सिनेजीवन: अक्षय-टाइगर स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज डेट आई सामने और SRK की ‘पठान’ ने फिर रचा इतिहास

पूजा एंटरटेनमेंट की बड़े मियां छोटे मियां के लिए ईद 2024 को लॉक कर दिया गया है और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' 1971 के बाद बांग्लादेश में रिलीज होने वाली पहली हिंदी फिल्म बन जाएगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज डेट आई सामने

पूजा एंटरटेनमेंट की बड़े मियां छोटे मियां के लिए ईद 2024 को लॉक कर दिया गया है। हाल में इस सबसे बड़ी एक्शन-एंटरटेनर फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है। पूजा एंटरटेनमेंट ने एक बीटीएस पिक्चर जारी की है जो हमें फिल्म के बड़े पैमाने की एक झलक देता है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ पृथ्वीराज सुकुरमन भी हैं जो दमदार विलेन के रोल में नजर आएंगे। यह मैग्नम ओपस बॉलीवुड में एक्शन-एंटरटेनमेंट की शैली को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।

इस फिल्म को सबसे बड़े टेक्निकल और इंटरनेशनल एक्शन क्रू के साथ स्कॉटलैंड, लंदन, भारत और यूएई के कुछ अनदेखी और खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट किया गया है। ऐसे में एक मेगा-स्टार कास्ट, इंटरनेशनल एक्शन सीक्वेंस और सभी बिग-स्क्रीन मसाला एंटरटेनमेंट के साथ इस फिल्म को साल की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर और 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित और चर्चित फिल्म बताया जा रहा है।

1971 के बाद बांग्लादेश में रिलीज होने वाली पहली हिंदी फिल्म बनी 'पठान'

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' 1971 के बाद बांग्लादेश में रिलीज होने वाली पहली हिंदी फिल्म बन जाएगी। यह बांग्लादेश में 12 मई को रिलीज होगी। अंतर्राष्ट्रीय वितरण के उपाध्यक्ष नेल्सन डिसूजा ने कहा, सिनेमा हमेशा राष्ट्रों और संस्कृतियों के बीच एक एकीकृत शक्ति रहा है। यह सीमाओं को पार करता है, लोगों को प्रेरित करता है और लोगों को एक साथ लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। हम अविश्वसनीय रूप से रोमांचित हैं कि 'पठान', जिसने दुनिया भर में ऐतिहासिक कमाई की है, को अब बांग्लादेश में दर्शकों का मनोरंजन करने का मौका मिलेगा!

उन्होंने कहा, पठान 1971 के बाद बांग्लादेश में रिलीज होने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है और हम अधिकारियों को उनके फैसले के लिए धन्यवाद देते हैं। हमने पिछले कुछ सालों में देखा है कि शाहरुख खान के बांग्लादेश में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और हमें लगता है कि पठान देश में रिलीज होने वाली हिंदी सिनेमा की पहली परफेक्ट फिल्म है और भारतीय संस्कृति और सिनेमा का पूरी तरह से प्रतिनिधित्व करती है। 'पठान' मशहूर वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है, जिसमें 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' और 'वॉर' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'टाइगर 3' में सलमान-शाहरुख के सीक्वेंस के लिए 35 करोड़ रुपये में बनेगा सेट

सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान अभिनीत 'टाइगर 3' के सीक्वेंस के लिए 35 करोड़ रुपये का एक विशाल सेट बनाया जाएगा। 8 मई से शूट किया जाने वाला एक्शन सीक्वेंस एक जेलहाउस सीक्वेंस होने की अफवाह है, जहां पठान टाइगर का पक्ष लेते हैं क्योंकि टाइगर ने 'पठान' में उन्हें एक मुश्किल स्थिति से बाहर निकालने में मदद की थी। एक सूत्र ने कहा: जब आपके पास एक फिल्म में शाहरुख और सलमान हैं, तो आपको उनके सुपरस्टारडम के साथ मेल खाता हुआ सेट तैयार करना होता है। पठान में यह शानदार ढंग से किया गया और अब टाइगर 3 भी ऐसा ही करने की कोशिश हो रही है।

दो आइकॉनिक एक्टर्स 'टाइगर 3' में एक बेहद बड़े पैमाने पर एड्रेनालाईन पंपिंग एक्शन सीक्वेंस करने जा रहे हैं और आदित्य चोपड़ा इस सीक्वेंस के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। वह एक ऐसा सेट बनाने के लिए 35 करोड़ रुपये खर्च कर रहे हैं जो इस सीक्वेंस को सबसे शानदार तरीके से पेश कर सके। सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी अभिनीत 'टाइगर 3' इस दिवाली को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;