सिनेजीवन: जब लियोनार्डो को पेन बेचते दिखे राजकुमार राव और शाहिद कपूर ने छोटे भाई ईशान को दी जरूरी सलाह

राजकुमार ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही मजेदार वीडियो साझा की है जिसमें वह हॉलीवुड स्टार लियोनाडरे डिकैप्रियो को एक पेन बेचते नजर आ रहे हैं और अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने भाई ईशान खट्टर को कैमरे के सामने अपने परफॉर्मेस के प्रति ईमानदार रहने की सलाह दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव अपनी आने वाली फिल्म 'मेड इन चाइना' में एक गुजराती बिजनेसमैन के किरदार में नजर आने वाले हैं, ऐसे में राजकुमार ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही मजेदार वीडियो को साझा किया है जिसमें वह हॉलीवुड स्टार लियोनाडरे डिकैप्रियो को एक पेन बेचते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में राजकुमार ने लिखा है, "जब लियो भाई से मिले रघु भाई। हैशटैगमेडइनचाइना।"

शनिवार को साझा किए गए इस वीडियो में राजकुमार ने फिल्म 'द वूल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट' से लियोनाडरे के फाइनल सीन को जोड़ा है।

View this post on Instagram

When Raghu bhai met Leo bhai.

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

इस वीडियो की शुरुआत वहां से होती है जब लियोनाडरे अपने सामने बैठे एक व्यक्ति से उन्हें एक पेन बेचने को कहते हैं।

इस दृश्य में थोड़ा सा ट्व्स्टि देते हुए राजकुमार यह कहते हुए क्लिप में एंट्री लेते हैं, "लियो भाई केम छो! अरे लियो भाई यह पेन आपकी कहानी है, लेकिन रिफिल हीरो है इसलिए हीरो को बेचिए।"

एक मिनट लंबे इस क्लिप के आखिर में लियोनाडरे को बिजनेसमैन की सराहना करते देखा जा सकता है। इस वीडियो को अब तक 1,49,406 व्यूज मिल चुके हैं। राजकुमार की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री पत्रलेखा ने भी वीडियो के कमेंट सेक्शन में जाकर कुछ लाफिंग ईमोजी शेयर की हैं।राजकुमार की यह फिल्म दीवाली के आसपास रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

शाहिद कपूर ने छोटे भाई ईशान को दी जरूरी सलाह

अभिनेता ईशान खट्टर का कहना है कि उनके बड़े भाई व अभिनेता शाहिद कपूर ने उन्हें कैमरे के सामने अपने परफॉर्मेस के प्रति ईमानदार रहने की सलाह दी है और ईशान का कहना है कि यह उन्हें शाहिद द्वारा दी गई सबसे अच्छी सलाह है। शनिवार को शुरू हुए दो दिवसीय कंटेंट क्रिएशन फेस्टिवल, इंडिया फिल्म प्रोजेक्ट के एक इंटरैक्टिव सत्र में मौजूद ईशान ने मीडिया से बात की।

उन्होंने कहा, "मेरे भाई (शाहिद कपूर) ने एक बार मुझसे कहा था कि एक्शन और कट के बीच का पल तुम्हारा है, बाकी सब कुछ गौण है। उन्होंने कहा है कि उस ईमानदार पल को ढूंढ़ो, उस ईमानदार पल को ढ़ूंढ़कर ही तुम कैमरे के सामने टिक पाओगे।"

ईशान ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि उनके कहने का मतलब यह था कि कई बार एक निश्चित तरीके से आपके मन में परफॉर्मेस करने के ये पूर्वकल्पित विचार रहते हैं और यह कारगार होता है, लेकिन कभी-कभार जब आप अन्य कलाकारों संग काम कर रहे होते हैं तो हमेशा सब कुछ वैसा नहीं होता है जैसा कि आपने अपने दिमाग में सोचकर रखा है।"

अपनी बात को जारी रखते हुए ईशान ने आगे कहा, "हर परिस्थिति पर आपका नियंत्रण नहीं होता, इसलिए आत्मनियंत्रण वाकई में एक अच्छी बात है, लेकिन खुद में उतना धर्य होना और स्थिति के साथ बह जाना, अकसर होने वाली सबसे खूबसूरत चीजों में से है।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय