सिनेजीवन: 'मैडम चीफ मिनिस्टर' बनने पर ऋचा चड्ढा को मारने की धमकी और अंकिता लोखंडे ने वीडियो शेयर किया सुशांत को याद

ऋचा चड्ढा की आगामी फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर की रिलीज से पहले ऋचा को जान से मारने की धमकी मिल रही है और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को मकर सक्रांति के दिन याद किया। उनकी फिल्म काई पो छे के गाने पर एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया।

फोटो: therichachadha/Instagram
फोटो: therichachadha/Instagram
user

नवजीवन डेस्क

'मैडम चीफ मिनिस्टर' बनने पर ऋचा चड्ढा को गोली मारने की धमकी

ऋचा चड्ढा की आगामी फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर के ट्रेलर की चर्चा काफी तेजी से हो रही है। पहली बार ऋचा इस तरह की दमदार भूमिका में दिखाई दे रही हैं। उनकी अदायकी ट्रेलर में ही सभी का दिल जीत चुकी है। लेकिन कहीं ना कहीं इस फिल्म की रिलीज से पहले ऋचा को जान से मारने की धमकी मिल रही है। खुद इसका खुलासा ऋचा ने एक इंटरव्यू में किया है। उन्होंने ये साफ तौर पर कहा है कि सोशल मीडिया में इस तरह के कमेंट का वह कई बार सामना कर चुकी हैं। साथ ही ऋचा ने सोशल मीडिया की भूमिका पर भी अपनी राय खुले तौर पर जाहिर की है। ऋचा चड्ढा ने इस संबंध में कहा है कि इंडस्ट्री का एक ट्रेंड बन चुका है, फिल्म रिलीज से पहले लोग धमकियां देते हैं कि वे पोस्टर जलायेंगे, शीशे तोड़ देंगे। मुझे भी इस तरह की धमकी मिली है। दैनिक भास्कर से बातीचत में सोशल मीडिया के फिल्मों पर पड़ने वाले निगेटिव प्रभाव पर अपना मत जाहिर किया है।

रिलीज हुआ फिल्म 'थलाइवी' का मेकिंग वीडियो

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस इस फिल्म में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म मेकर्स ने 'थलाइवी' का मेकिंग वीडियो रिलीज किया है। जो खूब वायरल हो रहा है। फिल्ममेकर शैलेश आर सिंह ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर किया है। वीडियो में कंगना मेकर्स साथ बैठकर शूटिंग स्ट्रैटजी डिस्कस करती हुई नजर आ रही है। इसके अलावा एक्ट्रेस विशाल ग्रुप के साथ घुंघरू पहनकर नाचती हुई भी दिखाई दे रही है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बता दें पिछले साल 26 जून को फिल्म 'थलाइवी' को रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म की शूटिंग पूरी नही हो सकी। ए.एल.विजय ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है और के.वी. विजयेंद्र प्रसाद ने इसे लिखा है।

'द फैमिली मैन सीजन 1' की फ्री स्‍ट्रीमिंग करेगा अमेज़न प्राइम

अमेज़न प्राइम वीडियो के द फैमिली मैन का बहुप्रतीक्षित दूसरा सीजन जल्दी ही स्ट्रीमिंग के लिये उपलब्ध होगा। दर्शकों को रोमांच से भर देने वाले सीजन 1 के नये एक्शन को रिफ्रेश करने का इससे बेहतर समय और कोई नहीं है। नये सीजन के लॉन्च का इंतजार कम होता जा रहा है और अमेज़न प्राइम वीडियो पूरे देश को इंडियन अमेज़न ओरिजिनल द फैमिली मैन मुफ्त में देखने का मौका दे रहा है! 14 जनवरी, 2021 से 19 जनवरी 2021 तक नॉन-प्राइम मेम्बर्स द फैमिली मैन के सभी एपिसोड्स फ्री में देख सकेंगे। इस उम्‍दा, एक्शन-ड्रामा सीरीज में एक गुप्त जासूस की जिन्दगी की कहानी दिखाई गई है, जिसका एक परिवार है और उसे अपने जीवन में दो भूमिकाएं निभानी पड़ती हैं, इन दोनों भूमिकाओं को कभी एक साथ नहीं ला सकता है और उसे अपने परिवार से अपना असली पेशा छुपाना पड़ता है। द फैमिली मैन सीजन 1 में मनोज वाजपेयी, प्रियामणि अय्यर, श्रेया धनवंतरी, शरद केलकर, ज़रीन शिहाब की मुख्य भूमिकाएं थीं और उसका अंत मार्मिक रहा, जबकि आगामी सीजन भी वैसा ही जलवा बिखेरने का वादा करता है। राज निदिमोरू और कृष्णा डी.के. द्वारा निर्मित, द फैमिली मैन सीजन 1 आपको सीधे श्रीकांत तिवारी की दोहरी जिन्दगी में लेकर जाएगा, जिसकी जिंदगी हर मोड़ पर रहस्य और सस्‍पेंस से भरी हुई है।

सुशांत सिंह राजपूत को अंकिता लोखंडे ने किया याद, वीडियो शेयर कर बोलीं- आज भी मेरे...

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को मकर सक्रांति के दिन याद किया। उनकी फिल्म काई पो छे के गाने पर एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया। जिसमें वह इस फिल्म के इमोशनल गाने कटी पतंग पर रिएक्ट करती दिख रही हैं। अंकिता ने इमोशनल कर देना वाला पोस्ट भी लिखा। बता दें सुशांत के निधन को कई महीने बीत चुके हैं। अभी भी फैंस न्याय की राह देख रहे हैं। अंकिता लोखंडे ने एक प्यारी वीडियो शेयर करते हुए लिखा, आज भी जब मैं ये गाना सुनती हूं तो मेरे रोगंटे खड़े हो जाते हैं। क्या शानदार फिल्म थी और क्या शानदार यादें थी। सभी को मकर सक्रांति की शुभकामनाएं। इसके बाद फैंस की इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया भी सामने आई। सभी ने सुशांत को याद किया और इस गाने की तारीफ की।

ऑस्कर की रेस में शामिल विद्या बालन की फिल्म 'नटखट'

रॉनी स्क्रूवाला व विद्या बालन द्वारा निर्मित और शान व्यास द्वारा निर्देशित 'नटखट' 33 मिनट लंबी एक शार्ट फिल्म है, जो यह रेखांकित करती है कि घर वह जगह है जहां हम उन मूल्यों को सीखते हैं जो हमें आकार देते हैं और जो हमें बनाते हैं। एक ऐसी कहानी जहां एक मां (विद्या बालन) का ध्यान अपने स्कूल जाने वाले बेटे सोनू (सानिका पटेल) पर जाता है, जो अपने परिवार के पुरुषों की तरह ही दूसरे लिंग के प्रति दुराचार और अपमान की भावना रखता है। इस फिल्म के साथ निर्माता बनीं विद्या बालन यहां पितृसत्तात्मक सेटअप में एक गृहिणी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में मां-बेटे के खूबसूरत रिश्ते को दिखाया गया है, जिसमें कई सारे उथल-पुथल के साथ एक सुखद स्पर्श भी होता है।

साल 2020 में कोविड-19 महामारी के चलते 'नटखट' को दुनिया भर के कई प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में इसकी वर्चुअली स्क्रीनिंग की गई। ट्रिबेका के वी आर वन: ए ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल (2 जून 2020) में इसका वल्र्ड प्रीमियर किया गया था। जिसके बाद इंडियन फिल्म फेस्टिवल स्टटगार्ट (15-20 जुलाई, 2020) में इसकी स्क्रीनिंग की गई थी। यह फिल्म जर्मन स्टार ऑफ इंडिया अवार्ड को भी अपने नाम करने में सफल रही। इस शॉर्ट फिल्म को लंदन और बर्मिघम में लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल (17-20 सिंतबर 2020), साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल - ऑरलैंडो/फ्लोरिडा फिल्म फेस्टिवल (10-11 अक्टूबर, 2020) के लिए भी आमंत्रित किया गया था और मेलबर्न में इंडियन फिल्म फेस्टिवल (16-23 अक्टूबर 2020) की शुरुआत कभी इसी फिल्म से हुई थी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next