सिनेजीवन: अगस्त 2023 में रिलीज होगी रणबीर की फिल्म 'एनिमल'! और अंतिम से 'कोई तो आएगा' गाने का टीजर जारी

फिल्म निर्माता संदीप रेड्डी वांगा की आगामी निर्देशित फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं फिल्म 11 अगस्त, 2023 को दुनिया भर में रिलीज हो सकती है और सलमान की फिल्म अंतिम से 'कोई तो आएगा' गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अगस्त 2023 में रिलीज होगी रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल'

फिल्म निर्माता संदीप रेड्डी वांगा की आगामी निर्देशित फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं फिल्म 11 अगस्त, 2023 को दुनिया भर में रिलीज हो सकती है। 'एनिमल' पहले दशहरा 2022 पर रिलीज होने वाली थी। फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा भी हैं। 'एनिमल' वंगा का रणबीर के साथ पहला सहयोग है। क्राइम ड्रामा फिल्म, 'एनिमल' भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्च र्स और मुराद खेतानी के सिने 1 स्टूडियो द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 2017 की तेलुगु ब्लॉकबस्टर 'अर्जुन रेड्डी' और इसके समान रूप से लोकप्रिय बॉलीवुड रीमेक 'कबीर सिंह' के बाद निर्देशक के रूप में वांगा की वापसी का प्रतीक है। 'एनिमल' एक गैंगस्टर ड्रामा है, जो पात्रों द्वारा साझा किए गए रिश्ते की हमेशा बदलती प्रकृति के इर्द-गिर्द घूमती है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images

अंतिम से 'कोई तो आएगा' गाने का टीजर हुआ रिलीज

'अंतिम' के साथ दो साल के एक महत्वपूर्ण अंतराल के बाद सलमान खान की फिल्म रिलीज होगी और उनके प्रशंसक फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। 'अंतिम', जिसमें सलमान एक नए लुक और व्यक्तित्व के साथ नज़र आएंगे, जो प्रशंसकों और दर्शकों के बीच हिट रहा है और इसने सलमान के करैक्टर के प्रति दर्शकों को अधिक जिज्ञासु कर दिया है। आज निर्माताओं ने 'कोई तो आएगा' गाने का टीज़र जारी कर दिया है, जिसमें सलमान खान पूरी तरह से बीस्ट मोड में दिखाई दे रहे हैं। अब तक, फिल्म के ट्रेलर और अन्य यूनिट्स से यही समझ आ रहा था कि सलमान एक्शन के कुछ सीन्स के साथ एक शांत और कंपोज्ड स्टेट में दिखाई देंगे। लेकिन 'कोई तो आएगा' में पूरी तरह से एक अलग कहानी देखने मिल रही है। इस गाने में सलमान से रूबरू करवाया गया है जो हड्डियों को तोड़ते और सिर फोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसे हम सभी अच्छी तरह से जानते हैं। फिल्म की घोषणा को काफी समय हो चुका है और दर्शकों व प्रशंसकों के लिए यह इंतजार काफी लंबा रहा है। गाने का टीजर इस बात का सबूत है कि फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शकों को बड़े पर्दे पर क्या देखने मिलेगा।

शाहिद कपूर की 'जर्सी' का ट्रेलर जल्द होगा रिलीज!

सुपरस्टार शाहिद कपूर इस वक्त अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर खबरों में हैं। सबसे ज्यादा चर्चा में उनकी फिल्म जर्सी चल रही है जो कि क्रिकेट खिलाड़ी और उसके निजी जीवन पर आधारित है। ना ही ये कोई बायोपिक है और ना ही रियल कहानी। शाहिद कपूर काफी लंबे समय से फिल्म को लेकर मेहनत कर रहे हैं। इस वक्त उनकी इस फिल्म को लेकर खबर है कि इसका ट्रेलर काफी जल्दी रिलीज हो रहा है। खबरों की मानें तो शाहिद कपूर की फिल्म का ट्रेलर 23 नवंबर को रिलीज होने वाला है। हालांकि इस तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन रिपोर्ट्स से इस बात की जानकारी सामने आई है। इस फिल्म की बात करें तो ये एक तेलुगू फिल्म की रीमेक होने वाली है। ओरिजनल फिल्म को लेकर खबर है कि ये 25 करोड़ की लागत से बनी है और बॉक्स ऑफिस पर अपनी बड़ी सफलता के बाद लगभग 50 करोड़ का का कलेक्शन किया था। निर्देशक गौतम तिन्ननुरी ने फिल्म के रीमेक की घोषणा की थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन 'बॉब बिस्वास' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिषेक का कहना है कि यह उनके द्वारा काम की गई सबसे शानदार फिल्मों में से एक है। फिल्म के निर्माताओं ने शुक्रवार को क्राइम थ्रिलर के ट्रेलर को लॉन्च किया, जिसमें अभिषेक एक कॉन्ट्रैक्ट किलर के रूप में कमाल के लग रहे है। दो मिनट से अधिक का लंबा ट्रेलर बॉब बिस्वास की यात्रा को समेटे हुए है, जो लंबे समय के बाद कोमा से बाहर आता है और अपने जीवन और अपने परिवार सहित अपने अतीत के बारे में कोई विवरण याद नहीं कर पाता है। जैसे ही वह अपनी पहचान को याद रखने की कोशिश करता है, उसके अतीत के प्रसंग जीवित हो जाते हैं, जिससे वह अपने स्वयं के कार्यों के इतिहास बनाम सही और गलत की नई विकसित भावना के बीच एक नैतिक दुविधा में पड़ जाता है।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, अभिषेक ने कहा कि मैंने बॉब की गहरी दुनिया और फिल्म बनाने में काम करने का पूरी तरह से आनंद लिया है। यह मेरे द्वारा काम की गई सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है और मुझे उम्मीद है कि लोग वास्तव में ट्रेलर और फिल्म का आनंद लेंगे। सीरियल किलर बॉब बिस्वास का चरित्र, जो एक बीमा एजेंट के रूप में सामने आता है, पहली बार विद्या बालन-स्टारर 'कहानी' में देखा गया था, जो 2012 में रिलीज हुई थी। 'कहानी' में ये किरदार अनुभवी अभिनेता शाश्वत चटर्जी ने निभाया था। किरदार की भूमिका छोटी थी लेकिन बहुत प्रभावशाली थी। अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह, जो महिला नायक की भूमिका निभा रही हैं, उन्होंने कहा: कि 'बॉब बिस्वास' एक अनूठी फिल्म है, और मुझे इसका हिस्सा बनने पर गर्व है। यह एक दिलचस्प चरित्र और उसके आसपास के लोगों की एक आकर्षक कहानी है। फिल्म रहस्य, मस्ती से भरी हुई है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia