सिनेजीवन: गैंग लीडर बनकर रोडीज में आएंगी रिया और ट्रेलर लॉन्च से पहले सलमान ने शेयर किया KKBKKJ का नया पोस्टर

रिया चक्रवर्ती जल्द ही एमटीवी शो ‘रोडीज’ के 19वें सीजन में गैंग लीडर के रूप में दिखेंगी और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने ट्रेलर लॉन्च से पहले सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का एक नया पोस्टर शेयर किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

‘गैंग लीडर’ बनकर Rhea Chakraborty ने टीवी पर किया कमबैक

बतौर वीजे अपने करियर की शुरुआत करने वाली रिया चक्रवर्ती जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करेंगी और वह भी ‘गैंग लीडर’ बनकर। जी हां, रिया एमटीवी शो ‘रोडीज’ के 19वें सीजन में गैंग लीडर के रूप में दिखेंगी। इसका प्रोमो भी सामने आया है। रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘रोडीज 19’ का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है। ‘रोडीज कर्म या कांड’ के प्रोमो में रिया को ऑल ब्लैक लुक में देखा जा सकता है। वीडियो में उन्होंने कहा, “आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी, डर जाऊंगी।।। डरने की बारी किसी और की है। मिलते हैं ऑडिशन पर।” रिया प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी के साथ ‘गैंग लीडर’ के रूप में धमाल मचाएंगी।

रिया चक्रवर्ती ने IANS संग बातचीत में ‘रोडीज’ का हिस्सा बनने पर अपनी एक्साइटमेंट शेयर की है। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं रोडीज- कर्म या कांड का हिस्सा बनकर काफी एक्साइटेड हूं। सोनू सूद और बाकी गैंग लीडर्स के साथ काम करके इस एक्साइटिंग जर्नी में मैं अपने फियरलेस साइड को दिखाऊंगी। मुझे उम्मीद है कि इस नए एडवेंचर में मुझे फैंस का सपोर्ट और प्यार मिलेगा।” इस बार शो में सोनू सूद भी दिखाई देंगे।

सलमान ने ट्रेलर लॉन्च से पहले 'किसी का भाई किसी की जान' का नया पोस्टर किया जारी

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने ट्रेलर लॉन्च से पहले सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का एक नया पोस्टर शेयर किया। सलमान ने इंस्टाग्राम पर नया पोस्टर शेयर किया। पोस्टर में 'दबंग' स्टार लंबे बाल, सनग्लासेस और दाढ़ी के साथ नजर आ रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा: 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर शाम 6 बजे रिलीज होगा। फिल्म के निर्माता सोमवार को फिल्म के ट्रेलर का अनावरण करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में पलक तिवारी, वेंकटेश, शहनाज गिल और राघव जुयाल भी हैं। फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

 'भोला' के लिए रविवार रहा शानदार!

दृश्यम 2' के बाद अजय देवगन की फिल्म 'भोला' का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म में अजय ने एक्टिंग के साथ डायरेक्टर की भी कुर्सी संभाली है। फिल्म को बेहतर बनाने के लिए एक्टर ने भी पूरी मेहनत की है। एक्शन से लेकर सस्पेंस और म्यूजिक पर अजय ने बेहद बारीकी से काम किया है। बेशक फिल्म ने शुरूआती दिनों में एवरेज कलेक्शन किया हो, लेकिन वीकेंड पर भोला ने अच्छी कमाई की है। अजय देवगन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दूसरे रविवार को 72.29 करोड़ की कुल कमाई के साथ 4.90 करोड़ की कमाई की है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक स्थिर प्रदर्शन दिखा रही है और दो सप्ताह की फ्री-रन विंडो है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;