सिनेजीवन: रिया के जेल से बाहर आते ही फूटा वकील का गुस्सा और फैंस ने की PM से सोनू सूद को भारत रत्न देने की मांग

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंद ने झूठे आरोप लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है और सोनू सूद के फैंस ने कोरोना काल में उनकी तरफ से की गई मदद को लेकर अब भारत रत्न अवॉर्ड देने की मांग की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

झूठी खभरें फैलाने वालों पर फूटा रिया के वकील का गुस्सा

रिया के वकील सतीश मानेशिंद ने झूठे आरोप लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। रिया के वकील सतीश मनेशिंदे ने कहा- 'हम ऐसे लोगों की लिस्ट सीबीआई को सौपेंगे जो टीवी न्यूज चैनलों पर सुशांत केस में झूठे आरोप लगाते हुए गलत दावे करते हैं। हम सीबीआई से अनुरोध करेंगे कि वो जांच को गुमराह करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें।' सतीश मानेशिंदे ने आगे कहा-'रिया की पड़ोसन डिंपल थवानी ने दावा किया था कि वह सुशांत की फैन है। उसने न्यूज चैनल पर दावा किया था कि सुशांत 13 जून को रिया को घर छोड़ने आए थे। यह एक निराधार अफवाह है जो उस फैन ने मीडिया सर्कस के कारण फैलाई। सीबीआई ने आज उसका बयान रिकॉर्ड किया है और आपको जानकर खुशी होगी कि उसने अपने बयान में सीबीआई से क्या कहा। मैं सभी ईमानदार पत्रकारों से अनुरोध करुंगा कि वे अब उसके पास जाएं और उसका बयान रिकॉर्ड करें।

एक्टर सोनू सूद को भारत रत्न अवॉर्ड देने की मांग

एक्टर सोनू सूद ने इस कोरोना काल के समय ऐसा नाम कमाया है कि लोग उनको शायद ही कभी भूलेंगे। बता दें कि सोनू सूद ने उस समय कई रूरतमंदों की मदद की थी और हजारों लोगों को उनके घर भेजा था जो कि काम के कारण दूसरे राज्यों में फंसे हुए थे। यही सब काम देखकर सोनू सूद के फैन ने प्रधानमंत्री से एक बड़ी मांग कर डाली है जो कि चर्चा में है। दरअसल इस फैन ने पीएम मोदी से अपील की है कि अभिनेता सोनू सूद को भारत रत्न दिया जाना चाहिए। फैंस ने लिखा है कि आदर्णीय प्रधानमंत्री जी, हम समस्त देशवासियों की मांग है कि जिस तरह से कोरोना काल में सोनू सूद जी, गरीब, मजदूर, स्टूडेंट, हर जरूरत मंद, को सहायता पहुंचाया है और सहायता पहुंचा रहे हैं! देश के सच्चे हीरो के लिए #भारत रत्न अवॉर्ड देने की मांग करते हैं!'

अक्षय कुमार ने 'पृथ्वीराज' की शूटिंग शुरू की

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म 'पृथ्वीराज' के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म के निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा, "हां, हमने यश राज फिल्म्स स्टूडियोज में 'पृथ्वीराज' की शूटिंग शुरू कर दी है और एक बेहतरीन शूटिंग शेड्यूल के लिए पूरी टीम बेहद रोमांचित है।" एक सूत्र ने जानकारी दी कि अक्षय ने 10 अक्टूबर से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और इस वक्त उन पर काम का दबाव काफी ज्यादा है। सूत्र के मुताबिक, "सोनू सूद ने भी 10 तारीख से शूटिंग शुरू कर दी है। टीम बिना रुके लगातार काम कर रही है, ताकि सभी चीजें समय पर और दिए गए दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते हुए पूरी हो जाए।" फिल्म में अक्षय के सह-कलाकार संजय दत्त और मानुषी छिल्लर भी दोबारा शूटिंग शुरू करेंगे। मानुषी टीम में 13 अक्टूबर से शामिल होंगी, जबकि संजय दिवाली के बाद शूटिंग पर अपनी वापसी करेंगे।

बिग बॉस 14: पहले हफ्ते घर से एलिमिनेट हुईं सारा गुरपाल!

बिग बॉस 14' के पहले एविक्शन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बिग बॉस फैनक्लब की खबर के मुताबिक पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस सारा गुरपाल शो से एविक्ट हो गई हैं। सारा घर से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनी हैं। कहा जा रहा है कि सारा के एविक्शन का फैसला सीनियर्स यानि सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान ने लिया है। अब सारा के एविक्शन में कितनी सच्चाई है, इसका खुलासा तो अपकमिंग एपिसोड में होगा।

मेहनत के बिना मिली सफलता मजेदार नहीं : हनी सिंह

रैपर यो यो हनी सिंह का मानना है कि संघर्ष इंसान को काफी कुछ सिखाता है। उनका कहना है कि उनके संघर्षों ने उन्हें समय के साथ बदलने में काफी मदद की है। हनी ने आईएएनएस को बताया, "संघर्ष के बिना मिली सफलता का कोई मजा नहीं है। संघर्ष जरूरी है, ये इंसान को काफी कुछ सिखाता है। वक्त के बदलने के साथ मुझमें भी कई बदलाव आए हैं। मेरा मानना है कि जिंदगी में थोड़ा-बहुत संघर्ष तो होना ही चाहिए।"

'अंग्रेजी बीट', 'ब्राउन रंग' और 'लव डोज' जैसे कई धमाकेदार गानों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने वाले रैपर ने अपने करियर के शुरूआती दिनों के संघर्षों को याद किया है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next