सिनेजीवन: रिया के वकीले बोले-CBI बताए सुशांत केस में क्या निकला और अगले साल रिलीज होगी इरफान की ये आखिरी फिल्म

सुशांत केस में रिया के वकील ने कहा है कि सीबीआई को अपनी जांच के बारे में बताना चाहिए कि ये हत्या है या आत्महत्या और दिवंगत अभिनेता इरफान खान की आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस' अगले साल यानि कि 2021 की शुरूआत में रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

SSR केस पर रिया के वकील का बयान, कहा- अपने जांच के बारे में बताए CBI

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि सीबीआई जांच को 5 महीने हो गए अब उनको को बताना चाहिए कि सुशांत ने आत्महत्या की थी या उनकी हत्या हुई थी। इस पर रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने भी एक बयान जारी कर कहा है कि सीबीआई को अपनी जांच के बारे में बताने के लिए बोला। उन्होंने अपने बयान में कहा- 'मैं महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्री अनिल देशमुख के के बयान का स्वागत करता हूं जिसमें उन्होंने सीबीआई से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लोगों के साथ साझा करने को कहा है। जब मुंबई पुलिस की जांच में 2 महीने का वक्त लगा था तो लोगों ने बहुत हाय-तौबा मचाई थी और अभी तक जांच का कोई नतीजा ही नहीं आया है।'

इरफान की आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस' अगले साल होगी रिलीज

दिवंगत अभिनेता इरफान खान की आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस' अगले साल यानि कि 2021 की शुरूआत में रिलीज होगी। अनूप सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म स्कॉर्पियन सिंगर नूरान के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी दादी से सीखे उस हुनर में माहिर होती है, जिसके तहत बिच्छू का डंक लगे इंसान की जहां कम से कम समय में मौत हो जाती है, वहीं स्कॉर्पियन सिंगर के गाने से उसे बचाया जा सकता है। इरफान इस फिल्म में ऊंटों का व्यापार करने वाले एक व्यापारी की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में प्रख्यात बॉलीवुड अभिनेत्री वहीदा रहमान सहित ईरानी अभिनेत्री गोल्शिफटेह फराहानी भी हैं। साल 2017 में 70वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में यह फिल्म दिखाई जा चुकी है।

नोरा का लेटेस्ट डांस वीडियो वायरल

एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने डांस और लुक्स के कारण चर्चा में बनी रहती है। नोरा ने एक्टिंग के साथ-साथ अपने किलर डांस से लोगों के दिलों पर राज किया है। एक बार फिर नोरा अपने डांस से धमाल मचाने के लिए तैयार है। हाल ही में सोशल मीडिया पर नोरा का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में नोरा डांस प्रैक्टिस करती हुई नजर आ रही है। ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स में नोरा हॉट डांस मूव्स से फैंस का दिल जीत रही है। नोरा के इस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

वेटेरन सिनेमैटोग्राफर ईश्वर बिदरी का निधन

भारत के जाने माने सिनेमैटोग्राफर ईश्वर बिदरी का रविवार सुबह स्वास्थ्य संबंधी कई दिक्कतों के चलते निधन हो गया। वह 87 वर्ष के थे। ईश्वर बिदरी को कई फिल्मों में दिये अपने बेहतरीन काम की वजह से जाना जाता था। उन्होंने 'अंदाज अपना अपना', 'बार्डर' जैसी फिल्मों में सिनेमैटोग्राफी की जिम्मेदारी संभाली थी। ईश्वर बिदरी के पुत्र संजीव बिदरी ने जानकारी देते हुए बताया कि सिनेमैटोग्राफर का निधन कर्नाटक के एक अस्पताल में हुआ। पीटीआई-भाषा से बात करते हुए उन्होंने कहा, "उन्हें 20 दिसंबर को कर्नाटक के बेलगाम में एक शादी समारोह के दौरान दिल का दौरा पड़ा था। हम तुरंत उन्हें केएलईएस अस्पताल ले गए। उन्हें अस्पताल में फिर से दिल का दौरा पड़ा और अधिक आयु के चलते उन्हें कई स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ा। रविवार सुबह 9.50 बजे उनका निधन हो गया।"

नहीं रहीं ए.आर रहमान की मां करीमा बेगम

बॉलीवुड के फेमस सिंगर और जिक कंपोजर ए.आर रहमान की मां करीमा बेगम का निधन हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर मां की पोस्ट शेयर कर इस दुखद खबर की जानकारी दी। करीमा बेगम पिछले कुछ समय से बेहद बीमार चल रही थीं। ए.आर रहमान ने जैसे ही सोशल मीडिया पर मां की तस्वीर शेयर कर फैंस करीमा बेगम को श्रद्धांजलि देने लगे। ए.आर.रहमान अपनी मां के बेहद करीब थे। एक इंटरव्यू में रहमान ने बताया था कि उनकी मां ने यह फैसला किया था कि वो म्यूजिक को अपना करियर चुनेंगे। उनके पास संगीत की वृत्ति है। आध्यात्मिक रूप से, वह सोचने और निर्णय लेने के तरीकों में मुझसे कहीं ज्यादा बेहतर हैं। जैसे कि उनके द्वारा मेरे लिए लिया गया म्यूजिक को अपनाए जाने का फैसला। म्यूजिक के लिए उन्होने ग्यारहवीं क्लास में मेरा स्कूल बंद करवा दिया था। यह उनका दृढ निश्चय था जो आज मैं यहां हूं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;