सिनेजीवन: अर्जुन ने रणवीर को बताया बॉलीवुड का असली ‘चॉकलेटी बॉय’ और चाइना में रजनीकांत की इस फिल्म पर लटकी तलवार

अर्जुन ने अपने करीबी दोस्त रणवीर सिंह को हैप्पी बर्थडे विश करते हुए उन्हें इंडस्ट्री का ‘असली चॉकलेट बॉय’ कहा है और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 की चीन में रिलीज पर डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 की चीन में रिलीज पर डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। खबरों के मुताबिक चाइनीज डिस्ट्रीब्यूटर को इस फिल्म की सफतला को लेकर ज्यादा भरोसा नहीं है। उनका मानना है कि फिल्म की कहानी भले ही जबरदस्त हो लेकिन इस फिल्म में बहुत अधिक वीएफएक्स का प्रयोग किया गया है।

फिल्म के बारे में ये भी कहा जा रहा है कि चीन में लोगों ने 2.0 का पहला भाग‘रोबोट’नहीं देखा है जिसके चलते लोगों को इस फिल्म को समझने में खासा दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। बता दें कि एस. शंकर द्वारा निर्देशित ये फिल्म 12 जुलाई को चीन में रिलीज होने वाली थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इंडस्ट्री के असली चॉकलेट बॉय हैं रणवीर सिंह: अर्जुन कपूर

अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने करीबी दोस्त अभिनेता रणवीर सिंह को बिलेटेड हैप्पी बर्थडे विश करते हुए उन्हें इंडस्ट्री के 'असली चॉकलेट बॉय' के रूप में टैग किया। अर्जुन ने सोमवार की रात को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में चॉकलेट क्रेप्स की एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर के कैप्शन में अर्जुन ने लिखा, "बिलेटेड हैप्पी बर्थडे बाबा उर्फ रणवीर सिंह (इंडस्ट्री के असली चॉकलेट बॉय)।"

रणवीर, जो कि फिलहाल लंदन में अपनी फिल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त हैं, 6 जुलाई को 34 के हो गए। उन्होंने अपनी पत्नी व अभिनेत्री दीपिका पादुकोण संग जन्मदिन मनाया।

अर्जुन आने वाले समय में 'पानीपत' में नजर आएंगे, जिसके निर्देशक आशुतोष गोवारिकर हैं और इस फिल्म में संजय दत्त और कृति सैनन भी हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय