सिनेजीवन: शाहरुख स्टारर डंकी की रिलीज डेट हुई पोस्टपोंड? और 'बिग बॉस 17' के प्रतियोगियों को मिलेगी फोन की सुविधा!

शाहरुख खान की अपकमिंग रिलीज डंकी की रिलीज डेट के पोस्टपोंड होने की खबर है, हालांकि ये खबर में सच्चाई बिलकुल नहीं है और 'बिग बॉस' सीजन 17 में प्रतियोगियों को फोन की सुविधा मिल सकती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शाहरुख खान स्टारर डंकी की रिलीज डेट नहीं हुई पोस्टपोंड

ब्लॉकबस्टर पठान और जवान के बाद हर किसी को शिद्दत से शाहरुख खान की अपकमिंग रिलीज डंकी का इंतजार है। यह फिल्म क्रिस्मस 2023 पर रिलीज के लिए तैयार है। इस बात का ऐलान खुद शाहरुख भी अपनी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कर चुके हैं। लेकिन बावजूद इसके हाल में फिल्म की रिलीज को लेकर एक रूमर्स सामने आने लगी जिसमें कहा गया कि फिल्म की क्रिसमस 2023 रिलीज पोस्टपोन हो गई है। हालांकि ये खबरें कितनी सच है इसकी सच्चाई हम आपके लिए लेकर आए हैं।

ये फिल्म क्रिसमस 2023 पर ही रिलीज होगी। जबकि दर्शकों ने शाहरुख खान के इस अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर हमेशा अपनी दिलचस्पी दिखाई है, वहीं फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन होने की अफवाहों ने भी ऑडिय़ंस को बेकरार कर दिया था जो बस ऑफिशियल अनाउंसमेंट के इंतजार में थे। पर अब यह कन्फर्म हो चुका है कि डंकी ने क्रिसमस 2023 पर अपनी रिलीज़ लॉक कर दी है।

नहीं रहीं 'चोरी-चोरी चुपके' की एक्ट्रेस भैरवी वैद्य

दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस भैरवी वैद्य का निधन हो गया। भैरवी वैद्य ने 8 अक्टूबर को 67 की उम्र में आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि वह पिछले काफी समय से बीमार थीं, और कैंसर से जूझ रही थीं। उनके निधन से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। भैरवी वैद्य पिछले 45 वर्षों से एक्टिंग की दुनिया में काम कर रही थीं। भैरवी वैद्य कई फिल्मों और टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं। भैरवी वैद्य ने ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म 'ताल' और सलमान के साथ 'चोरी-चोरी चुपके चुपके' फिल्म में काम किया था। इसके अलावा वह 'हमराज', 'हेरा फेरी', 'वॉट्स योर राशि' और 'क्या दिल ने कहा' के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आईं।वह गुजराती फिल्मों का भी हिस्सा रहीं।


'बिग बॉस 17' के प्रतियोगियों को फोन की सुविधा मिलने की संभावना

टेलीविजन का सबसे पसंदीदा रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 17 लौटने के लिए पूरी तरह तैयार है। ऐसी चर्चाएं सामने आ रही है कि इस बार 'बिग बॉस' के घर में प्रतियोगियों को फोन की सुविधा मिल सकती है। 'बिग बॉस 17' को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करेंगे। सूत्रों ने साझा किया, "हमने सुना है कि लोकप्रिय रियलिटी शो पहली बार प्रतियोगियों को घर के अंदर फोन की विशेष पहुंच की अनुमति दे रहा है। यह अनसुना और अप्रत्याशित पहल निश्चित रूप से शो के सभी प्रशंसकों, फैंस और यहां तक कि पूर्व प्रतियोगियों को भी सुपर बना देगा। 'बिग बॉस' के घर में एक फोन के आने से प्रतियोगियों के लिए संभावनाओं की दुनिया खुलने की संभावना है।'' इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि अगर 'बिग बॉस' के घर के अंदर फोन होगा तो प्रतियोगियों को बाहरी दुनिया तक भी सीधी पहुंच मिलेगी।

