सिनेजीवन: इस दिन रिलीज होगी रणवीर-दीपिका की फिल्म '83' और यूरोप में नहीं फिल्माई जाएगी 2?

कोविड-19 महामारी के कारण देरी के बाद, कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' 4 जून को सिनेमाघरों में एंट्री मारने के लिए तैयार है और मेकर्स ने फिल्म हीरोपंती 2 की शूटिंग के लिए विदेश जाने का फैसला बदल लिया है। इसके पीछ कारण है कोविड 19

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रणवीर सिंह स्टारर फिल्म '83' 4 जून को होगी रिलीज

कोविड-19 महामारी के कारण देरी के बाद, कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' 4 जून को सिनेमाघरों में एंट्री मारने के लिए तैयार है। फिल्म पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के रूप में रणवीर सिंह नजर आएंगे। इसकी पुष्टि अभिनेता रणवीर सिंह ने स्वयं की। रणवीर सिंह फिल्म में पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव और दीपिका पादुकोण यहां कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी। 1983 के विश्व कप की जीत ने भारत को खेल की दुनिया में जगमगाता सितारा बना दिया और फिल्म '83' में क्रिकेट की दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित खिताब जीतने वाले भारतीय कप्तान कपिल देव के सफर को दर्शाया जाएगा।

सिनेजीवन: इस दिन रिलीज होगी रणवीर-दीपिका की फिल्म '83' और यूरोप में नहीं फिल्माई जाएगी 2?

मोनिका डोगरा ने 'द मैरिड वुमन' में अपनी भूमिका पर चर्चा की

ऑल्ट बालाजी और जी5 के आगामी बहुचर्चित शो 'द मैरिड वुमन' में मोनिका डोगरा को पीपलीका नामक सेंट्रल किरदार में दिखाया जाएगा। इस शो को दर्शकों, फर्टेर्निटी और क्रिटिक्स द्वारा शानदार कथा, दमदार परफॉर्मेस और म्यूजिक के लिए समान रूप से सराहा जा रहा है। मोनिका को पीपलीका जैसी शक्तिशाली भूमिका के साथ अभिनय की दुनिया में वापस लौटने पर सौभाग्यशाली महसूस हो रहा है, क्योंकि उनके अनुसार यह एक लेयर्ड करैक्टर है। उन्होंने कहा, "मैं एक अभिनेत्री के रूप में लंबे अंतराल के बाद आई हूं और मुझे लगता है कि कभी-कभी यह ऊपरवाले का प्लान था। अब मुझे समझ में आया उनका क्या प्लान था। यह वह किरदार जिसकी मुझे कमबैक के लिए आवश्यकता थी। मैं आपको बता नहीं सकती यह कितना दिलचस्प, बारीक और जटिल कहानी है।" 'द मैरिड वुमन' एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है, जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है। शो में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करैक्टर हैं, जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

खूब चर्चा में है एकता कपूर की वेब सीरीज THE MARRIED WOMAN

कंटेंट क्वीन' एकता कपूर अपने प्रोडक्शन और प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी के माध्यम से मजबूत महिलाओं की कहानियों को आगे बढ़ाने के लिए जानी जाती हैं। उनका मानना ​​है कि यह उन कहानियों को बताने का समय है जो महिलाओं द्वारा सामना किये जाने वाले अन्य मुद्दों को हाईलाइट करती हैं और जो सामाजिक रूढ़िवादी सोच के कारण दिन का उजाला नहीं देख पा रही हैं। डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे, लिपस्टिक अंडर माय बुरखा, द डर्टी पिक्चर और अब, द मैरिड वुमन जैसी परियोजनाओं के पीछे उनकी जागरूक सोच के बारे में पूछने पर, एकता कपूर ने साझा किया,"हां, यह एक कॉन्ससियस डिसीजन है। अधिकांश देशों में, एक महिला की सेक्सुअलिटी को पाप माना जाता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

यूरोप में नहीं फिल्माई जाएगी टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2?

सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 को लेकर चर्चा है और इस फिल्म को साजिद नाडिया़डवाला बना रहे हैँ। आए दिन फिल्म से किसी ना किसी तरह की खबरें सामने आती रहती हैं और समय भी कुछ ऐसी ही डिटेल्स पता चली है। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंद देश से बाहर कई जगहों पर होनी थी जिसमें यूरोप भी शामिल था। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वो टाइगर श्रॉफ के फैंस को थोड़ा दुखी कर सकती है। पता चला है कि साजिद नाडियाडवाला ने इस फिल्म की शूटिंग के लिए विदेश जाने का फैसला बदल लिया है। इसके पीछ कारण है कोविड 19। जी हां.. कोविड का खतना यूरोप के कई देशों में लगातार बढ़ रहा है और इसके कारण मेकर्स ने ये फैसला लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक साजिद नाडियाडवाला किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'रूही' का पहला गाना 'पनघट' इस दिन होगा रिलीज

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा की फिल्म रूही-अफ्जा को लेकर चर्चा है और इस फिल्म का नाम बदलकर हाल ही में रूही कर दिया गया है। इस समय इस फिल्म को लेकर एक और जानकारी सामने आई है। बता दें कि इस फिल्म के पहले गाने को लेकर ऐलान हो गया है जिसका टाइटल पनघट है। जाह्नवी कपूर ने इस गाने का टीजर और पोस्टर साझा करते हुए लोगों को इसके बारे में जानकारी दी है। जाह्नवी कपूर ने एक पोस्ट करते हुए लिखा है कि.. 'तैयार रहिए क्यों पनघट काफी जल्दी रिलीज होने वाला है। रुही 11 मार्च 2021 में थिएटर्स में रिलीज की जाएगी।' जैसे ही ये पोस्टर सामने आया लोगों ने काफी प्यार देना शुरु कर दिया है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia