सिनेजीवन: 6 अक्टूबर तक जेल में ही रहेंगी रिया चक्रवर्ती और ड्रग्स केस में अब आया इस अभिनेत्री का नाम

मुंबई की एक विशेष अदालत ने बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी है, वहीं रिया की जमानत याचिका पर 23 सितंबर को सुनवाई होगी और ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस दीया मिर्जा का नाम भी सामने आ गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रिया की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ी

मुंबई की एक विशेष अदालत ने बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। इसके कुछ समय बाद रिया और उनके भाई शोविक के वकील सतीश मानेशिंदे ने जमानत की अर्जी के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया। मानेशिंदे ने कहा, "रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की है। न्यायमूर्ति एस. वी. कोटवाल के सामने 23 सितंबर को इस पर सुनवाई होगी।"

मंगलवार को रिया के 14 दिनों की न्यायिक हिरासत की अवधि के पूरा होने के बाद आज दोपहर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए स्पेशल एनडीपीएस के सामने अभिनेत्री की पेशी हुई। उम्मीद जताई जा रही है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा शोविक के लिए एक दिन की हिरासत मांगी जाएगी। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग एंगल के कनेक्शन में रिया और शौविक सहित और भी कई गिरफ्तार किए गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ड्रग मामले में सामने आया दिया मिर्जा का नाम

सुशांत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड में खलबली सी मच गई है। फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स एनसीबी की राडार पर है। दीपिका पादुकोण ड्रग मामले में एनसीबी की नजरों में है कि इसी बीच एक्ट्रेस दीया मिर्जा का नाम भी सामने आ गया है। ड्रग मामले में ड्रग्स पैडलर अनुज केशवानी ने दीया मिर्जा का नाम लिया है।

सिनेजीवन: 6 अक्टूबर तक जेल में ही रहेंगी रिया चक्रवर्ती और ड्रग्स केस में अब आया इस अभिनेत्री का नाम

टाइगर श्रॉफ का डेब्यू सॉन्ग रिलीज

टाइगर श्रॉफ ने पॉप-कल्चर आउटफिट, बिग बैंग म्यूजिक के साथ मिलकर अपना पहला गाना 'अनबिलिवेबल' रिलीज कर दिया है। बहु-प्रतिभाशाली स्टार ने एक म्यूजिक वीडियो भी जारी किया है, जो लंबे समय से सहयोगी रहे पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित है। इस वीडियो के जरिये अभिनेता अपने प्रशंसकों को ऑडियो-विजुअल का शानदार अनुभव देना चाहते है। टाइगर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल यह गाना रिलीज करते हुए कहा, "मेरे लिए एक इमारत से दूसरी इमारत पर छलांग लगाना मुश्किल था, इसलिए यह अभी तक का मेरे लिए सबसे चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा। दुनिया भर के संगीतकारों के लिए सबसे ज्यादा सम्मान, उनसे बहुत कुछ सीखा.उसके बाद यहां मैं पेश कर रहा हूं । 'यू आर अनबिलिवेबल' रिलीज हुआ।

View this post on Instagram

2 days to go. #YouAreUnbelievable

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

कोरोना पॉजिटिव हुईं जरीना वहाब

सूरज पंचोली की मां और लोकप्रिय एक्ट्रेस जरीना वहाब का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। जिसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में 5 दिन के लिए भर्ती किया गया। जरीना वहाब बीते सप्ताह अस्पताल में भर्ती हुई थे। बताया जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। इसके बाद उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था। अस्पताल ने इस संबंध में एक वेबसाइट को जानकारी देते हुए कहा है कि उन्हें ऑक्सीजन पर रखा गया था। उनकी हालत स्थिर थी। बिना मीडिया में खबर दिए उन्हें अस्पताल लाया गया था। इस खबर को केवल जरीना वहाब के परिवार तक की सीमित रखा गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

आसिम का नया धमाकेदार गाना 'बदन पे सितारे' का पोस्टर रिलीज

प्रोड्यूसर टर्न एक्ट्रेस, ब्यूटीफुल और चार्मिंग सहनूर अपने फैन्स का दिल जीतने के लिए एक नया धमाकेदार प्रोजेक्ट लेकर आ रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने अगले म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर किया और इसके बाद से ही प्रशंसकों को इस वीडियो के आने का बेसब्री से इंतजार है। सहनूर का आगामी गीत रेट्रो ज़माने के फेमस गीत 'बदन पे सितार' का रीमिक्स है जिसमें उनके साथ असीम रियाज़ निभाने वाले हैं।

सहनूर ने हाल ही में अपने नए आने वाले रेट्रो गीत 'बदन पे सितारे' की एक प्रोमो पोस्टर शेयर किया । उसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया, "Retro is calling ! पेश है आपके लिए साल की सबसे बहुप्रतीक्षित घोषणा, 'बदन पे सितारे' फिर से अपने दिलों को जीतने के लिए। रेट्रो सॉन्ग 2.0 #badanpesitare। @Stebinben की लुभावनी आवाज में .. @ sehnooor999 @ asimriaz77.official। " असीम ने भी पोस्टर को अपने भी ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया।"

(आईएएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय