पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद रणवीर सिंह ने की विराट कोहली की तारीफ, कहा- हमें आप पर गर्व है कप्तान

रविवार को भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान अभिनेता रणवीर सिंह मैनचेस्टर में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली समेत बाकि खिलाड़ियों के साथ मौज-मस्ती करते नजर आए। रणवीर ने एक के बाद एक लगातार 4 ट्वीट करते हुए कप्तान कोहली की तारीफ की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

मैनचेस्टर में पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की शानदार जीत के बाद अभिनेता रणवीर सिंह ने कप्तान कोहली की जमकर तरीफ की है। रणवीर सिंह ने मंगलवार को एक के बाद एक लगातार 4 ट्वीट करते हुए लिखा है कि वे बचपन से ही भारतीय टीम के बहुत बड़े फैन रहे हैं और अपनी प्यारी टीम के लिए प्यार की भावना रखते हैं। इसके अलावा रणवीर सिंह ने कहा है कि वे चाहते हैं कि टीम इंडिया विश्व में सबसे बेहतरीन टीम बनें।

एक दूसरे ट्वीट में विराट कोहली की तारीफ करते हुए रणवीर ने लिखा, ‘ अब तक के सबसे बेहतरीन कप्तान के रूप में उनकी जय-जयकार की जा रही है। वे एक सच्चे अल्फा योद्धा की तरह हमारे देश का नेतृत्व कर रहे हैं। ये नया भारत है, और ये बंदा भारत का हीरो है। हमें आप पर गर्व है, कप्तान।

मैच के दौरान अभिनेता रणवीर सिंह भारतीय टीम के खिलाड़ियों और बीसीसीआई अधिकारियों के साथ मौज मस्ती करते नज़र आये। इसके आलवा रणवीर ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली समेत टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों के साथ तसवीरें और वीडियो पोस्ट की हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

मैच के बीच हरभजन के साथ मस्ती करते रणवीर सिंह।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

चोटिल भारतीय बल्लेबाज़ शिखर धवन के साथ किसी बात पर ठहाके लगाते रणवीर सिंह।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

स्टेडियम पर सुनील गावस्कर के साथ मैच को लेकर मंथन करते रणवीर सिंह।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
लोकप्रिय