सिनेजीवन: 'द कपिल शर्मा शो' से बैन हुईं भारती सिंह! और दीपिका ने शेयर की 'तमाशा' से जुड़ी कुछ अनदेखी तस्वीरें

ड्रग्स मामले में फंसी कॉमेडियन भारती सिंह की मुश्किलें बढ़ गई है। खबर है कि उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है और फिल्म तमाशा के 5 साल पूरे होने पर दीपिका ने रणबीर के साथ फिल्म से जुड़ी कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ड्रग्स केस: 'द कपिल शर्मा शो' से बैन हुईं भारती सिंह!

ड्रग्स मामले में फंसी कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया तो चाहे जमानत मिल गई है पर उनकी मुश्किलें कम नहीं हुई हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि ड्रग्स मामले में भारती का नाम सामने आने के बाद 'द कपिल शर्मा शो' से उन्हें बाहर रास्ता दिखा दिया गया है। शो के मेकर्स का कहना है कि यह एक फैमिली शो है जिसे परिवार के सभी लोग मिलकर देखते हैं। ऐसे में किसी भी विवादित सदस्य को इस शो का हिस्सा नहीं बनाया जा सकता। वहीं एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कीकू शारदा ने कहा-'हमने कल शूटिंग की थी और भारती हमारे साथ एपिसोड की शूटिंग के लिए नहीं थीं। बल्कि मैंने किसी को भी सेट पर यह बात करते हुए नहीं सुना कि भारती 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा नहीं हैं। वह बस कल ही शूट पर मौजूद नहीं थीं और बस इतनी सी ही बात है।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

किसानों के समर्थन में ट्वीट कर ट्रोल हुए कपिल शर्मा

किसानों के समर्थन में ट्वीट कर कपिल शर्मा बुरी तरह ट्रोल हो गए हैं। कपिल ने ट्वीट कर लिखा- 'किसानों के मुद्दे को राजनीतिक रंग ना देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए। कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता के बातचीत से उसका हल ना निकले।हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं। यह हमारे अन्नदाता हैं।' कपिल के इस ट्वीट को जहां कुछ लोगों को पसंद आया तो वहीं कुछ लोगों के गले के नीचे नहीं उतरा। कुछ हेटर्स कपिल शर्मा को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे। कपिल शर्मा के इस ट्वीट पर एक ट्रोलर ने कॉमेडियन अपने काम से काम रखने की नसीहत दे डाली। इसके साथ ही लिखा कि वो किसानों के हितैषी न बनें। ट्रोलर ने लिखा-'कॉमेडी कर चुप चाप , राजनीति करने की कोशिश मत कर, ज्यादा किसान हितैसी बनने की कोशिश मत कर, जो काम तेरा है उस पर फोकस रख।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

दीपिका ने शेयर की फिल्म 'तमाशा' से जुड़ी कुछ अनदेखी तस्वीरें

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'तमाशा' के 27 नवंबर को 5 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म के 5 साल पूरे होने पर दीपिका ने रणबीर के साथ फिल्म से जुड़ी कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं। दीपिका ने तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। पहली तस्वीर में दीपिका रणबीर के साथ इंटेंस सीन शूट करती नजर आ रही है। वहीं एक शख्स माइक लेकर खड़ा दिखाई दे रहा है। दूसरी तस्वीर में अकेली दीपिका ही नजर आ रही है। एक्ट्रेस काफी थकी हुई लग रही है और दीवार के साथ आंखें बंद करके खड़ी है। तीसरी तस्वीर में दीपिका जोकर और रणबीर रोबोट बनकर दर्शकों के लिए तमाशा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा-दीपिका ने ये फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- #5YearsOfTamasha, #5YearsofTara #RanbirKapoor दीपिका ने फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली को टैग भी किया है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

भाभी की तलाश में भाई टोनी संग बिग बॉस 14 के घर पहुंची नेहा कक्कड़

बिग बॉस के घर में वीकेंड के वार के दिन खूब मस्ती धमाल होने वाला है। घर में आज मशहूर सिंगर नेहा कक्क़ड की एंट्री होने वाली है। नेहा बिग बॉस हाउस में अपने भाई टोनी कक्कड़ की वाइफ की तलाश करती नजर आएंगी। हाल ही में बिग बॉस 14 का प्रोमो सामने आया है, जिसमें नेहा कक्कड़ अपने भाई टोनी के साथ घर में धमाकेदार एंट्री करती नजर आती हैं। टोनी के हाथ में वरमाला भी दिखाई देती है। घर में एंट्री करते ही नेहा कक्कड़ कहती हैं- कौन बनेगी मेरी भाभी? इसके साथ ही नेहा कंटेस्टेंट निक्की तम्बोली, पवित्रा पुनिया और जैस्मिन भसीन का नाम लेती हैं। इसके बाद ये तीनों हसीनाएं एक एक करके टोनी कक्कड़ से बात करती नजर करेंगी।

प्रियंका चोपड़ा ने शुरू की 'टेस्ट फॉर यू' की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपने आगामी हॉलीवुड रोमांटिक ड्रामा पर काम करना शुरू कर दिया है, जिसका टाइटल अभी 'टेक्स्ट फॉर यू' बताया गया है। प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें एक कुर्सी पर 'टेक्स्ट फॉर यू' लिखा हुआ है। उन्होंने तस्वीर में लिखा, "इसकी शुरुआत हुई।" जिम स्ट्रॉस द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म सोफी क्रमर के नॉवेल पर आधारित जर्मन भाषा की फिल्म 'एसएमएस फूर डाइक' का अंग्रेजी रीमेक है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next