सिनेजीवन: इंतजार खत्म! रिलीज हुआ रणवीर-दीपिका फिल्म 83' का ट्रेलर और इस राज्य के ब्रांड एंबेसडर बने संजय दत्त

लंबे इंतजार के बाद, बहुप्रतीक्षित फिल्म 83' के निर्माताओं ने भारत के सबसे यादगार क्रिकेट मैच का ट्रेलर जारी कर दिया है और सुपरस्टार संजय दत्त को हाल ही में अरुणाचल प्रदेश का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

इंतजार खत्म! रिलीज हुआ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 83' का ट्रेलर

लंबे इंतजार के बाद, बहुप्रतीक्षित फिल्म 83' के निर्माताओं ने भारत के सबसे यादगार क्रिकेट मैच का ट्रेलर जारी कर दिया है। अंडरडॉग की अविश्वसनीय सच्ची कहानी, जिसने अकल्पनीय को सच कर दिखाया, क्रिकेट वर्ल्डकप 1983 का ये सफर 24 दिसंबर 2021 को बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए तैयार है। कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म 83 साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म भारत की ऐतिहासिक 1983 विश्व कप जीत के इर्द-गिर्द घूमती है। रणवीर सिंह फिल्म में कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इनके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी भारतीय क्रिकेट का हिस्सा बने हैं। दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

संजय दत्त बने अरुणाचल प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर!

सुपरस्टार संजय दत्त को हाल ही में अरुणाचल प्रदेश का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। इस दौरान अरुणाचल प्रदेश के सीएम मौजूद थे। इसका ऐलान अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू और विधानसभा अध्यक्ष पासंग सोना दोरजी ने संजय दत्त की मौजूदगी में किया था। संजय दत्त के अलावा यहां पर राहुल मित्रा भी मौजूद थे और उनको ब्रांड एडवाइजर बनाया गया है। आपको बता दें, अभिनेता मुंबई से चार्टर्ड फ्लाइट से डिब्रूगढ़ पहुंचे और फिर हेलीकॉप्टर से मेचुका की सुरम्य घाटी पहुंचे। संजय दत्त को इस दौरान एक युवा आइकन, प्रकृति प्रेमी, नशामुक्ति प्रस्तावक रूप में दिखाया गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ऋचा चड्ढा : पॉडकास्ट रचनात्मकता का पता लगाने का एक लोकप्रिय माध्यम

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को 'वायरस 2062' की सफलता के बाद कई पॉडकास्ट ऑफर मिल रहे हैं। वह कहती हैं कि यह उनकी रचनात्मकता का पता लगाने का एक लोकप्रिय माध्यम है और यह भारतीय बाजार में विकसित होने के लिए तैयार है। इस बारे में बात करते हुए ऋचा कहती हैं कि मैं एक कलाकार हूं जो हमेशा खुद को एक्सप्लोर करने के लिए नए माध्यमों की तलाश में रहती है। जब 'वायरस 2062' मेरे पास आई, तो मैं एक एक्सप्लोरर की मानसिकता के साथ इससे जुड़ी थी। ऋचा ने बताया कि उन्हें ऐसा करने के लिए क्यों 'मजबूर' किया गया।

उन्होंने कहा कि मुझे लुभाया गया क्योंकि मुझे अली के साथ काम करने का मौका मिल रहा था, लेकिन ज्यादातर ऑडियो ड्रामा मुझे उत्साहित करते हैं। हम तब से विचार-मंथन कर रहे हैं। अभी, मैं एक नई टीम के साथ एक और काम कर रही हूं, जो एक क्राइम थ्रिलर है। पॉडकास्ट केवल अगले दशक में भारतीय बाजार में बढ़ने के लिए तैयार हैं।

(आईएएनएस के इनपुट )

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia