सिनेजीवन: सुशांत के निधन पर पहली बार बोले राजकुमार और अथिया-राहुल की शादी की खबरों पर सुनील शेट्टी ने दिया रिएक्शन

एक्टर राजकुमार राव और सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'काई पो चे' में साथ काम किया था। अब राजकुमार राव ने पहली बार सुशांत के निधन पर बात की है और अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की खबरों पर अभिनेता सुनील शेट्टी ने बयान दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत के निधन पर पहली बार क्या बोले राजकुमार राव?

एक्टर राजकुमार राव और सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'काई पो चे' में साथ काम किया था। इस दौरान दोनों में काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। अब राजकुमार राव ने पहली बार सुशांत के निधन पर बात की है। एक्टर ने बताया कि सुशांत की मौत से उन्हें बहुत झटका लगा था। राजकुमार ने सुशांत के अचानक निधन की घटना को याद करते हुए कहा- उन्हें तो इस बारे में एक जर्नलिस्ट के द्वारा पता चला था जिसने उनके लैंडलाइन नंबर पर कॉल किया था। इस खबर पर उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था। सुशांत की निधन की खबर से उन्हें बड़ा झटका लगा था। राजकुमार ने सुशांत के अचानक निधन की घटना को याद करते हुए कहा- उन्हें तो इस बारे में एक जर्नलिस्ट के द्वारा पता चला था जिसने उनके लैंडलाइन नंबर पर कॉल किया था। इस खबर पर उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था। सुशांत की निधन की खबर से उन्हें बड़ा झटका लगा था।

कुश कपिला ने COMICSTAAN को होस्ट करने का अपना अनुभव किया शेयर

डिजिटल कंटेंट क्रिएटर और सोशल मीडिया प्रभावित कुशा कपिला, जो कि रियलिटी स्टैंड-अप कॉमेडी प्रतियोगिता ओटीटी शो 'कॉमिकस्तान' के आगामी सीजन 3 की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं, ने हाल ही में अपने अनुभव के बारे में बताया। इसके बारे में बात करते हुए कुशा ने कहा, "होस्टिंग मेरे द्वारा किए गए सबसे अधिक टैक्स वाले कामों में से एक था। मैं शुरूआत में बहुत घबराई हुई थी लेकिन जिस तरह से सभी जजों ने मेरा स्वागत और समर्थन किया, वह सब बहुत मददगार था। मैं अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली महसूस करती हूं।"

उन्होंने अपने सह-मेजबान की प्रशंसा की और साझा किया कि कैसे यह यात्रा उसके लिए सीखने की अवस्था थी, "सह-मेजबान के रूप में अबीश अविश्वसनीय है। पृष्ठभूमि में बहुत सारी तैयारी होती है इसलिए मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला। मेरे लिए यह था एक स्कूल, एक संस्थान। और मुझे यह पसंद आया।" केनी सेबेस्टियन, जो शो के जजों में से एक हैं, कुशा के होस्टिंग कौशल से प्रभावित हैं। उन्होंने कहा, "शो में कुशा अद्भुत थीं। वह एक निश्चित कौशल लाती हैं जो अद्वितीय हैं और वास्तव में शो के अनुभव को बढ़ाता है।" केनी के साथ जज के पैनल में जाकिर खान, सुमुखी सुरेश और नीति पलटा शामिल होंगे। 8-एपिसोड की यह कॉमेडी सीरीज 15 जुलाई से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की खबरों पर सुनील शेट्टी ने दिया रिएक्शन

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की शादी की खबरें एक बार फिर हेडलाइंस बन रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल आने वाले तीन महीनों में शादी करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि दोनों की फैमिली ने उनकी शादी की तैयारियां करना भी शुरू कर दिया है। हालांकि सुनील शेट्टी ने इन खबरों से इंकार किया है और कहा कि हम अभी ऐसी कोई तैयारियां नहीं कर रहे हैं। बहरहाल, बता दें अथिया शेट्टी और केएल राहुल पिछले तीन सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब दोनों अगले तीन महीनों के बाद अक्टूबर या नवंबर में एक-दूसरे से शादी करने के लिए तैयार हैं। सूत्रों की मानें तो दोनों की शादी की तैयारियां भी शुरु हो चुकी हैं।

ये भी बताया जा रहा है कि दोनों हाल ही में अपने नए घर को भी देखने गए थे, जिसमें फिलहाल काम चल रहा है। अथिया और राहुल ने पिछले साल सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। दोनों ने अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति अहान शेट्टी की 'तड़प' स्क्रीनिंग में एक साथ की। बता दें कि कुछ दिन पहले केएल राहुल ट्रीटमेंट के लिए जर्मनी गए थे। उनके कमर में चोट आई थी, जिसकी सर्जरी कराने के लिए वे जर्मनी गए थे। उनके साथ अथिया शेट्‌टी भी वहां गईं थीं। इंजरी के कारण राहुल इंडिया के इंग्लैंड टूर से बाहर हो गए थे।

दिल्ली हाईकोर्ट ने 'भीमला नायक' के हिंदी डब पर स्थगन आदेश हटाया

दिल्ली हाईकोर्ट ने मलयालम मूल संस्करण (ओरिजनल वर्जन) 'अय्यप्पनम कोशियुम' की रीमेक तेलुगु फिल्म 'भीमला नायक' के हिंदी-डब वर्जन पर पहले के स्थगन आदेश को हटा दिया है। वर्तमान मुकदमा वादी (जेए एंटरटेनमेंट) द्वारा दायर किया गया है, जिसमें प्रतिवादी (सिथारा एंटरटेनमेंट और अन्य) को रोकने के लिए एक स्थायी निषेधाज्ञा की मांग की गई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि यह हिंदी भाषा में फिल्म के रीमेक और डबिंग अधिकारों के संबंध में वादी के कॉपीराइट का उल्लंघन करता है। वादी ने तेलुगु फिल्म 'भीमला नायक' को हिंदी में डब करने पर रोक लगाने की मांग की है, क्योंकि उनके पास मलयालम मूल फिल्म के हिंदी रीमेक का अधिकार है। न्यायमूर्ति ज्योति सिंह ने हाल ही में पारित आदेश में कहा, "एक कॉपीराइट मालिक को हिंदी सहित किसी भी भाषा में तेलुगु फिल्म को डब करने का अधिकार है और वादी प्रतिवादी नंबर 1 को तेलुगु फिल्म को हिंदी में डब करने से रोकने के किसी भी अधिकार का दावा नहीं कर सकता है।"

याचिका के अनुसार, वादी की क्रिएटिव टीम को एक मलयालम फिल्म 'अय्यप्पनम कोशियुम' मिली, जो 7 फरवरी, 2020 को रिलीज हुई थी, जो व्यावसायिक रूप से एक बड़ी सफलता थी। वादी ने फिल्म को हिंदी भाषा में रीमेक करने का फैसला किया और व्यावसायिक रूप से आकर्षक उद्यम होने के कारण, वादी ने निर्माता से संपर्क किया और मलयालम फिल्म में हिंदी रीमेक अधिकार प्राप्त किए।

ईडीएम स्टार हार्डवेल 11 दिसंबर को भारत में होंगे लाइव

हार्डवेल के नाम से मशहूर डीजे रॉबर्ट वैन डी कॉर्पुट भारत में 11 दिसंबर को नई दिल्ली/एनसीआर में प्रस्तुति देंगे। डीजे ईडीएम (इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक) फेस्टिवल सनबर्न में उनके 'रिबेल्स नेवर डाई' एल्बम वल्र्ड टूर के इंडिया लेग के हिस्से के रूप में प्रस्तुति देंगे। हार्डवेल ने एक बयान में कहा, "भारत गाने के लिए मेरे पसंदीदा देशों में से एक है, और मैं एक ऐसी जगह पर लौटने के लिए उत्साहित हूं जिसने मुझे अपने संगीत के लिए इतना प्यार और प्रशंसा दी है। मैं इंतजार नहीं कर सकता आप सभी के साथ पार्टी करने के लिए, और मेरे नए गाने का प्रदर्शन करने के लिए।"

अपने करियर के शिखर पर, हार्डवेल ने अपने सपने का पीछा करने के एक दशक से अधिक समय के बाद सुर्खियों से बाहर निकलने का फैसला किया, जहां उन्होंने 120 एकल, 80 रीमिक्स, 1 कलाकार एल्बम, 11 संकलन एल्बम, 2 वृत्तचित्र और 2 अखाड़ा विश्व पर्यटन का निर्माण किया। 'रिबेल्स नेवर डाई' एल्बम वल्र्ड टूर एक बड़े पैमाने पर प्रोडक्शन कॉन्सेप्ट है जो प्रशंसकों को हार्डवेल के मंच पर लाइव प्रदर्शन को देखने के लिए एक अनूठा बहु-आयामी अनुभव प्रदान करेगा। एल्बम में पहले से ही यूरोप, एशिया, उत्तर और दक्षिण अमेरिका में 24 तारीखों की पुष्टि हो चुकी है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;