सिनेजीवन: राधिका मदान की फिल्म 'शिद्दत' का ट्रेलर रिलीज और 14 साल बाद फरदीन खान का कमबैक, इस फिल्म में आएंगे नजर

एक्ट्रेस राधिका मदान की फिल्म 'शिद्दत' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे दर्शकों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही हैं और अभिनेता रितेश देशमुख और फरदीन खान फिल्म निर्माता संजय गुप्ता द्वारा समर्थित आगामी फिल्म 'विस्फोट' में नजर आएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राधिका मदान की फिल्म 'शिद्दत' का ट्रेलर रिलीज

एक्ट्रेस राधिका मदान पिछले दिनों से लगातार अपनी अपकमिंग फिल्म 'शिद्दत' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में राधिका और सनी कौशल स्टारर फिल्म 'शिद्दत' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे दर्शकों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही हैं। राधिका मदान फिल्म का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “ शिद्दत' के ट्रेलर के साथ प्यार की ताकत को महसूस करें। 'शिद्दत' 01 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।” बता दें कुणाल देशमुख के निर्देशन में बनी फिल्म 'शिद्दत' में सनी-राधिका के अलावा डायना पेंटी और मोहित रैना भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। 'शिद्दत' को मुंबई, लंदन, पेरिस और ग्लासगो में शूट किया गया है।

रितेश देशमुख, फरदीन खान 'विस्फोट' में साथ आएंगे नजर

अभिनेता रितेश देशमुख और फरदीन खान फिल्म निर्माता संजय गुप्ता द्वारा समर्थित आगामी फिल्म 'विस्फोट' में नजर आएंगे। इस खबर की पुष्टि करते हुए, गुप्ता ने कहा, "मैं वास्तव में खुश हूं कि फरदीन और रितेश इस बेहद खास प्रोजेक्ट के लिए टीम बना रहे हैं। मेरी टीम और मैंने हमारे प्रत्येक प्रोजेक्ट को बनाने के लिए अपना खून, पसीना और आंसू बहाया है। हम इस फिल्म पर कुछ समय से काम कर रहे है और मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि विस्फोट महीने के अंत तक शुरू हो जाएगी। हम इसके लिए तैयार हैं।" फरदीन और रितेश फिल्म में अलग अंदाज में नजर आएंगे। इस फिल्म से दिवंगत दिग्गज स्टार फिरोज खान के बेटे फरदीन लंबे समय के बाद फिल्मों में वापसी कर रहे है। उन्हें आखिरी बार 2010 में रिलीज हुई 'दूल्हा मिल गया' में देखा गया था। वेनेजुएला 2012 की फिल्म 'रॉक, पेपर, कैंची' की आधिकारिक रीमेक 'विस्फोट' को 85वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा ऑस्कर के लिए देश की प्रविष्टि के रूप में चुना गया है। फरदीन और रितेश आखिरी बार 14 साल पहले रिलीज हुई 'हे बेबी' में साथ नजर आए थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नुसरत भरूचा की हॉरर मूवी 'छोरी' का भयानक मोशन पोस्टर रिलीज

अभिनेत्री नुसरत भरुचा ने अपनी आगामी हॉरर फिल्म 'छोरी' की एक झलक साझा की है, जो अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। नवंबर में रिलीज होने वाली इस फिल्म से नुसरत हॉरर जॉनर में डेब्यू करेंगी। टीजर में लाल रंग के लहंगे में एक भूतिया महिला अपने बेबी बंप को पकड़े हुए दिख रही है। नुसरत ने इसे कैप्शन दिया, "डर का नया चेहरा हमें परेशान करने के लिए आ रहा है। हैशटैग छोरी ऑन प्राइम, इस नवंबर केवल प्राइम वीडियो पर ।" विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज, क्रिप्ट टीवी और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, हॉरर फिल्म एक प्रशंसित मराठी फिल्म 'लपछापी' की रीमेक है। नुसरत ने 'कल किसने देखा' के साथ 2009 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। जिसके बाद वह 'प्यार का पंचनामा', 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'ड्रीम गर्ल' और 'छलांग' जैसी लोकप्रिय फिल्मों में नजर आई।

अब सीता बनेंगी कंगना रनौत, खुद किया ऐलान

कंगना रनौत ने एक फिल्म का ऐलान किया है जिसमें वो सीता के रोल में दिखाई देने वाली हैँ। इस फिल्म का नाम भी सीता होने वाला है। कंगना रनौत ने खुद एक पोस्टर साझा करते हुए ये बड़ा ऐलान किया है। कंगना रनौत ने पहला पोस्टर पोस्ट किया है और कैप्शन में लिखा है कि.. 'अवतार- सीता कलाकारों की इस बेहद प्रतिभाशाली टीम के साथ मुख्य भूमिका के लिए बोर्ड में शामिल होने की खुशी है। सीता राम के आशीर्वाद से.. जय सियाराम।' कंगना रनौत ने ये पोस्ट इंस्टाग्राम पर किया है और तेजी से चर्चा में चल रहा है। इसके लेकर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।

चंदन रॉय सान्याल ने प्रकाश झा की फिल्म 'आश्रम 2' की शूटिंग शुरू की

अभिनेता चंदन रॉय सान्याल ने जयपुर में प्रकाश झा की 'आश्रम' सीजन 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। वह एक महीने के शेड्यूल के लिए पिंक सिटी में रहेंगे। प्रकाश झा निर्देशित 'आश्रम' के पहले सीजन में, चंदन ने 'भोपा स्वामी' की भूमिका निभाई थी, जो काशीपुर वाले 'बाबा निर्मल' (बॉबी देओल द्वारा अभिनीत) नामक एक स्वयंभू संत का दाहिना हाथ है, जिसका आश्रम अपराधों के लिए एक मोर्चा है। अपराध श्रृंखला में, चंदन एक भाड़े का व्यक्ति है जो अपने विरोधियों को तथ्यात्मक तरीके से चुप करा देता है। चंदन कहते हैं कि 'आश्रम' ने मेरे करियर की दिशा को एक महत्वपूर्ण मोड़ दिया है। इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में एक विशेष पहचान दी है। प्रोडक्शन टीम सभी आवश्यक सावधानी बरत रही है और लोगों को पसंद आने वाली सामग्री बनाना रही है। 'भोपा स्वामी' में दोबारा आना मेरे लिए बहुत रोमांचक है क्योंकि यह सीजन नए ट्विस्ट के बारे में है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia