सिनेजीवन: 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और सोनाक्षी की हॉरर कॉमेडी फिल्म ककुड़ा का ऐलान

पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा और उनके साथ रयान थापर को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा है और आरएसवीपी ने अपनी होमग्रोन हॉरर-कॉमेडी 'ककुड़ा' की घोषणा कर दी है। रितेश देशमुख, सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम स्टारर फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पोर्नोग्राफी मामला: कोर्ट ने राज कुंद्रा को तीन दिल के लिए पुलिस कस्टडी में भेजा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार को पोर्न वीडियोज बनाने के रैकेट के एक मामले में गिरफ्तार किया गया। पॉर्न फिल्में बनाए जाने के मामले में कई और सनसनीखेज खुलासे सामने आ रहे हैं। हाल ही इस मामले में राज कुंद्रा और उनके साथ रयान थापर को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने राज और उनके साथ को 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा है। इतना ही नहीं राज कुंद्रा के फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। मालमू हो कि राज के एक व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े होने की खबरें हैं। इस ग्रुप में अश्लील फिल्मों के कारोबार के बारे में बातचीत होती थी। बता दें कि पुलिस ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा से करीब 2 घंटे तक पूछताछ की थी। इस पूछताछ के बाद तड़के 4 बजे पुलिस उन्हें लेकर क्राइम ब्रांच के दफ्तर से मेडिकल टेस्ट के लिए जेजे अस्पताल ले गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

दीपिका पादुकोण ने क्लब हाउस पर लॉन्च किया 'केयर पैकेज'

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित कलाकार, फैशन और युवा आइकन और भारत से मेन्टल हेल्थ एडवोकेट, दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया पेज पर 'केयर पैकेज' लॉन्च किया है। अपनी तरह का यह पहला फेस्टिवल 20 जुलाई, 2021 को शाम 7 बजे से रात 8:30 बजे तक लोकप्रिय सोशल नेटवर्किंग ऐप, क्लब हाउस पर होगा। 'केयर पैकेज' दुनिया भर के लीडर्स से दीपिका पादुकोण द्वारा सावधानीपूर्वक क्यूरेट की गई बातचीत और प्रदर्शन से भरा एक बॉक्स होगा जो 'केयर' को प्राथमिकता देगा। मीनिंगफुल बातचीत के साथ, 'केयर पैकेज' एक लाइन अप का दावा करता है जिसमें जय शेट्टी, राधि देवलुकिया, जोवानी वेरेलन (संस्थापक, द आर्टिडोट), आरती राममूर्ति (इंटरनेशनल, क्लब हाउस के प्रमुख), श्रीराम कृष्णन, पॉल डेविसन, राघव केके जैसे संवादी शामिल हैं। साथ ही, प्रतीक कुहाड़ की दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस देखने मिलेगी।

सोनाक्षी सिन्हा और रिेतेश देशमुख की हॉरर कॉमेडी फिल्म ककुड़ा का ऐलान

आरएसवीपी ने अपनी होमग्रोन हॉरर-कॉमेडी 'ककुड़ा' की घोषणा कर दी है। रितेश देशमुख, सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम स्टारर फिल्म की शूटिंग आज से शुरू होगी। 'ककुड़ा' फिल्म निर्माता आदित्य सरपोतदार की हिंदी निर्देशन में पहली फिल्म है, जो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित मराठी फिल्म जैसे कि 'क्लासमेट्स', 'मौली' और 'फास्टर फेने' बना चुके हैं। 'ककुड़ा', कॉमेडी और स्पूक की समान खुराक के साथ, एक गांव में एक अजीब अभिशाप की कहानी के बारे में है। इस इलेक्ट्रिक तिकड़ी का सामना एक चुनौतीपूर्ण भूत से होता है जो उन्हें मस्ती से भरी रोलरकोस्टर की सवारी में अंधविश्वास, परंपरा और यहां तक​​​​कि प्यार पर भी सवाल खड़ा करने में मजबूर कर देता है। फिल्म को प्रतिभाशाली जोड़ी अविनाश द्विवेदी और चिराग गर्ग द्वारा लिखा गया है और फिल्म के एसोसिएट निर्माता सलोना बैंस जोशी द्वारा एक प्रारंभिक चरण से विकसित किया गया है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक आदित्य सरपोतदार कहते हैं, "मैं रोनी स्क्रूवाला के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हूं। हम फिल्म को किसी बड़े पैमाने की कॉमर्शियल फिल्म से कम नहीं मान रहे हैं। कास्टिंग बिल्कुल सही है और कहानी आपको अपनी सीट के किनारे ले आएगी और सोचने पर मजबूर कर देगी।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

पूजा हेगड़े ने शुरु किया अपना फाउंडेशन 'ऑल अबाउट लव'

हालिया महामारी के बीच, अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने अपने फाउंडेशन 'ऑल अबाउट लव' के माध्यम से समाज तक पहुंचने और मदद करने का काम किया है। अपने फाउंडेशन के बारे में बात करते हुए, पूजा ने कहा, "ऑल अबाउट लव समाज के लिए कुछ करने का एक छोटा सा तरीका है। मैं लोगों की बहुत आभारी हूं कि आज मैं उस जगह पर पहुंच पाई हूं, जहां मैं आज किसी के जीवन में बदलाव ला सकती हूं।" उन्होंने आगे कहा, "यह एक ऐसा उपहार है जिसे मैं हल्के में नहीं लेती। मैं समाज को किसी भी तरह से वापस देने की संस्कृति को विकसित करने की उम्मीद करती हूं, चाहे वह बड़ा हो या छोटा। मैंने हमेशा माना है कि सबसे शक्तिशाली भावना प्यार है और प्यार से की गई कोई भी सेवा उस दुनिया को बदलने में बहुत मददगार होगी, जिसमें हम रहते हैं।" अपने फाउंडेशन की घोषणा करने से पहले ही पूजा ने अपने फाउंडेशन के जरिए जरूरतमंदों की मदद करने का काम शुरू कर दिया था। वह चैरिटी में शामिल रही हैं जहां उन्होंने चाइल्ड कैंसर पेशेंटस के मेडिकल बिलों का भुगतान करने में मदद की, एक ऐसे परिवार का समर्थन किया, जिसका कमाने वाला एकमात्र शख्स कोमा में था।

सोनम कपूर ने रिलीज किया राकेश ओमप्रकाश मेहरा की किताब 'द स्ट्रेंजर इन द मिरर' का कवर

राकेश ओमप्रकाश मेहरा एक ऐसा नाम है जो पिछले कुछ वर्षों में बॉलीवुड के कुछ बेहतरीन क्राफ़्ट से जुड़े हैं। बहुआयामी लेखक-निर्देशक जिन्होंने इंडस्ट्री को 'रंग दे बसंती', 'दिल्ली 6', और 'भाग मिल्खा भाग' जैसी कई अन्य फिल्में दी हैं, अब अपनी ऑटोबायोग्राफी, द स्ट्रेंजर इन द मिरर के लॉन्च के लिए तैयार हैं जिसका कवर सोनम कपूर द्वारा रिलीज़ कर दिया गया है। ऑटोबायोग्राफी का फ़ॉरवर्ड ए.आर. रहमान ने लिखा है जिनके साथ निर्देशक ने दो फिल्मों 'रंग दे बसनाती' और 'दिल्ली 6' में काम किया है। किताब का आफ्टरवर्ड आमिर खान ने दिया है जिनके साथ उन्होंने सुपरहिट फिल्म 'रंग दे बसनाती' में काम किया था। सोनम और राकेश ने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'दिल्ली 6' और 'भाग मिल्खा भाग' के लिए सहयोग किया था। अभिनेत्री ने अब अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने पूर्व निर्देशक की किताब के कवर का अनावरण किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "FIRSTLOOK" मेहरा इंडस्ट्री के किसी भी अभिनेता के लिए एक बेहतरीन मेंटर हैं। स्क्रीन पर उनके उत्साह और दृष्टि को देखना वाकई जादुई है! वह अब #TheStrangerInTheMirror के माध्यम से अपने दृष्टिकोण और यात्रा को सभी के साथ साझा कर रहे हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia