सिनेजीवन: सुशांत की याद में भावुक हुईं रिया-सारा, कहा-रोज आती है याद और ब्रह्मास्त्र से सामने आया मौनी का दमदार पोस्टर

सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और अभिनेत्री सारा अली खान समेत उनके फैंस और कोस्टार्स ने उन्हें याद किया और ब्रह्मास्त्र से मौनी रॉय का दमदार पोस्टर सामने आया है। साथ ही ट्रेलर रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत सिंह राजपूत पुण्यतिथि: रिया चक्रवर्ती ने रोमांटिक फोटो शेयर कर कहा- रोज याद आती है

बॅालीवुड के लोकप्रिय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 2 साल पहले इस दुनिया से अलविदा ले चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत की आज दूसरी पुण्यतिथि है। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड यानी कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने भी इंटरनेट पर सुशांत के साथ अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। और फिर से जाहिर किया है कि वह सुशांत से प्यार करती हैं और आज भी उन्हें बेहद याद करती हैं। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया है। रिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि रोज तुम्हारी याद आती है। रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी अनदेखी 4 तस्वीरें शेयर की हैं। जहां पर सुशांत और रिया एक साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। रिया चक्रवर्ती ने इन फोटोज के साथ लिखा है कि रोज तुम्हारी याद आती है। इन तस्वीरों में रिया और सुशांत के रोमांटिक पल भी दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में सुशांत रिया को किस करते हुए अपनी गोदी में उठाए नजर आ रहे हैं।

सारा को आई सुशांत सिंह की याद, बोलीं- 'मुझे वो सारे पल, यादें देने के लिए शुक्रिया'

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है, जिनका 2020 में निधन हो गया। एक्ट्रेस ने दिवंगत अभिनेता के साथ बिताए पलों को साझा किया और उन्हें धन्यवाद दिया। सारा ने 2018 में रिलीज हुई अपनी पहली फिल्म 'केदारनाथ' में सुशांत सिंह के साथ काम किया था। इस फिल्म से ली गई एक तस्वीर को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

तस्वीर शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, पहली बार कैमरे का सामना करने से लेकर बृहस्पति और चंद्रमा को अपनी दूरबीन से देखने तक, आपके वजह से बहुत कुछ देखा है। मुझे उन सभी पलों और यादों को देने के लिए धन्यवाद। पोस्ट में सारा ने आगे लिखा, आज पूर्णिमा की रात, जब मैं आकाश की ओर देखती हूं तो मुझे पता है कि आप अपने पसंदीदा सितारों के बीच चमक रहे होंगे। अभी और हमेशा के लिए। 'केदारनाथ' अभिषेक कपूर द्वारा लिखित और निर्देशित एक रोमांटिक फिल्म है।

ब्रह्मास्त्र से सामने आया मौनी रॉय का दमदार पोस्टर

अयान मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर अब लगातार खबरें आ रही हैं और एक के बाद सभी स्टार्स की तस्वीरें सामने आ रहीं हैं। खबरें हैं कि बुधवार यानि 15 जून को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है और इससे पहले कई पोस्टर्स और मोशन पोस्टर सामने आ रहे हैं। अयान मुखर्जी ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेत्री मौनी रॉय को 'जुनून' के रूप में पेश करते हुए एक नया मोशन पोस्टर साझा किया। जी हां, इस पोस्टर के सामने आने के बाद ये काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। मौनी, जिनकी भगवान शिव के लिए गहरी आस्था और समर्पण है, ने हमेशा "ब्रह्मास्त्र को बहुत स्वाभाविक रूप से समझा है।"मोशन पोस्टर को साझा करते हुए, अयान ने इसके साथ लिखा, "जुनून, बहुत सारे लोग, मुझे लगता है, ब्रह्मास्त्र से बाहर निकलने जा रहे हैं, मौनी के जूनून के रूप में प्रदर्शन के बारे में बात कर रहे हैं।

'एल्विस' 24 जून को पूरे भारत के सिनेमाघरों में होगी रिलीज

हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स के साथ फिल्म निर्माता बाज लुहरमन, जो दोनों अपनी आगामी बायोपिक 'एल्विस' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, ने हाल ही में कर्नल पार्कर - डच संगीत उद्यमी और 'रॉक एंड रोल के राजा' के गूढ़ प्रबंधक से बात की। बाज लुहरमन के लिए, जिन्होंने पहले हैंक्स के साथ काम नहीं किया था, बाद में तत्काल 'हां' एक आश्चर्यजनक आश्चर्य के रूप में सामने आया। फिल्म, जिसमें ऑस्टिन बटलर भी मुख्य भूमिका में हैं, एल्विस प्रेस्ली के जीवन और संगीत की पड़ताल करती है, जिसकी कहानी एल्विस के पार्कर के साथ जटिल संबंधों के लेंस के माध्यम से देखी जाती है, जो उस उम्र में अवैध रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका में आ गए थे। 20 और संयुक्त राज्य अमेरिका में पैदा होने के दावे के साथ अपना नाम बदल लिया। कर्नल पार्कर की भूमिका निभाने के लिए, लुहरमन ने टॉम हैंक्स को यह कहते हुए भर्ती किया, "मैंने पहले कभी टॉम के साथ काम नहीं किया था, लेकिन मैंने उसे अभी कहानी सुनाई और इससे पहले कि मैं वीडियो तक पहुंचता, मैं उसे दिखाने के लिए साथ लाता कि मेरे पास क्या है मन में उन्होंने कहा, 'ठीक है, अगर तुम मुझे चाहते हो तो मैं तुम्हारा हूं।"'

जैसा कि पार्कर ने बताया है, यह फिल्म 20 वर्षों में प्रेस्ली की प्रसिद्धि से लेकर उनके अभूतपूर्व स्टारडम तक, विकसित होते सांस्कृतिक परि²श्य और अमेरिका में मासूमियत के नुकसान की पृष्ठभूमि के खिलाफ, दोनों के बीच की जटिल गतिशीलता को उजागर करती है। दिलचस्प बात यह है कि हैंक्स की 1994 की क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' का आधिकारिक भारतीय रूपांतरण - आमिर खान-स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। बटलर और हैंक्स के साथ अभिनीत, पुरस्कार विजेता थिएटर अभिनेत्री हेलेन थॉमसन, जो एल्विस की मां ग्लेडिस की भूमिका निभाती हैं, रिचर्ड रॉक्सबर्ग जो एल्विस के पिता, वर्नोन और डीजोंग को चित्रित करते हैं, जो कई अन्य लोगों के बीच प्रिसिला की भूमिका निभाते हैं। 'एल्विस' 24 जून को पूरे भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia