सिनेमा

तीनों खान की फिल्में फ्लॉप होने पर बोले रणवीर सिंह- किसी कलाकार की फिल्म नहीं चलती तो बुरा लगता है

फिल्म ‘सिम्बा’ के सफल होने और फिल्म ‘गली बॉय’ के ट्रेलर लॉन्च के बाद अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा कि जब किसी कलाकार की फिल्म नहीं चलती तो उन्हें बुरा लगता है क्योंकि हर कोई इसी उद्योग का हिस्सा है।

फोटो: सोशल मीडिया 

नवजीवन डेस्क

साल 2018 में शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान की फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास मुकाम हासिल नहीं कर पाईं। तीनों खान को अपनी-अपनी फिल्म के लिए दर्शकों से काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी, लेकिन रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिम्बा’ सफल रही। फिल्म ‘सिम्बा’ के सफल होने और फिल्म ‘गली बॉय’ के ट्रेलर लॉन्च के बाद रणवीर सिंह ने कहा, “जब किसी कलाकार की फिल्म नहीं चलती तो उन्हें बुरा लगता है क्योंकि हर कोई इसी उद्योग का हिस्सा है।”

उन्होंने आगे कहा कि, “मैं भी इस फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हूं। हर कोई मेहनत कर रहा है और मुझे ये बात पता है। इसलिए जब भी किसी की फिल्म नहीं चलती है तो मैं बुरा महसूस करता हूं और अगर किसी की फिल्म चलती है और अगर वह मेरी ही है तो मैं अच्छा महसूस करता हूं।”

बॉक्स-ऑफिस विजेता होने पर रणवीर सिंह ने कहा, “मैं ये कह सकता हूं कि जिन फिल्मों में मैंने काम किया, उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया। पिछला साल मेरे लिए अविश्वसनीय रहा है।"

बता दें कि बुधवार को मुंबई में अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गली बॉय’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया था। इस मौके पर फिल्म की स्टारकास्ट के साथ डायरेक्टर जोया अख्तर, प्रड्यूसर फरहान अख्तर और रितेश सिदवानी भी मौजूद थे।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय