सिनेजीवन: पत्रकार से विवाद मामले में सलमान को राहत और अजय देवगन ने किया सबसे बड़ा ऐलान, इस फिल्म का बनेगा सीक्वल!

पत्रकार के साथ कथित दुर्व्यवहार के संबंध में निचली अदालत द्वारा अभिनेता सलमान खान को जारी प्रक्रिया (समन) पर दी गई रोक को 13 जून तक बढ़ा दिया है और अजय देवगन ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल बनने वाला है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पत्रकार से विवाद के मामले में सलमान खान को राहत, कोर्ट ने 13 जून तक लगाई रोक!

सलमान खान और विवादों का नाता तो काफी पुराना रहा है और यही कारण है कि कई कारणों से सलमान खान का नाम सामने आता रहता है। लेकिन इस वक्त उनको लेकर एक राहत की खबर आ रही है। दरअसल बॉम्बे हाईकोर्ट ने 2019 में एक पत्रकार के साथ कथित दुर्व्यवहार के संबंध में निचली अदालत द्वारा अभिनेता सलमान खान को जारी प्रक्रिया (समन) पर दी गई रोक को 13 जून तक बढ़ा दिया है। एक मजिस्ट्रेट की अदालत ने इस साल मार्च में खान और उनके अंगरक्षक नवाज शेख को प्रक्रिया जारी की थी और उन्हें 5 अप्रैल को पेश होने का निर्देश दिया था। यह आदेश पत्रकार अशोक पांडे द्वारा दोनों के खिलाफ दायर एक शिकायत पर पारित किया गया था। उन्हें धमकाया और मारपीट की। खान ने पिछले महीने समन को चुनौती देते हुए उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था।

'दुकान' में गुजराती दुकानदार की भूमिका निभाएंगे सिकंदर खेर

बॉलीवुड अभिनेता सिकंदर खेर अपनी अगली फिल्म 'दुकान' में एक गुजराती दुकानदार की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म सरोगेसी के विषय पर केंद्रित है। फिल्म में सिद्धार्थ सिंह और गरिमा वहल की जोड़ी नजर आएगी, जिन्हें 'राम-लीला' और 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' जैसी फिल्मों की पटकथा लिखने के लिए जाना जाता है। अपने चरित्र पर प्रकाश डालते हुए सिकंदर ने कहा, "मैं फिल्म में एक दुकानदार की भूमिका निभाऊंगा और मैं निर्देशकों के साथ गुजराती लहजे में ढलने की कोशिश करूंगा। उसके लिए सिद्धार्थ, गरिमा और मैं एक साथ फिल्म के कंटेंट को पढ़ रहे हैं। अगर हम अलग भी होते हैं तो भी हम एक साथ कंटेंट को पढ़ने की कोशिश करता हूं।" मोनिका पंवार जो ओटीटी सीरीज 'जामतारा: सबका नंबर आएगा' में 'गुड्डी' के रूप में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। उन्हें फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। फिल्म में उनके अपोजिट सिकंदर खेर नजर आएंगे। सिकंदर ने आगे कहा, "जब सिद्धार्थ और गरिमा ने मुझे इस भूमिका के लिए संपर्क किया तो मैं वास्तव में इसे निभाने के लिए उत्सुक था, मैं बहुत उत्साहित था क्योंकि ऐसा कुछ भी नहीं था जिसे कोई मुझे ऐसा करते हुए देखेगा और यही वास्तव में इसके बारे में रोमांचक है।"

अजय देवगन ने किया सबसे बड़ा ऐलान, इस फिल्म का बनेगा सीक्वल!

फिल्म दे दे प्यार दे में, अजय देवगन ने आशीष मेहरा की भूमिका निभाई थी, जिसे आधी उम्र की महिला आयशा (रकुल प्रीत सिंह) से प्यार हो जाता है। वह उसे अपनी पहली शादी के बारे में बताता है और तब्बू व उसके बच्चों से उसका परिचय कराता है। हाल ही में, रनवे 34 का प्रचार करते हुए, अजय ने पुष्टि की कि वह 'दे दे प्यार दे' के सीक्वल की योजना बना रहे हैं। 'दे दे प्यार दे' के सीक्वल के बारे में बात करते हुए अजय ने कहा, "मुझे लगता है कि मेकर्स इस वक्त स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। अब देखते हैं कि यह फिल्म कब आएगी।" गौरतलब है कि 'दे दे प्यार दे' की कहानी बाकी कहानियों से बिल्कुल अलग थी, शायद इसलिए लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आई। हालांकि, अब अजय देवगन जिस कहानी की बात कर रहे हैं वह जाहिर तौर पर अलग कहानी है, लेकिन दर्शकों को लुभाने में वह कितने कामयाब होते हैं, ये तो फिल्म की रिलीज हाेने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन अजय के साफ कहने के बाद लोगों में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। अब इस फिल्म की शुरुआत यानि फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी ये भी आने वाले दिनों में पता चलेगा।

नुसरत भरुचा ने ट्रोलर्स पर किया पलटवार

बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरुचा इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी आगामी रिलीज 'जनहित में जारी' का प्रचार कर रही हैं, जिसमें वह कंडोम बेचने वाली लड़की का किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी। एक्ट्रेस को हाल ही में इंटरनेट पर कुछ लोगों ने जमकर ट्रोल किया था। इससे पहले, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म के कुछ पोस्टर और क्रिएटिव साझा किए थे।

अभिनेत्री ने टिप्पणी अनुभाग में पोस्ट की गई अश्लील टिप्पणियों को साझा करने का फैसला किया। उन्होंने एक वीडियो साझा किया जिसमें गंदी बातों के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने वीडियो में कहा, "कुछ दिन पहले मैंने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म के दो पोस्टर जोड़े, जिसमें मैं, एक महिला, कंडोम का प्रचार करती दिख रही हैं लेकिन लोगों ने इसे दूसरे तरीके से लिया। आमतौर पर लोग अपनी प्रोफाइल पर सबसे अच्छे कमेंट शेयर करते हैं लेकिन मेरे साथ बहुत कुछ हो रहा है इसलिए मैंने सबसे खराब टिप्पणियों को साझा करने का फैसला किया है जो मुझे मिली हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "लोगों को बस यही सोच तो बदलनी है। कोई बात नहीं, आप उंगली उठाओ और मैं आवाज उठाऊंगी।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia