सिनेजीवन: नेटफ्लिक्स पर इस दिन होगा 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' का प्रीमियर और 'फोर मोर शॉट्स प्लीज 3' का ट्रेलर हुआ रिलीज

नेटफ्लिक्स पर राजकुमार राव की MONICA O MY DARLING के प्रीमियर डेट फाइनल हो गई है और 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

नेटफ्लिक्स पर इस दिन होगा राजकुमार राव की MONICA O MY DARLING का प्रीमियर

राजकुमार राव का अब तक का साल सफल रहा है। पारिवारिक मनोरंजन 'बधाई दो' और इस साल सस्पेंस थ्रिलर 'हिट - द फर्स्ट केस' सहित दो अलग-अलग शैली की फिल्मों के साथ, पावरहाउस कलाकार ने एक बार फिर एक व्यावसायिक फिल्म स्टार के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा और बैंकेबिलिटी का प्रदर्शन किया है। एक शानदार नोट पर वर्ष को समाप्त करना चाहेंगे, बहुमुखी अभिनेता 11 नवंबर, 2022 को नेटफ्लिक्स पर अपनी बहुप्रतीक्षित अगली 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' की रिलीज की तारीख के खुलासे के साथ दर्शकों और उनके प्रशंसकों में एक बड़ा आश्चर्य पैदा करने के लिए तैयार है। इस फिल्म में हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे भी हैं।

दिलचस्प और मनोरंजक ट्रेलर की तरह, 'ओ माई डार्लिंग' के विचित्र चरित्र पोस्टर में राजकुमार को उनके नए चरित्र के रूप में दिखाया गया है, जहां वह एक पंजे में फंसे हुए दिखाई दे रहे है। जहां प्रयोगात्मक अभिनेता को अलग-अलग दिलचस्प किरदार निभाने के लिए जाने जाते है, वहीं 'ओ माई डार्लिंग' के पोस्टर में उनके नए रूप ने विशेष रूप से उनके प्रशंसकों के बीच भारी उत्साह और प्रत्याशा पैदा कर दी है। वर्षों से फिल्मों में अपने सम्मोहक प्रदर्शन के साथ, राजकुमार राव ने देश भर में कई मिलियन से अधिक दिल जीते हैं! इस साल, पावरहाउस कलाकार 'गन्स एंड गुलाब', 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'भीड़' सहित विभिन्न शैलियों में दिलचस्प परियोजनाओं में भी दिखाई देंगे।

सिनेजीवन: नेटफ्लिक्स पर इस दिन होगा 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' का प्रीमियर और 'फोर मोर शॉट्स प्लीज 3' का ट्रेलर हुआ रिलीज

दोस्ती-रोमांस से भरपूर है 'फोर मोर शॉट्स प्लीज 3' का ट्रेलर

'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' सीजन 3 का ट्रेलर है चीनी, मसाला और उत्साह से भरपूर है। इसमें फिर से शो की मुख्य अभिनेत्रियां कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू और बानी जे पिछले सीजन से ज्यादा धमाल मचाने वाली है। सीजन 3 में प्रतीक बब्बर, लिसा रे, नील भूपालम, राजीव सिद्धार्थ, अमृता पुरी, सिमोन सिंह और समीर कोचर भी अपनी-अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे, जबकि जिम सर्भ, सुशांत सिंह, शिल्पा शुक्ला और रोहन मेहरा इस सीजन में नए चेहरे होंगे। 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' के नए सीजन का ट्रेलर चार दोस्तों - अंजना मेनन, दामिनी रॉय, सिद्धि पटेल और उमंग सिंह के जीवन के बारें में एक आकर्षक झलक साझा करते हैं, जो जीवन की चुनौतियों, प्यार और अपनी खामियों के माध्यम से नेविगेट करने का प्रयास करती हैं। शो के बारे में बात करते हुए सयानी ने साझा किया, "तीसरे सीजन में लड़कियों को और अधिक मस्ती करते हुए देखा जाएगा, उनकी दोस्ती और गहरी होती जाएगी, उनकी उग्रता का विस्तार होगा, लेकिन उनकी कमजोरियों की स्वीकृति भी होगी।"

कीर्ति ने कहा, "इस सीजन में लड़कियां अधिक कामुक और अपनी गलतियों को करने और उनसे सीखने के लिए अधिक सशक्त हैं।" बानी जे. ने इसको लेकर कहा है, "व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में विभिन्न जटिलताओं से, जीवन को पटरी पर लाने के लिए सचेत प्रयास और निर्णय लेने के लिए, नया सीजन दर्शकों के लिए बहुत सारे उतार-चढ़ाव से भरा है।" मानवी ने नए सीजन में साझा किया, उसका चरित्र सिद्धि गलतियाँ करेगा, उसे चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, वह ठोकर खाकर गिर जाएगी। लेकिन, वह हार नहीं मानेगी। 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' सीजन 3, 23 सितंबर से शुरू होने वाले ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 के लिए प्राइम वीडियो के फेस्टिव लाइन-अप का एक हिस्सा है।

करवाचौथ से पहले उर्वशी ने शेयर की सिंदूर से भरी मांग संग फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने करवा चौथ से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है, जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। उर्वशी, जो इस समय ऑस्ट्रेलिया में हैं, ने इंस्टाग्राम पर करवा चौथ के लिए एक पोस्ट किया, जिसमें वह लाल साड़ी पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मंगलसूत्र और सिंदूर से पूरा किया हुआ है।

उसने तस्वीर को कैप्शन दिया, प्रेम मैं पड़ी प्रेमिका को, सिंदूर से प्रिय कुछ नहीं होता !! सारी रस्म रिवाज के साथ चाहिए उमर भर का साथ पिया तुमसे। इस कैप्शन को देखने के बाद यूजर्स का मानना है कि यह पोस्ट ऋषभ पंत के लिए है। जिसके बाद वे कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए। एक यूजर ने लिखा: वल्र्ड कप के बाद हम शादी करवा देंगे लेकिन प्लीज हमें डायवर्ट ना करो।

दूसरे यूजर ने लिखा, पंत को छोड दो विश्व कप के लिए प्लीज। एक अन्य ने लिखा: बस टी20 विश्व कप तक रुक जाओ, उसके बाद मैं खुद बात करुंगा भाई से आपको अपनी भाभी बना कर ही रहूंगा। दरअसल, 2018 में पंत और उर्वशी की डेटिंग की खबरें सामने आई थी। हालांकि, बाद में क्रिकेटर ने ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए इन खबरों को महज अफवाह करार दिया।

दिल्ली में लॉन्च हुआ फिल्म ‘जग्गू की लालटेन’ का नया गाना ‘पैसा’

हाल ही में फिल्म ‘जग्गू की लालटेन’ के कलाकारों- नम्रता मल्ला, नीरज गुप्ता और रघुवीर यादव अपनी इस बहुत रिलीज होने वाली मूवी के नए गाने ‘पैसा’ को लॉन्च करने के लिए दिल्ली आए। प्रीति गुप्ता द्वारा निर्मित और विपिन कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जग्गू की लालटेन’ के गाना लॉन्चिंग कार्यक्रम में आकृति भारती और वीरेन डांग भी मौजूद थे। इस मौके पर मीडिया से मुखातिब अभिनेता रघुवीर ने बताया, ‘‘जग्गू की लालटेन’ में मैं वह किरदार निभा रहा हूं जो पहाड़ों में चाय की दुकान का मालिक है, लेकिन चाय की दुकान चलाने में उसे समस्याओं का सामना कर रहा है। लेकिन, जब हम ‘जग्गू की लालटेन’ की कहानी के बारे में बात करें तो बहुत ही इमोशनल फिल्म है, जिसकी कहानी में लालटेन का भी बड़ा रोल है और यही बात इसे इतना खास बनाती हैं।’ ‘पैसा’ गाने में नम्रता मल्ला का बेहतरीन डांस है, जिसे जेनिथ डांस अकादमी के सूरज कटूच ने कोरियोग्राफ किया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;