिश थ्रिलर 'ब्लड' का होगा भारतीय रूपांतरण

पुरस्कार विजेता आयरिश मनोवैज्ञानिक थ्रिलर 'ब्लड' का भारतीय रूपांतरण किया जाएगा। डिज्नी प्लस हॉटस्टार के लिए भारतीय श्रृंखला को गुरमीत सिंह बनाएंगे और मिहिर देसाई द्वारा इसे निर्देशित किया जाएगा। शो के बारे में बात करते हुए, डिज्नी प्लस हॉटस्टार के कंटेंट हेड गौरव बनर्जी ने कहा कि हम पुरस्कार विजेता ड्रामा 'ब्लड' के भारतीय रूपांतरण की घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित हैं, जिससे हमारी थ्रिलर पेशकशों को और मजबूती मिलेगी। मनोरंजन की मांग तेजी से विकसित हो रही है, और दर्शक नए कंटेंट चाहते हैं। उत्साह को साझा करते हुए, ऑल3मीडिया इंटरनेशनल की ईवीपी एपीएसी सबरीना दुगुएट ने कहा कि सोफी पेटजल का त्रुटिहीन लेखन दर्शकों को कहानी में इसके सार्वभौमिक रूप से प्रासंगिक विषयों और थ्रिलर-मिस्ट्री शैली पर अभिनव रूप से आकर्षित करता है। 'ब्लड' भारतीय अनुकूलन के लिए एकदम सही है, और हम इसके लिए तत्पर हैं। शो 'ब्लड' पारिवारिक बंधनों, यादों और वर्तमान पर अतीत के प्रभाव के बारे में एक अंतरंग नाटक और मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia