सिनेजीवन: सलमान की इस फिल्म के स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगे राम चरण और 'दृश्यम 2' की रिलीज डेट का ऐलान

आरआरआर' फेम रामचरण सलमान खान की आने वाली फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' के एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगे और हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अजय देवगन, अक्षय खन्ना और तब्बू अभिनीत अभिषेक पाठक निर्देशित 'दृश्यम 2' 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सलमान खान की 'कभी ईद कभी दीवाली' के स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगे राम चरण

'आरआरआर' फेम रामचरण सलमान खान की आने वाली फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' के एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि साउथ स्टार को जब फिल्म में सलमान के साथ कैमियो करने का ऑफर आया तो वह तुरंत गाने का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए। गाने में राम और सलमान की केमिस्ट्री और उनके सिग्नेचर मूव्स जमकर फैंस की वाहवाही बटोरेंगे। सलमान खान इन दिनों हैदराबाद में पूजा हेगड़े और वेंकटेश के साथ फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' की शूटिंग कर रहे हैं। सलमान के अलावा जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम फिल्म में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'मिया बीवी और मर्डर' का ट्रेलर आउट, जल्द रिलीज होगी वेब सीरीज

राजीव खंडेलवाल और मंजरी फडनीस की आगामी वेब सीरीज 'मिया बीवी और मर्डर' का ट्रेलर मंगलवार को जारी किया गया है, यह वेब शो 1 जुलाई को रिलीज हो रहा है। सुनील मनचंदा द्वारा निर्देशित यह एक थ्रिलर है शो है। कहानी एक शादीशुदा जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है। जैसा कि प्रिया और जयेश सात साल की असफल शादी में संघर्ष करते हैं, उनकी जिंदगी में एक रात अप्रत्याशित मोड़ आता है, जब उन्हें जिंदा रहने के लिए अपने मतभेदों को दूर करना पड़ता है। सीरीज को लेकर राजीव खंडेलवाल ने कहा, "एमएडी फिल्मों के साथ काम करना और इस तरह के इसका हिस्सा बनना बहुत रोमांचक था। निर्देशक सुनील, मंजरी, मैं और बाकी कलाकार शो की शूटिंग के दौरान इतना चार्ज हो गया था कि यह स्क्रीन पर दिखाई देता है। साथ ही इसे उस समय के दौरान शूट किया गया था जब आम तौर पर महामारी के कारण मूड बहुत तनावपूर्ण और उदास था।"

अभिनेता ने आगे कहा, "हमने सोचा था कि यह उन्हें मुस्कुराएगा और हंसाएगा। यह डार्क कॉमेडी है और मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया है। अब हमें उम्मीद है कि दर्शक भी इस मैड कैप कॉमेडी थ्रिलर का आनंद लेंगे।"शो में प्रिया का किरदार निभा रहीं मंजरी फडनीस ने कहा, "मैं इस सीरीज का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूं। यह प्रिया और जयेश की खराब शादीशुदा जिंदगी और कैसे एक रात का पागलपन उन्हें एक साथ लाता है, के बारे में है। एक टीम के रूप में काम करें। मैं दर्शकों द्वारा इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकती हूं।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

जल्द ही रिलीज होगी अजय देवगन, अक्षय खन्ना और तब्बू की फिल्म 'दृश्यम2'

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अजय देवगन, अक्षय खन्ना और तब्बू अभिनीत अभिषेक पाठक निर्देशित 'दृश्यम 2' 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म 2015 की क्राइम थ्रिलर 'दृश्यम 2' का सीक्वल है, जो मोहनलाल-स्टारर मलयालम फिल्म की हिंदी रीमेक थी। इसमें अजय देवगन, अक्षय खन्ना, तब्बू, श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता हैं।

फिल्म 'दृश्यम 2' की शूटिंग आज हैदराबाद में पूरी होगी। जबकि '²श्यम' में अजय के चरित्र में विजय सलगांवकर को अपने परिवार की रक्षा करते हुए देखा गया था, क्योंकि उनकी बड़ी बेटी से जुड़ी एक घटना ने उनके लिए समस्याएं खड़ी कर दीं जिससे पुलिस जांच हुई। निर्माताओं ने आश्वासन दिया है कि सीक्वल और अधिक रोमांचक होने वाला है। अजय क्राइम-थ्रिलर में विजय सलगांवकर की भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे। 'दृश्यम 2' भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित और संजीव जोशी, आदित्य चौकसे और शिव चनाना द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म वायकॉम18 स्टूडियोज, टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है। 2015 की हिंदी फिल्म 'दृश्यम' का निर्देशन दिवंगत फिल्म निमार्ता निशिकांत कामत ने किया था। मलयालम फिल्म '²श्यम' का सीक्वल जारी किया गया था 19 फरवरी, 2021 को।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

जैकलीन फर्नांडीज ने LGBTQIA कम्युनिटी के साथ मिलकर मनाया योग दिवस

बॉलीवुड की सनशाइन गर्ल जैकलीन फर्नांडीज लोगों को लाइफ और वेलनेस के बारे में एजुकेट करने से कभी पीछे नहीं हटती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फाउंडेशन योलो (यू ओनली लिव वन्स) और LGBTQIA कम्युनिटी के साथ योग दिवस मनाया। इस मौके पर उन्होंने न सिर्फ योगा वर्कशॉप आयोजित कर लोगों को एजुकेट किया बल्कि LGBTQIA कम्युनिटी को एक मंच भी दिया। इस बात का जिक्र सोशल मीडिया पर करते हुए YOLO इवेंट की एक वीडियो साझा की जो रेनबो जैकी रंगीन थी। LGBTQIA कम्युनिटी के साथ जैकलिन ने योगा किया, वहां दर्शकों की मौजूदगी में ओपन माइक के साथ पैनल डिस्कशन किया। इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, "हम मानते हैं कि योग एक ऐसी चीज है जो हमें अपना असली रूप दिखाती है। और इसे उन लोगों के साथ मनाने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है जिन्होंने वास्तव में अपने खुद को स्वीकार किया है। इस वर्ष हमने LGBTQIA कम्युनिटी के साथ अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस का गर्व के साथ स्वागत किया। हम आने वाले सभी लोगों और YOLO फाउंडेशन के लिए उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia