Golden Globes 2023 में राजामौली की फिल्म 'RRR' का जलवा, 'नाटू नाटू' ने जीता बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड

फिल्म 'आरआरआर' का 'नाटू नाटू' सॉन्ग साल 2022 के हिट ट्रैक्स में से एक रहा है। वेतरन म्यूजिक डायरेक्टर एमएम कीरावानी ने इसके तेलुगू वर्जन को कंपोज किया है। काला भैरवा और राहुल सिप्लीगुंज ने  इसे लिखा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 में एसएस राजामौली की फिल्म RRR का जलवा देखने को मिला है। फिल्म RRR के 'नाटू नाटू' सॉन्ग ने बेस्ट सॉन्ग अवॉर्ड जीत लिया है। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स लेने के लिए कीरावानी स्टेज पर पहुंचे थे। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स अमेरिका के कैलिफोर्निया के बवर्ली हिल्स स्थित बवर्ली हिल्टन में आयिजत किया जा रहा है। फिल्म 'आरआरआर' दो कैटगरी के लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में नॉमिनेट हुई है। यह नॉन इंग्लिश लैंग्वेज और बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग मोशन पिक्चर के लिए नॉमिनेट हुई है।

फिल्म 'आरआरआर' का 'नाटू नाटू' सॉन्ग साल 2022 के हिट ट्रैक्स में से एक रहा है। वेतरन म्यूजिक डायरेक्टर एमएम कीरावानी ने इसके तेलुगू वर्जन को कंपोज किया है। काला भैरवा और राहुल सिप्लीगुंज ने  इसे लिखा है। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 के लिए नॉमिनेशन्स की घोषणा 12 दिसंबर 2022 को हुई थी।


फिल्म 'आरआरआर' एक फिक्शनल फिल्म है। फिल्म की कहानी दो बहादुर क्रांतिकारियों पर आधारित है, सिताराम राजू और कोमाराम भीम। कहानी 1920 के दशक की दिखाई गई है। फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन नजर आए। आलिया और अजय का स्पेशल अपीयरेंस था। यह फिल्म पिछले साल मार्च के महीने में थिएटर्स में रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट इस फिल्म ने ग्लोबल लेवल पर 1200 करोड़ रुपये का व्यापार किया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;