सिनेजीवन: 'बेल बॉटम' के कास्टिंग डायरेक्टर पर रेप का आरोप और देओल परिवार ने किया नई फिल्म का ऐलान

फिल्म बेल बॉटम के कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है, जिसके बाद थाने में मामला दर्ज किया गया है और देओल परिवार ने सोमवार को गुरु नानक जयंती के मौके पर अपनी नई फिल्म 'अपने 2' का ऐलान कर दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल

अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' के कास्टिंग डायरेक्टर पर रेप का आरोप

फिल्म बेल बॉटम के कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी को लेकर एक विवाद सामने आया है। खबर है कि एक महिला ने उनपर और उनके रुपमेट राकेश शर्मा पर रेप का गंभीर आरोप लगाया है। इस महिला ने रेप के साथ साथ कई गंभीर आरोप लगाए हैं जिसके बाद से लोग काफी ज्यादा चौंक गए हैं। इस महिला ने कहा है कि आयुष ने शादी का झांसा देकर कई बार उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं लेकिन शादी की बात से मुकर गए। महिला ने कहा कि जब इस बात की शिकायत लेकर राकेश शर्मा के पास पहुंची थीं तो उन्होने रेप किया किया। अब इस महिला ने मुंबई के वर्सोवा के पुलिस स्टेशन में रेप का केस दर्ज कराया है। अब इस केस में आगे क्या होता है ये तो समय बताएगा फिलहाल लोग इंतजार कर रहे हैं कि इस केस पर अक्षय कुमार क्या बोलेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

राहुल रॉय की हालत में सुधार, शूटिंग के दौरान आया था ब्रेन स्ट्रोक

'आशिकी' फेम राहुल रॉय मुंबई के नानवती अस्पताल में एडमिट हैं। वह अपनी अपकमिंग वेब फिल्म 'एल.ए.सी.- लिव दी बैटल' की शूटिंग कारगिल में कर रहे थे, जहां उन्हें ब्रेन स्ट्रोक पड़ा। राहुल की हालत खराब होती देखकर उन्हें एयरलिफ्ट करके श्रीनगर लाया गया और वहां से हवाई जहाज के माध्यम से उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में शिफ्ट किया गया। ताजा रिपोर्ट के अनुसार राहुल रॉय की तबीयत में काफी सुधार हुआ है। फिल्म की निर्माता निवेदिता बसु ने उनकी हेल्थ अपडेट दी है। निवेदिता बसु ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि राहुल रॉय की हालत में लगातार सुधार हो रहा है। निवेदिता बसु के अनुसार- 'राहुल और नितिन कुमार गुप्ता एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। जब हम फिल्म के लिए बाकी स्टार्स की तलाश कर रहे थे, राहुल ने ऑनबोर्ड आ चुके थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

पायल घोष को मिला भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर अवॉर्ड, हुईं ट्रोल

एक्ट्रेस पायल घोष ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्हें भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर अवॉर्ड मिला है। पायल ने सोशल मीडिया पर अवॉर्ड की फोटो शेयर करते हुए लिखा-'अवॉर्ड पाकर बहुत खुशी हुई। मैं 26 नवंबर संविधान दिवस के दिन हुई अवॉर्ड सेरेमनी में नहीं जा सकी थी। हार्ड वर्क को लम्बा रास्ता चलना पड़ता है और मैं चाहती हूं युवा भी इस चीज को मानें। इस तरह के पल मुझे विनम्र बनाते हैं।' इसके बाद लोगों ने बधाई देने की जगह उन्हें ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने पूछ ही लिया कि आखिर किस लिए मिला है हम तो तुमको सिर्फ अनुराग कश्यप के बाद जानते हैं। वहीं एक और यूजर ने सवाल किया- किस खुशी में ? एक और यूजर ने लिखा- उन्होंने बेशर्मी से दिया। इसका मतलब ये नहीं है आप भी बेशर्मी से ले लो।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

गुरु नानक जयंती पर देओल परिवार ने किया नई फिल्म का ऐलान

देओल परिवार ने सोमवार को गुरु नानक जयंती के मौके पर अपनी नई फिल्म 'अपने 2' का ऐलान कर दिया। फिल्म में परिवार की तीन पीढ़ी साथ में नजर आएगी। इसका ऐलान करते हुए सनी देओल ने अपने सत्यापित अकांउट से ट्वीट किया, "बाबाजी के आशीर्वाद और आपके प्यार की वजह से आज हम वापस एक साथ नजर आएंगे। अपने पिता, भाई और इस बार अपने बेटे संग काम करने का अवसर पाकर खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं।" अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और दीपक मुकुट द्वारा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग मार्च से शुरू हो सकती है और अगले साल दिवाली के मौके पर इसे रिलीज किए जाने की संभावना है। पारिवारिक पृष्ठभूमि पर आधारित हिट फिल्म 'अपने' साल 2007 में आई थी, जिसमें सनी और बॉबी देओल को धमेंद्र के साथ देखा गया था। फिल्म में कैटरीना कैफ और शिल्पा शेट्टी भी थीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

वेब सीरीज 'जो हुकुम मेरे आका' में नजर आएंगी समीक्षा भटनागर

2017 की कॉमेडी धारावाहिक 'पोस्टर बॉयज' में नजर आने वाली अभिनेत्री समीक्षा भटनागर वेब सीरीज 'जो हुकुम मेरे आका' में वापसी करने के लिए तैयार हैं। इस शो में अभिनेता-हास्य कलाकार कृष्णा अभिषेक भी हैं। उन्होंने कहा, "शूट शुरू हो चुका है। यह बिल्कुल दिमाग उड़ाने वाला और प्रफुल्लित करने वाला है। हमें बोर्ड पर एक शानदार टीम मिल गई है और हम सभी इसे बेहतर बनाने के लिए तैयार हैं।" इस सीरीज ने समीक्षा को अपने पोस्टर बॉयज के निर्देशक श्रेयस तलपड़े के साथ फिर से जोड़ा। जो 'जो हुकुम मेरे आका' में उनके सह-कलाकार भी हैं। सीरीज का निर्देशन राजीव रुहिया ने किया है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next