सिनेजीवन: रणदीप हुड्डा ने 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की शूटिंग की पूरी और 'टीकू वेड्स शेरू' का म्यूजिक एल्बम रिलीज

रणदीप हुड्डा ने अपनी आगामी फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की शूटिंग पूरी कर ली है और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर स्टारर टीकू वेड्स शेरू की जोरदार म्यूजिक एल्बम से पर्दा उठा दिया गया है

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रणदीप हुड्डा ने 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की शूटिंग की पूरी

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपनी आगामी फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की शूटिंग पूरी कर ली है। अभिनेता ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के समापन के अवसर पर एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में फिल्म के निर्माण के कई खास पल शामिल हैं। वीडियो के साथ अभिनेता ने लिखा, वीर सावरकर फिल्म की शूटिंग का समापन हो चुका है। इस फिल्म के लिए मैं मर चुका हूं और वापस भी आ चुका हूं। अभी के लिए, मेरी टीम, कलाकारों और क्रू को हार्दिक धन्यवाद, जिन्होंने अच्छे और बुरे समय में मेरे साथ दिन-रात काम किया और इसे संभव बनाया।

अभिनेता ने कहा कि आखिरकार अब मैं ठीक से खा सकता हूं, इसलिए स्वादिष्ट भोजन की प्रतीक्षा कर रहा हूं। वैसे, शूटिंग की इस लंबी अवधि के दौरान मैंने क्या खाया और क्या नहीं खाया, इसे लेकर बहुत सारी गलतफहमियां हैं और मैं इसे जल्द ही स्पष्ट करूंगा। इससे पहले फिल्म के फर्स्ट लुक ने काफी चर्चा बटोरी थी। नेताजी सुभाष चंद्र बोस के पोते चंद्र कुमार बोस ने कहा था कि नेताजी सावरकर से प्रेरित नहीं थे क्योंकि वे विपरीत विचारधारा के थे। बता दें कि 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' रणदीप के निर्देशन की पहली फिल्म है।

दर्शन रावल ने एल्बम 'दर्द' का पहला गाना किया रिलीज

हाल ही में गायक-संगीतकार दर्शन रावल ने अपने दूसरे एल्बम 'दर्द' के पहले गाने 'माहिया जिन्ना सोहना' का वीडियो जारी किया है। उन्होंने कहा कि यह एल्बम उनके दिल के करीब है। एल्बम के बारे में बताते हुए दर्शन ने कहा, मैं अपने दूसरे एल्बम 'दर्द' की रिलीज की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं। यह एल्बम मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि यह मेरे व्यक्तिगत अनुभवों और भावनाओं को खूबसूरती से व्यक्त करता है।

उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रशंसक इन गानों से गहराई से जुड़ेंगे और मेरे गीतों और मधुर धुनों से खुश होगें। 'माहिया जिन्ना सोहना' गाना एक शांत और मधुर धुन को लेकर बनाया गया है। यह ट्रैक सिंथ-पॉप, इलेक्ट्रॉनिक्स और भक्ति संगीत का मिश्रण है। इसके साथ ही दर्शन ने ट्रैक में थोड़ा रोमांटिक स्वाद भी जोड़ा है। एल्बम का निर्माण करने वाले इंडी म्यूजिक लेबल के प्रबंध निदेशक नौशाद खान ने कहा, दर्शन की प्रतिभा और समर्पण वास्तव में सराहनीय है और हमें विश्वास है कि यह एल्बम संगीत उद्योग में नई सीमाएं तोड़ देगा। बता दें दर्शन की डेब्यू 'जुदाईयां' विभिन्न चार्ट बस्टर्स में काफी लोकप्रिय हुई थीं। आने वाले बाकी गानों के साथ नया ट्रैक इंडी म्यूजिक लेबल के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया जाएगा।


टीकू वेड्स शेरू का म्यूजिक एल्बम हुआ रिलीज

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर स्टारर टीकू वेड्स शेरू की जोरदार म्यूजिक एल्बम से पर्दा उठा दिया गया है। इसमें रोमांटिक, रैप और डांस ट्रैक समेत अलग अलग तरह के गानों की झलक मिलती है। जी हां, 'तुमसे मिलके' और 'इंतज़ार था' जहां आपके दिल की धड़कनें बढ़ा देगा, तो वहीं 'मेरी जान-ए-जान' आपको इसके साथ झूमने पर मजबूर कर देगा। वहीं डीएनए भौकाली आपको सोचने पर पर मजबूर करता है, कपाट आपके दिमाग में बस जाएगा। इस तरह से टीकू वेड्स शेरू की पूरी एल्बम वास्तव में किसी म्यूजिकल ट्रीट से कम नही लग रही है। इस फुट-टैपिंग एल्बम  को शैली और साई कबीर श्रीवास्तव द्वारा लिखा गया हैं। इसके साथ ही साई कबीर ने म्यूजिक मैस्ट्रो गौरव चटर्जी के साथ मिलकर एल्बम को को-कंपोज भी किया हैं।

20वें भारतीय फिल्म महोत्सव स्टटगार्ट की 'गुलमोहर' से होगी शुरूआत

शर्मिला टैगोर और मनोज बाजपेयी अभिनीत पारिवारिक ड्रामा फिल्म 'गुलमोहर' जुलाई, 2023 में जर्मनी में 20वें भारतीय फिल्म महोत्सव स्टटगार्ट की शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। स्टटगार्ट में फिल्म के उद्घाटन के बारे में अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, निर्देशक राहुल वी. चित्तेला ने कहा: मैं बहुत उत्साहित हूं कि 'गुलमोहर' को स्टटगार्ट के प्रतिष्ठित भारतीय फिल्म महोत्सव के उद्घाटन के लिए चुना गया है, जो जर्मनी में दुनिया के हमारे हिस्से की भावपूर्ण कहानियों को चैंपियन बनाने का 20वां वर्ष है। मेरी पिछली फिल्म 'आजाद' ने 2017 में फेस्टिवल में बेस्ट शॉर्ट का पुरस्कार जीता था, और 'गुलमोहर' जैसी खास फिल्म के साथ फेस्टिवल में वापस जाना बहुत अच्छा लग रहा है।

उन्होंने आगे कहा, दुनिया के हर कोने से मिल रहे प्यार और सराहना को देखना और परिवार और घर के बारे में इस विशेष फिल्म को दुनिया भर के दर्शकों के बीच इतनी गहराई से जुड़ते देखना वाकई बहुत खुशी की बात है। हमने पिछले महीने न्यूयॉर्क में रोमांचक स्क्रीनिंग की थी। जुलाई में स्टटगार्ट और बर्लिन और इस साल बाकी दुनिया की यात्रा करेंगे। 'गुलमोहर' एक स्टार स्टूडियो प्रोडक्शन है, जो चॉकबोर्ड एंटरटेनमेंट और ऑटोनॉमस वर्क्‍स के सहयोग से बनाई गई है। राहुल चित्तेला और अर्पिता मुखर्जी द्वारा सह-लिखित, 'गुलमोहर' वर्तमान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।


'द ट्रायल' में मेरा किरदार हर महिला की कहानी है : काजोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की अपकमिंग कोर्टरूम वेब ड्रामा सीरीज 'द ट्रायल- प्यार, कानून, धोखा' में नजर आएंगी। इसमें उन्होंने स्क्रीन पर नोयोनिका सेनगुप्ता का किरदार निभाया है। अपने किरदार को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि यह एक ऐसा किरदार है, जो उन्होंने अपने करियर में पहले कभी नहीं निभाया था। काजोल ने कहा, नोयोनिका का किरदार एक महत्वाकांक्षी महिला का है जो अपने और अपने बच्चों के भविष्य को बचाने के लिए कुछ भी कर सकती है। मुझे लगता है कि हर जगह ज्यादातर महिलाएं यही करती हैं। उन्होंने कहा, गृहणियां दुनिया में सबसे अधिक अनपेड काम करती हैं। मेरा किरदार भी यही है। यही उसका मूल है, मुझे लगता है कि यही हर महिला का मूल है।

पति को जेल की सजा के चलते नोयोनिका को अपने परिवार के लिए कठिनाइयों से भरे रास्ते पर चलने के लिए मजबूर होना पड़ता है। वह एक लॉ फर्म में नौकरी करती है और अपने परिवार का समर्थन करने के लिए कड़ी मेहनत करती है। विकल्पों के जाल में फंसकर, 'द ट्रायल - प्यार, कानून, धोखा' नोयोनिका का अनुसरण करता है, वह एक ऐसी यात्रा पर निकलती है जो उसे जीवन में आए उतार-चढ़ाव से उबरने के लिए मजबूर करती है। यह सीरीज अमेरिकी लीगल ड्रामा 'द गुड वाइफ' का भारतीय रूपांतरण है और सुपर्ण एस. वर्मा द्वारा निर्देशित है। कोर्टरूम ड्रामा में शीबा चड्ढा, जिशु सेनगुप्ता, एली खान, कुब्रा सैत और गौरव पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;