पिछले सीजन में ही, सुम्बुल तौकीर के पिता ने उन्हें अपने सह-प्रतियोगी और फ्लेम शालीन भनोट के साथ-साथ टीना दत्ता से भी दूर रहने के लिए कहा था, जबकि उन्होंने बिग बॉस द्वारा आयोजित एक ऑडियो कॉल के माध्यम से खुलासा किया था कि उन्होंने उनकी पीठ पीछे उनके बारे में क्या बात की थी। जिसके परिणामस्वरूप बहुत सारा ड्रामा हुआ। इसके अलावा ऐसे कुछ और उदाहरण हैं जब व्यक्तिगत आगंतुकों ने घर में प्रवेश किया और संयोग से कुछ समाचार दिए, जिससे प्रतियोगियों के बीच उत्साह पैदा हुआ और भावनाएं भड़क उठीं। अब, फोन के आगमन के साथ आश्चर्य और अप्रत्याशित मोड़ की संभावना केवल बड़ी और बेहतर हो गई है। निर्माताओं द्वारा जारी प्रोमो में यह भी दिखाया गया है कि यह सीजन 'दिल, दिमाग और दम' का गेम होगा। 'बिग बॉस 17' का प्रीमियर 15 अक्टूबर से कलर्स और जियोसिनेमा पर होगा।

'इंडियन आइडल 14' के प्रतियोगी उत्कर्ष का गाना सुनकर मंत्रमुग्ध हुईं श्रेया घोषाल

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 14' में प्रतियोगी उत्कर्ष रवींद्र वानखेड़े के प्रदर्शन से जज श्रेया घोषाल मंत्रमुग्ध हो गईं। उन्‍होंने अपनेे पिता और दादा के साथ ''मेरे महबूब तुझे मेरी मुहब्बत' की भावपूर्ण प्रस्तुति दी। सिंगिंग रियलिटी शो के नए सीजन में आवाजों के साथ अद्वितीय प्रतिभाएं शामिल हैं। जजों के पैनल में श्रेया के साथ कुमार शानू भी शामिल हैं, जो शो में जज के रूप में अपनी शुरुआत कर रहे हैं और वह प्रतियोगियों के साथ संगीत उद्योग के अपने अमूल्य अनुभव साझा करेंगे।

प्रतिभा के प्रति अपनी समझदार नजर के साथ, विशाल ददलानी जजों की तिकड़ी को पूरा करते हैं। वह वोकल्स, रेंज और टेक्सचर के मानकों पर खरा उतरने वाले प्रदर्शनों पर नजर रखेंगे इस सप्ताह के अंत में, नागपुर के प्रतियोगी उत्कर्ष ने फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' का गाना 'ओ रंगरेज' गाकर जजों का दिल जीत लिया। इसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि संगीत की प्रतिभा उनके परिवार में है और उत्कर्ष के पिता और दादा ने उनके लिए गानों की एक सूची बनाई थी। उन्हें ऑडिशन के दौरान गाने के लिए कहा गया।

जब उन्होंने अपने पिता का पसंदीदा गीत 'ओ रंगरेज' गाया, तो उन्होंने जजों से अनुरोध किया कि उन्हें अपने दादाजी का पसंदीदा गाना भी गाने की अनुमति दी जाए। इसके बाद जजों ने उनके पिता और दादा से मंच पर आने का अनुरोध किया और तीनों पीढ़ियों ने एक साथ मोहम्मद रफी का गाना 'मेरे महबूब तुझे मेरी मुहब्बत' गाया, जिससे जज मंत्रमुग्ध हो गए। उनके प्रदर्शन से प्रभावित होकर श्रेया ने कहा, "मैं इस फ्रेम को अपनी आंखों में कैद करना चाहूंगी, यह इतना प्यारा है कि तीन पीढ़ियों ने एक साथ गाया। मुझे उम्मीद है कि आप सभी हमेशा इसी तरह गाते रहेंगे।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;