सिनेजीवन: 16 सितंबर तक टली राज कुंद्रा की सुनवाई और 'थलाइवी' की रिलीज के बीच बढ़ीं कंगना की मुश्किलें!

राज कुंद्रा की जमानत अर्जी पर सत्र न्यायालय में एक बार फिर से 16 सितंबर को सुनवाई होगी और बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना की उस याचिका को खारिज कर दिया है, जिसमें उन्होंने गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दर्ज करवाई गई आपराधिक मानहानि के केस को रद्द करने की मांग की थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

किस्मत 2 से नया गाना ’अखियां’रिलीज

फिल्म 'किस्मत' को मिली जबरदस्त हिट के बाद निर्माता उसी स्टार कास्ट के साथ इसका दूसरा भाग लेकर आ रहे है । 'क़िस्मत 2' की घोषणा के बाद से प्रशंसक यह देखने के लिए काफी उत्साहित हैं कि इस बार उनके लिए क्या सरप्राइज़ होगा। दो बेहद रोमांटिक गाने रिलीज करने के बाद, निर्माताओं ने अब फिल्म का एक और गाना 'अखियां' रिलीज कर दिया है। इस गाने में मुख्य कलाकार एमी विर्क और सरगुन मेहता एक पार्टी सेटअप में दिल खोलकर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पेप्पी पार्टी एंथम को अम्मी विर्क और अफसाना खान ने गाया है। इसे जानी ने लिखा है और बी प्राक ने संगीत दिया है। जगदीप सिद्धू द्वारा लिखित और निर्देशित, क़िस्मत 2 फ़िल्म अंकित विजन, नवदीप नरूला और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित है। इसका म्यूजिक टिप्स लेबल के तहत रिलीज किया गया है। यह फिल्म जी स्टूडियोज द्वारा 23 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज की जाएगी।

अश्लील वीडियो मामला: 16 सितंबर तक टली राज कुंद्रा की सुनवाई

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने और अपलोड करने के मामले में पिछले डेढ़ महीने से जेल में बंद है। राज कुंद्रा की जमानत की बार बार कोशिश हो रही है लेकिन कुछ ना कुछ अड़चन आ रही है। वहीं अब खबर आ रही है कि राज कुंद्रा की जमानत अर्जी पर सत्र न्यायालय में एक बार फिर से 16 सितंबर को सुनवाई होगी। राज कुंद्रा के वकीलों की ओर से कोर्ट से अगली तारीख की मांग की गई थी, जिसके बाद सुनवाई को टाल कर 16 सितंबर कर दिया गया। बता दें कि 19 जुलाई से ही राज कुंद्रा सलाखों के पीछे हैं। इस केस में पुलिस ने अब तक 11 लोगों को हिरासत में लिया हुआ है। पुलिस लगातार राज कुंद्रा के मामले में कई लोगों से पूछताछ कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'थलाइवी' की रिलीज के बीच बढ़ीं कंगना की मुश्किलें!

एक तरफ एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्म 'थलाइवी' की रिलीजिंग को लेकर काफी एक्साइड हैं, वहीं दूसरी तरफ मानहानि मामले में उनकी मुश्किलें बढ़ गईं हैं। हाल ही में बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना की उस याचिका को खारिज कर दिया है, जिसमें उन्होंने गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दर्ज करवाई गई आपराधिक मानहानि के केस को रद्द करने की मांग की थी। यह मामला साल 2020 का है, जब एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने जावेद अख्तर के खिलाफ कुछ बातें कही थीं। जिसके बाद जावेद में एक्ट्रेस पर उनकी छवि को खराब करने का आरोप लगाते हुए कोर्ट में मानहानि की शिकायत दर्ज करवाई थी। जावेद अख्तर ने कहा था कि उस इंटरव्यू में कंगना द्वारा कही गई बातों से उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, जानें क्या है मामला

‘हिंदी मीडियम’ फेम एक्ट्रेस सबा कमर विवादों में घिर गई हैं। एक्ट्रेस के खिलाफ पाकिस्तान कोर्ट ने अरेस्ट वारंट जारी किया है। उन पर लाहौर की एक ऐतिहासिक मस्जिद में डांस वीडियो शूट कर मस्जिद की पवित्रता की बेअदबी करने का आरोप है। सबा कमर और सिंगर बिलाल सईद कोर्ट की सुनवाई में शामिल नहीं हुए। अदालत की सुनवाई से लगातार बचने के लिए कमर और गायक बिलाल सईद के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया गया है। कोर्ट ने सुनवाई 6 अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दी है।

सुब्रत रॉय की बायोपिक के लिए साथ आएंगे एआर रहमान, गुलजार

ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान और लेखक-कवि और फिल्म निर्माता गुलजार बिजनेस टाइकून सुब्रत रॉय पर बनी बायोपिक प्रोजेक्ट के लिए एक साथ आ रहे हैं। रहमान ने कहा, "गुलजार साहब के भावपूर्ण गीत एक संगीतकार के लिए बेहद प्रेरक हैं और मुझे उम्मीद है कि मैं गीत और कहानी के साथ न्याय कर सकता हूं। मैं इस सहयोग की प्रतीक्षा कर रहा हूं।" गुलजार ने कहा, "रहमान के साथ फिर से सहयोग करना अद्भुत होगा। सुब्रत रॉय का जीवन रहस्यपूर्ण और प्रेरक है। रहमान एक अद्भुत कलाकार और संगीतकार हैं और मैं इस सहयोग के लिए तत्पर हूं।" सुब्रत रॉय सहारा इंडिया परिवार के अध्यक्ष हैं। उनकी दो कंपनियों को भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (सेबी) ने साल 2010 में प्रतिबंधित कर दिया था। रिपोटरें के अनुसार, नियामक संस्था ने समूह के खिलाफ आरोप लगाया कि उन्होंने वैकल्पिक रूप से पूरी तरह से परिवर्तनीय डिबेंचर (ओएफसीडी) के माध्यम से कई करोड़ रुपये जुटाए थे, जिसे सेबी ने गलत माना था। रॉय को तब दो साल से अधिक की जेल हुई थी। रॉय 2016 से पैरोल पर बाहर हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia