सिनेजीवन: NBA के ब्रांड एंबेसडर चुने गए रणवीर सिंह और पहली बार इस अभिनेत्री को मिला UAE का गोल्डन वीजा

रणवीर सिंह को यूएस के नेशनल बॉस्केटबॉल एसोसिएशन का भारत के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है और संजय दत्त के बाद उर्वशी रौतेला को मिला UAE का गोल्डन वीजा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

NBA के ब्रांड एंबेसडर चुने गए रणवीर सिंह

एक्टर रणवीर सिंह ने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। इन दिनों रणवीर बड़ी उपलब्धि हासिल करने के कारण चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, रणवीर को यूएस के नेशनल बॉस्केटबॉल एसोसिएशन का भारत के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। एक्टर NBA के साथ 2021-22 में ऐतिसाहिक 75वें वर्षगांठ पर भारत में लीग के प्रोफाइल को प्रमोट करने में मदद करेंगे। सोशल मीडिया पर कंटेट पोस्ट करने से लेकर एनबीए के स्टार प्लेयर्स से मुलाकात करेंगे। इसके अलावा एक्टर को एनबीए स्टाइल पर भी दिखाया जाएगा, जो इंडियन फैंस के लिए एक न्यू लाइफ स्टाइल बेस्ड इंस्टाग्राम अकाउंट है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर तस्वीर और वीडियो शेयर कर फैंस को ये जानकारी दी है। तस्वीर और वीडियो में रणवीर व्हाइट प्रिंटेड आउटफिट में नजर आ रहे हैं। एक्टर बॉस्केटबॉल खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। एनबीएस एसोसिएशन के अधिकारी मार्क टैटम ने मीडिया को बताया कि 'बॉलीवुड आइकन और इस जेनरेशन के सबसे फेमस एक्टर्स में से एक रणवीर को एनबीए में खासी दिलचस्पी है, वह फैन भी हैं। हमे उनके साथ जुड़कर खुशी हो रही है। रणवीर भारत और दुनिया भर में अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर फैंस के साथ जुड़ेंगे।

सैफ अली खान का खुलासा, इस फिल्म में करण जौहर को असिस्ट करेंगे इब्राहिम!

सैफ अली खान के बेटे इब्राहीम अली खान काफी समय से खबरों में हैं कि वो फिल्मों में आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लेकिन अब पता चला है कि इब्राहिम अली खान करण जौहर के साथ काम करने के लिए कमर कस चुके हैँ। अगर आप ये समझ रहे हैं कि इब्राहिम अली खान फिल्मों में अभिनय की शुरुआत करेंगे तो आप गलत सोच रहे हैँ। खबरें हैं कि इब्राहीम अली खान करण जौहर को असिस्ट करने वाले हैं। इब्राहीम अली खान रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में करण जौहर के साथ एक असिस्टेंट की तरह काम करने वाले हैँ। दरअसल इस बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने ही खुलासा किया है। सैफ अली खान इस दौरान एक इंटरव्यू में थे। इब्राहीम कि अलााव उन्होंने तैमूर अली खान और जेह के साथ सारा के समीकरण के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि ''सारा लड़कों से बड़ी हैं, इसलिए उनका समीकरण बहुत अलग है।

उर्वशी रौतेला को मिला UAE का गोल्डन वीजा, बोली- मैं पहली भारतीय महिला हूं जिसे...

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड में अच्छी पहचान बनाई है। उर्वशी टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है। हाल ही में एक्ट्रेस को यूएई का गोल्डन वीजा दिया गया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है। तस्वीर में उर्वशी रेड पैंट सूट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक मेंं एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। उर्वशी कार के आगे गोल्डन वीजे के साथ पोज दे रही है। तस्वीर शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा- 'मैं पहली भारतीय महिला हूं जिसे 10 साल के लिए ये गोल्डन वीजा महज 12 घंटे में मिला है। मैं बहुत गौरवांवित और आभारी महसूस कर रही हूं कि मुझे और मेरे परिवार को इस गोल्डन वीजा कि हिस्सा बनाया गया। यूएई सरकार, उसके शासकों और लोगों को मेरी शुभकामनाएं।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं। बता दें उर्वशी से पहले ये गोल्डन वीजा एक्टर संजय दत्त को भी मिला चुका है। गोल्डन वीजा मिलने से अब एक्ट्रेस यूएई में अगले 10 साल तक रह सकती हैं। इससे पहले गोल्डन वीजा बिजनस मैन ,इन्वेस्टर्स और डॉक्टर्स को दिया जाता था, लेकिन अब ये वीजा बॉलीवुड स्टार्स को भी दिया जा रहा है।

पुलिस ने केरल से जब्त की 'करीना कपूर' की लग्जरी कार, जानें क्या है मामला!

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की कथित लग्ज़री कार पोर्श को केरल पुलिस ने सीज किया है। करीना कपूर के नाम से रजिस्टर्ड इस कार को पुलिस ने एक फ़्रॉड केस में Monson Mavunkal के पास से ज़ब्त की है। Monson Mavunkal को केरल पुलिस ने पुरानी क़ीमती सामान को चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया है। Monson Mavunkal के पास से ही पुलिस को लग्ज़री कार पोर्श मिली है जो कि करीना कपूर के मुंबई वाले पते पर रजिस्टर है। केरल पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप में जिस कार को ज़ब्त की है वह Porsche Boxster है। यह कार पिछले एक साल से चेर्तला पुलिस थाने के Alappuzha में स्थित कंपाउंड में खड़ी है। पुलिस का कहना है कि Monson Mavunkal ने इस कार के काग़ज़ात अभी तक पुलिस को नहीं दिए हैं। ऐसे फ़िलहाल यह साफ़ नहीं है कि यह गाड़ी किसके नाम पर रजिस्टर की गई है।

टाइगर 3 की शूटिंग खत्म कर ऑस्ट्रिया से लौटे इमरान हाशमी

इमरान हाशमी तब से सुर्खियों में हैं जब से उनका नाम सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ उनका नाम टाइगर 3 को लेकर सामने आया है। सलमान खान के साथ साथ उनके लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और उनको लगता है कि इमरान हाशमी काफी बड़ा धमाका कर सकते हैं। इस फिल्म में इमरान हाशमी सलमान खान के सामने नजर आएंगे और वो मुख्य विलेन की भूमिका निभा रहे हैं। इस वक्त उनको लेकर जो खबर सामने आ रही है वो ये है कि इमरान हाशमी हाल ही में ऑस्ट्रिया से वापस लौटे हैं और उनकी तस्वीर मुंबई एयरपोर्ट से सामने आई हैं। कुछ समय पहले ही वो ऑस्ट्रिया के लिए रवाना हो गया थे। इसके बाद कई शानदार खबरें आईं और ये भी पता चला कि सेट पर सलमान और इमरान अच्छे दोस्त कैसे बने, इस बारे में सेट से कई कहानियां आती रहीं हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia