सिनेजीवन: 'हिट-द फर्स्ट केस' से राजकुमार राव का खतरनाक लुक आया सामने और रश्मिका ने रणबीर को लेकर किया ये खुलासा

फिल्म 'हिट-द फर्स्ट केस' से मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें राजकुमार का एक अलग ही अवतार दिखाई दे रहे हैं और रश्मिका मंदाना ने खुलासा करते हुए बताया है कि 'एनिमल' को-स्टार रणबीर कपूर उन्हें क्या कहकर बुलाते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

खतरनाक लुक में दिखे राजकुमार राव, 'हिट-द फर्स्ट केस' से मोशन पोस्टर रिलीज

बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार राजकुमार राव ने अपने अलग-अलग किरदारों से कम ही समय में लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। वहीं अब एक बार फिर वह अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयरा हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म 'हिट-द फर्स्ट केस' से मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें राजकुमार का एक अलग ही अवतार दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर में एक्टर काफी इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म में राजकुमार के साथ सान्य मल्होत्रा की जोड़ी नजर आने वाली है। बता दें कि फिल्म 15 जुलाई 2022 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जानकारी दे दें कि ये तेलुगू फिल्म 'हिट' का रीमेक है, जिसे डॉ शैलेश कोलानू ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में एक पुलिस वाले की कहानी दिखाई जाएगी, जो एक लापता महिला की तलाश करता है। वहीं फिल्म को भूषण कुमार, दिल राज, किशोर कुमार और कुलदीप राठोर ने प्रोड्यूस किया है।

फेमस सिंगर जस्टिन बीबर के चेहरे पर लकवा, शो हुए स्थगित

जाने माने सिंगर 'जस्टिन बीबर' अपना आधा चेहरा महसूस नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि एक दुर्लभ वायरस के चलते वह लकवा से ग्रसित हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद सिंगर ने भी सोशल मीडिया के जारिए से दी है। सिंगर की इस हालत के बाद उन्हें 'टोरंटो और वाशिंगटन डीसी' में अपने शो रद्द करने पड़े। सोशल मीडिया पर ढाई मिनट के पोस्ट में सिंगर ने समझाया और दिखाया कि, वह रामसे हंट सिंड्रोम से पीड़ित हैं, एक दुर्लभ वायरस जो चेहरे की नसों को प्रभावित करता है और चेहरे के पक्षाघात का कारण बन सकता है। सिगर ने कहा है, "जैसा कि आप देख सकते हैं, मैं आंख नहीं झपका पा रहा हूं। मैं अपने चेहरे के इस तरफ मुस्कुरा नहीं सकता। ""तो उन लोगों के लिए जो अगले शो के मेरे रद्द होने से निराश हैं, उनसे बस इतना कहना चाहता हूं कि मैं सक्षम नहीं हूं। यह बहुत गंभीर है। जैसा कि आप देख सकते हैं।" 'वैराइटी' की रिपोर्ट के अनुसार, कुल मिलाकर उन्होंने सकारात्मक ²ष्टिकोण अपनाया कि वह अपनी बीमारी को दूर करने के लिए चिकित्सा और व्यायाम का सहारा लेगा। उन्होंने कहा, "यह वापस सामान्य हो जाएगा। हां थोड़ा समय लगेगा और हम नहीं जानते कि यह कितना समय होने वाला है, लेकिन यह ठीक होने वाला है। और मुझे आशा है, और मुझे भगवान पर भरोसा है । मुझे पता नहीं है कि अभी क्या होने वाला है। लेकिन इस बीच, मैं आराम करने वाला हूं।"


रश्मिका मंदाना को क्या कहकर बुलाते हैं 'एनिमल' को-स्टार रणबीर कपूर?

'पुष्पा' स्टार रश्मिका मंदाना जल्द ही रणबीर कपूर के साथ बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बन रही की फिल्म 'एनिमल' में रणबीर के साथ धूम मचाने के लिए तैयार रश्मिका ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने को-स्टार की जमकर तारीफ की। फिल्मफेयर के साथ बात करते हुए रश्मिका ने रणबीर के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की। अभिनेत्री ने कहा, "वह बेहद प्यारे इंसान हैं। जब मैं उनसे पहली बार उनसे मिली थी, तो मैं नर्वस थी, लेकिन मुझे लगता है कि वह इतने सहज हैं कि लुक टेस्ट के पांच मिनट के दौरान ही हम एक-दूसरे के साथ बहुत कंफर्टेबल हो गए।" रश्मिका कहती हैं, "मुझे इसके बारे में सोचकर आश्चर्य होता है कि रणबीर और संदीप के साथ काम करना कितना आसान रहा है। वैसे रणबीर पूरी इंडस्ट्री में इकलौते शख्स हैं जो मुझे 'मैम' कहते हैं और मुझे यह बिल्कुल पसंद नहीं है।"

बता दें, फिल्म फ्लोर पर आ चुकी है और शूटिंग जारी है। एनिमल में रणबीर और रश्मिका के साथ अनिल कपूर और बॉबी देओल की अहम किरदारों में हैं। बता दें, एनिमल में पहले रणबीर के साथ परिणीति चोपड़ा की जोड़ी थी। लेकिन फिर परिणीति ने फिल्म छोड़ दी और रश्मिका मंदाना टीम में शामिल हुईं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया 2' के आउटफिट को यादगार बनाया

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन, जो वर्तमान में अपनी हालिया रिलीज 'भूल भुलैया 2' की वजह से खूब मस्ती कर रहे हैं, ने फिल्म से अपने पहनावे को एक स्मृति चिन्ह के रूप में रखा है। फिल्म ने हिंदी फिल्म उद्योग के लिए एक सूखा जादू तोड़ दिया और महामारी के बाद सबसे बड़ी हिंदी ब्लॉकबस्टर बन गई।

कार्तिक का 'रूह बाबा' का किरदार भी देश भर में लोगों के बीच हिट रहा, जिससे उनमें फूट पड़ गई। उसी के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने एक बयान में कहा, "मैंने फिल्म के रैप के बाद रूह बाबा का पहनावा लिया। यह एक विशेष पोशाक है जब भी मैंने इसे फिल्म में पहना, दर्शकों ने ताली बजाई और खुशी मनाई और यह बहुत संतोषजनक था।" उन्होंने आगे कहा, "यह फिल्म और यह किरदार हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा। जब भी मैं केप के पास आता हूं, तो मैं बहुत अभिभूत हो जाता हूं, अच्छे पुराने शूटिंग के दिनों की याद दिलाता हूं। यह एक बहुत ही खास इमोशन है।"

वरिष्ठ फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही 164 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और अक्षय कुमार-स्टारर 'सम्राट पृथ्वीराज' को आराम से बाहर कर दिया है, जिसने शुक्रवार तक 55 करोड़ रुपये की निराशाजनक कमाई की थी। विडंबना यह है कि अक्षय कुमार ने 'भूल भुलैया' की पहली किस्त में अभिनय किया।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia