सिनेजीवन: कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को पड़ा दिल का दौरा! और रिलीज हुआ फिल्म तुलसीदास जूनियर का पोस्टर

जाने-माने कोरियोग्राफर और फिल्म डायरेक्टर रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक आया है। उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अस्पताल में भर्ती कराया गया है और एक्टर संजय दत्त की फिल्म तुलसीदास जूनियर का पोस्टर जारी किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

जाने माने डांसर और मशहूर कोर‍ियोग्राफर रेमो ड‍िसूजा को हार्ट अटैक आया है। जिसके बाद आनान-फानन में उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक रेमो डिसूजा की एंजियोप्लास्टी सर्जरी की गई है और उनकी हालत अब स्थिर है। ता दें रेमो डिसूजा एक भारतीय कोरियोग्राफर है। इसके अलावा वे एक फिल्म निर्देशक भी हैं। रेमो डांस इंडिया डांस के जज भी हैं। साल 2013 में उन्होंने डांस बेस्ड फिल्म एबीसीडी का निर्देशन किया था, जो जबरदस्त हिट रही। इसके दो साल बाद उन्होंने एबीसीडी 2 भी बनाई। इतना ही नहीं रेमो ने सलमान की फिल्म रेस 3 का निर्देशन किया है। 2 अप्रैल 1972 जन्मे रेमो का असली नाम रमेश यादव है। उन्होंने अपनी पूरी पढ़ाई गुजरात के जामनगर से की। डांसर होने के अलावा वे एक अच्छे एथलीट भी है। रेमो ने कॉस्ट्यूम डिजायनर लिजेल से शादी की है। उनके दो बेटे हैं ध्रुव और गबिरिल।

रिलीज हुआ तुलसीदास जूनियर का पोस्टर, इस अंदाज में नजर आएंगे संजय दत्त

एक्टर संजय दत्त आशुतोष गोवारिकर की नई स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम तुलसीदास जूनियर है। इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और आशुतोष गोवारिकर प्रोडक्शन बैनर के तले होगा। तुलसीदास जूनियर एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म होगी। जहां भूषण कुमार संग आशुतोष गोवारिकर स्वदेस और अपनी अन्य फिल्मों के म्यूजिक के लिए काम कर चुके हैं, वहीं यह पहली बार है जब इन दोनों के प्रोडक्शन हाउस साथ में एक फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। अपनी इस नई फिल्म को लेकर आशुतोष गोवारिकर ने ट्वीट किया, ''एक म्यूजिक कोलैबोरेशन जो मूवी कोलैबोरेशन बन गया है। अपनी क्यू स्टिक्स तैयार रखो। #ToolsidasJunior जल्द आ रही है।'' इस ट्वीट में उन्होंने फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है, जिसमें एक व्यक्ति के हाथ में सिल्वर बॉल देखी जा सकती है। बॉल में ट्रॉफी बनी है।

स्ट्रोक के बाद लकवे का शिकार हुईं अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा

अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा को स्ट्रोक आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके शरीर का दाहिना हिस्सा इससे काफी बुरी तरीके से प्रभावित हुआ है, जिसके चलते उन्हें जुहू के कूपर हॉस्टिपल में एडमिट कराया गया है। ऐसा कोविड-19 से अभिनेत्री के उबरने के महज एक महीने बाद हुआ है। उनकी सेहत के बारे में जानकारी देते हुए शिखा की पीआर मैनेजर अश्विनी शुक्ला ने आईएएनएस को बताया, "उन्हें एक काफी गंभीर स्ट्रोक आया है। उनके शरीर का दाहिना हिस्सा बुरी तरीके से प्रभावित हुआ है। उन्हें विले पार्ले के कूपर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।" उनके मैनेजर ने बताया कि शिखा को 10 दिसंबर की रात को पैरालिसिस स्ट्रोक आया, जिसके बाद उन्हें ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल ले जाया गया। वह बात नहीं कर पा रही हैं।

शुरु हुई अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'मेडे' की शूटिंग

सुपरस्टार अजय देवगन और अमिताभ बच्चन ने फिल्म मेडे की शूटिंग शुरु कर दी गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पोस्ट करते हुए इस बात खुलासा किया है और लिखा है कि अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म मे डे की शूटिंग आज से शुरु हो रही है। इस फिल्म की एक खासियत ये होने वाली है कि पहली बार अजय देवगन बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को डाइरेक्ट करने जा रहे हैं, यह फैंस के लिए बेहद उत्साहित होने वाली खबर है। बता दें, इन दोनों अभिनेताओं ने 'मेजर साब', 'खाकी', 'सत्याग्रह', 'हिंदुस्तान की कसम' और 'हम किसी से कम नहीं' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों को साथ में अक्सर पसंद किया गया है।

फिल्म ‘अंतिम’ से सामने आया सलमान खान का फर्स्ट लुक

सुपरस्टार सलमान खान का नया लुक वायरल हुआ है और फैंस को खूब पसंद आ रहा है। दरअसल, सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाईजान की शूटिंग का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक्टर ग्रे पैंट और ब्लू शर्ट में नजर आ रहे हैं और सिर पर उन्हें पगड़ी बांध रखी है। चेहरे पर ब्लैक चश्मा लगाकर अपने लुक को कमप्लीट करते हुए एकटर धाकड़ अंदाज में चल रहे हैं। फैंस को सलमान का ये वीडियो और लुक बेहद पसंद आ रहा है और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next