सिनेजीवन: रणवीर के हाथ आई इस ब्लॉकबस्टर फिल्म की हिंदी रीमेक और हुमा की पहली हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर रिलीज

रणवीर सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म का एलान कर दिया है। उनकी ये फिल्म साउथ की ब्लाकबस्टर ‘अन्नियन’ की आधिकारिक रीमेक होगी और ज़ैक स्नायडर की ज़ोम्बी फिल्म "आर्मी ऑफ़ द डेड" का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। खास बात है कि इस फिल्म के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी हॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रणवीर सिंह ने की अगली फिल्म की घोषणा

रणवीर ने अपनी आने वाली फिल्म का एलान कर दिया है। उनकी ये फिल्म साउथ की ब्लाकबस्टर ‘अन्नियन’ की आधिकारिक रीमेक होगी। रणवीर सिंह ने अपनी इस फिल्म के लिए शंकर के साथ हाथ मिलाया है। इस फिल्म को पेन स्टूडियोज के डॉ जयंतीलाल गडा प्रोड्यूस करेंगे। पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही थीं कि रणवीर और शंकर साथ में फिल्म करने वाले हैं। जिसकी घोषणा अब हो चुकी है। आपको बता दें, 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘अन्नियन’ का निर्देशन भी शंकर ने किया था। शंकर हमेशा से अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए साउथ से लेकर हॉलीवुड तक मशहूर रहे हैं। जहां अब वो रणवीर सिंह के साथ इस फिल्म के रीमेक पर काम करने जा रहे हैं। रणवीर सिंह ने अब से कुछ देर पहले ही इस खबर को अपने फैंस के साथ ट्विटर पर शेयर किया है। जहां उन्होंने लिखा ”मेरे इस प्रोजेक्ट के बारे गर्व से घोषणा करता हूं, भारतीय सिनेमा के दूरदर्शी क्राफ्टमैन शंकर और दिग्गज निर्माता डॉ जयंतीलाल गडा के साथ।‘

हुमा कुरैशी की पहली हॉलीवुड फिल्म "आर्मी ऑफ द डेड" का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

ज़ैक स्नायडर की ज़ोम्बी फिल्म "आर्मी ऑफ़ द डेड" का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। खास बात है कि इस फिल्म के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी हॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। ट्रेलर में हुमा कुरैशी की झलक देखी जा सकती है। फिल्म में उनके किरदार का नाम गीता है लेकिन क़िरदार के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। ट्रेलर में हम देख सकते है कि डेव बॉतिस्टा को लास वेगास स्ट्रिप के नीचे से 200 मिलियन डॉलर लूटने के लिए हायर किया जाता है। यह ट्रेलर काफी दिलचस्प है। बता दें, "आर्मी ऑफ़ द डेड" साल 2004 में आई फिल्म 'डॉन ऑफ़ द डेड' का सीक्वल है। इस फ़िल्म को भी जैक स्नायडर ने ही बनाया था। इसके बाद से हॉलीवुड में कई जॉम्बी- थ्रिलर फिल्में बन चुकी हैं।

आलिया भट्ट ने दी कोरोना को मात, शेयर की फोटो

आलिया भट्ट ने कंफर्म किया है कि वह अब कोरोना से मुक्त हो चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर नो-मेकअप फोटो शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने बताया कि उनका कोरोना टेस्ट अब नेगिटिव है। इसका मतलब है कि अब आलिया कोरोना को मात दे चुकी है। आलिया ने इस पोस्ट मे ंबताया कि कुछ नेगेटिव होना कितना अच्छा होता है। इससे पहले आलिया भट्ट के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को भी कोरोना हुआ था, वह भी अब इससे एकदम ठीक हो चुके हैं। आलिया भट्ट के अलावा अक्षय कुमार, संजय लीला भंसाली जैसे स्टार्स भी अब कोरोना को मात दे चुके हैं। आलिया भट्ट के कोरोना होने के चलते गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट की केवल एक दिन की शूटिंग बाकि है। लेकिन पहले भंसाली को कोरोना हो गया और फिर खुद आलिया ही कोरोना की चपेत में आ गईं। ऐसे में इस फिल्म का काम पूरा नहीं हो पाया।

रोहित सराफ और अकासा का नया गाना ‘शोला’ रिलीज

पॉप क्वीन अकासा और नेशनल क्रश रोहित सराफ शादियों के सीजन की शुरुआत के साथ ही आपके लिए लेकर आ गए हैं एक ऐसा धमाकेदार गाना जिसे सुनकर आप झूमने पर मजबूर हो जाएंगे। एनर्जी से भरपूर यह पार्टी नंबर अकासा और रोहित सर्राफ का पहला म्यूजिकल कोलेब्रेशन है। अकासा ने एक के बाद एक नैय्यो, नागिन, एथे आ और दिल ना जानेया जैसे हिट गाने दिए हैं। वहीं रोहित सर्राफ ने लूडो, मिसमैच्ड और द स्काई इज पिंक में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज किया है। अकासा और चरण ने इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं, दोनों ने इसे मिलकर कंपोज भी किया है। ये सॉन्ग एक उत्साहित लड़की, शादी की वाइब्स और रील जोड़ी की केमेस्ट्री के बारे में है।ये गाना सोशल मीडिया पर ‘द फ्यूचर वाइफ’ की रील के साथ ट्रेंड कर रहा है। इस गाने के रिलीज़ के होते ही इस बात से पर्दा उठ चुका है कि पॉप क्वीन दुल्हन अकासा के साथ क्या होता है, और अब श्रोताओं के पास एक पार्टी और संगीत गीत आ चुका है।

अंगद ओझा की फिल्म 'करिया' की शूटिंग शुरू

अभिनेता अंगद ओझा की आने वाली फिल्म 'करिया' की शूटिंग भव्य मुहूर्त के बाद शुरू हो गई है। इस फिल्म के फस्र्ट लुक को भी जारी कर दिया गया है, जिसमें अंगद ओझा एक्शन आवतर में नजर आ रहे हैं। लेखक, निर्देशक, निर्माता अंगद ओझा की आने वाली फिल्म 'करिया' के जारी फस्र्ट लुक में ओझा काफी आकर्षक नजर आ रहे हैं। ओझा ने बताया कि यह फिल्म दो भाषाओं तेलुगू तथा भोजपुरी में बन रही है। उन्होंने कहा कि चैत्र नवरात्रि के मौके पर इस फिल्म का शूटिंग प्रारंभ कर दिया गया है। फस्र्टलुक में अंगद ओझा एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। बेहतरीन बॉडी और हाथ मे हथियार लिए ओझा आकर्षक लग रहे हैं। शक्ति फिल्म्स इंडस्ट्रीज के बैनर तले बन रही फिल्म में अंगद ओझा के साथ जोया खान, आएसा कश्यप की रोमांटिक केमेस्ट्री दिखाई देंगी। साथ ही साथ प्रमुख भूमिका में मनोज टाइगर, अमित शुक्ला, प्रकाश जैस, आयज खान भी दर्शकों का मनोरंजन करेंगें । फिल्म के संगीतकार विजेन्द्र पॉल हैं, जबकि कला राजीव और प्रचारक सोनू निगम हैं। इससे पहले अभिनेता व निर्देशक अंगद ओझा ने भोजपुरी फिल्म 'वायरस' बनाई थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय